शादियों के सीजन में हम ड्रेस, मेकअप और ज्वेलरी खरीदते समय ट्रेडिंग फैशन पर जरूर ध्यान देते हैं। वेडिंग में महिलाएं साड़ी पहनना खूब पसंद करती हैं, जो उन्हें परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक देती है। हर साल साड़ियों के नए डिजाइन आते हैं और इस बार भी स्ट्रिप्ड साड़ी का फैशन खूब ट्रेंडिंग हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खास अवसर पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं और सिंपल से लेकर हैवी साड़ी तक सभी साड़ियां ट्राई करती हैं। अगर आप इस वेडिंग सीजन में मॉडर्न और नया लुक कैरी करना चाहती हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

पिंक और गोल्डन कलर की साड़ी

 stripped saree inside

शिल्पा शेट्टी आए दिन सोशल मीडिया पर साड़ी में फोटो शेयर करती हैं, जो उनपर बेहद खूबसूरत लगती है। गोल्डन कलर सभी रंगों के साथ अच्छा दिखता है और हर रंग को निखार देता है। ब्राइट कलर वेडिंग सीजन में काफी अच्छे लगते हैं, जिसमें पिंक, रेड, पर्पल और ऑरेंज जैसे कई रंग शामिल हैं। शिल्पा शेट्टी ने इस फोटो में पिंक और गोल्डन कलर की स्ट्रिप वाली साड़ी पहनी है, जो वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट लग रही है। साड़ी के डिजाइन को हाइलाइट करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने सिंपल पिंक कलर का वी-नेक ब्लाउज पहना है। 

ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप डिजाइन

 stripped saree inside

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ़ातिमा सना शेख ने इस फोटो में ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप डिजाइन वाली सिंपल साड़ी पहनी है। इस तरह की साड़ियां आप हल्दी, मेहंदी और सगाई जैसे फंक्शन में पहन सकती हैं। यह साड़ी कॉटन में है और इसमें मल्टी कलर से एंब्रॉयडरी भी की गई है, जो पहनने में आरामदायक और फैशनेबल लग रही है। इस साड़ी के साथ फ़ातिमा ने पफ डिजाइन वाला ब्लाउज कैरी किया है, जो फुल स्लीव्स का है। इसके अलावा, फ़ातिमा ने सिंपल ब्लैक कलर का नेकपीस और इयरिंग कैरी किए हैं।

इसे जरूर पढ़ें: इस शादी के सीजन में पर्पल कलर से दें खुद को नया लुक

मल्टी कलर की स्ट्रिप्ड साड़ी

 stripped saree inside

आलिया भट्ट के सोशल मीडिया से पता चलता है कि वह साड़ी पहनना बेहद पसंद करती हैं। आलिया हर बार ट्रेंडिंग साड़ी पहनती हैं और महिलाओं को फैशन टिप्स देती हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में मल्टी कलर की स्ट्रिप्ड साड़ी पहनी थी, जिसमें सिल्वर कलर का वर्क भी था। इस वेडिंग सीजन में आप भी मल्टी कलर की स्ट्रिप्ड साड़ी ट्राई कर सकती हैं, जिसके साथ लॉन्ग इयरिंग और ब्लैक बिंदी बेहद खूबसूरत दिखेगी।

एंब्रॉयडरी साड़ी

 stripped saree inside

माधुरी दीक्षित की साड़ी सभी महिलाओं को खूब पसंद आती हैं, सिंपल से लेकर हैवी साड़ी तक माधुरी सभी में बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। पीला रंग वेडिंग सीजन के लिए काफी अच्छा माना जाता है, यहां तक की हल्दी में भी पीला रंग पहनने का ट्रेंड चल रहा है। माधुरी की इस पीली साड़ी में गोल्डन कलर की स्ट्रिप्स दी गई हैं, जो वेडिंग और हल्दी फंक्शन के लिए परफेक्ट दिख रही है। माधुरी दीक्षित ने सिल्वर कलर के ब्लाउज के साथ यह साड़ी कैरी की है।

इसे जरूर पढ़ें: Latest Bridal Lehenga 2020: होने वाली दुल्‍हनें ले सकती हैं इन सेलिब्रिटीज के ब्राइडल लहंगों से फैशन टिप्‍स

रेड स्ट्रिप्ड डिजाइन

 stripped saree inside

कियारा आडवाणी ने रेड, पिंक और पीच कलर की स्ट्रिप साड़ी कैरी की है और इनका यह लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है। गोल्डन कलर के बॉर्डर के साथ यह शरारा स्टाइल साड़ी आपको वेडिंग में तारीफ दिलाने के लिए काफी है। अगर आप भी इस तरह की साड़ी पहनने वाली हैं, तो गोल्डन और रेड कलर के एंब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ गोल्डन नेकपीस बेहद जंचेगा। 

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: Instagram