बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। मॉर्डन से लेकर ट्रैडिशनल लुक तक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। बात करें ट्रेडिशनल लुक की तो एक्ट्रेस हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। खूबसूरत साड़ी के साथ-साथ स्टाइलिश ब्लाउज कैरी करना उन्हें बखूबी आता है।

एश्वर्या के ब्लाउज डिजाइन्स हमेशा से महिलाओं को प्रभावित करती रही हैं। स्लीवलेस हो या फिर ऑफ-शोल्डर, एक्ट्रेस हर डिजाइन के ब्लाउज को कैरी करती हैं। ऐसे में अगर आप चाहें तो इस फेस्टिव सीजन ऐश्वर्या के इन ब्वाउज डिजाइन्स को ट्राई कर सकती हैं।

स्लीवलेस ब्लाउज डिजाइन

aishwarya

अगर आपका फिगर अच्छा है तो आप स्लीवलेस ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। सिंपल या फिर सिफॉन साड़ी को यह स्टाइलिश लुक देगा। अगर आपकी साड़ी में हल्का प्रिंट है तो आप प्लेन मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहन सकती हैं। खास बात है कि फेस्टिव सीजन में यह आपके लुक को अट्रैक्टिव बनाएगा। इन दिनों स्ट्रेपी स्लीव और स्वीटहार्ट नेकलाइन के स्लीवलेस ब्लाउज की डिजाइन खूब पसंद किए जा रहे हैं।

शॉर्ट स्लीव ब्लाउज डिजाइन

short blouse design

अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है और आप अपने लुक को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो आप शॉर्ट स्लीव ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। वहीं छोटी हाइट की महिलाओं पर शॉर्ट स्लीव ब्लाउज काफी अच्छा लगता है। कई महिलाएं हैं जिनकी हाइट कम होने की वजह से वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से डरती हैं लेकिन आप चाहें तो शॉर्ट स्लीव ब्लाउज ऑप्शन के तौर पर चुन सकती हैं।

सिल्क ब्लाउज डिजाइन

silk blouse

सिल्क साड़ियों की खासियत होते हैं उनके बॉर्डर। ऐसे में सिल्क साड़ी के साथ सिल्क ब्लाउज बहुत फबता है। सिल्क ब्लाउज को डिजाइन आप अलग-अलग तरह से दे सकती हैं। सिल्क ब्लाउज में आप नेक को शॉर्ट, स्लीवलेस या फिर लॉन्ग हर तरह से ट्राई कर सकती हैं। यह हर पैटर्न में बेहद क्लासी दिखता है।

नेट में फुल स्लीव ब्लाउज

net blouse

नेट के कपड़े में ब्लाउज हर पैटर्न में बनाए जाते हैं, लेकिन अगर कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो फुल स्लीव ट्राई कर सकती हैं। गले की डिजाइन की बात करें आप तो डीप, ऑफ-हाई नेक या फिर किसी भी पैटर्न में बना सकती हैं। आप चाहें तो ऐश्वर्या के इस ब्लाउज डिजाइन से टिप्स ले सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: फैशनेबल बने रहना है तो ट्रेंड को जरूर करें फॉलो, जान लें ये बातें

फुल स्लीव एंब्रॉयडरी ब्लाउज

ful sleeve

ऐश्वर्या इस तस्वीर में नेट साड़ी के साथ एंब्रॉयडरी ब्लाउज को कैरी किए हुई हैं। लेकिन ध्यान रखें कि एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ अधिक एक्सेसरीज कैरी न करें। इससे आपका लुक बिगड़ भी सकता है। मैचिंग इयररिंग्स के साथ ये ब्लाउज आपको एलिगेंट लुक देने में मदद करेगा।

इसे भी पढ़ें: करवा चौथ पर दिखना है बेस्ट तो इन खूबसूरत बिंदियों को करें ट्राई

Recommended Video

ऑफ शोल्डर ,स्ट्रैपलेस ब्लाउज

off shoulder blouse

ऑफ शोल्डर स्ट्रैप लेस ब्लाउज सिंपल साड़ी को स्टाइलिश लुक देता है। अगर आपका फिगर बहुत अच्छा है तो आप प्लेन या फिर प्रिंटेड साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर स्ट्रैप लेस ब्लाउज पहन सकती हैं। पार्टी या फिर फंक्शन में गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो आप इस ब्लाउज डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं।

आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की कौन-सी ब्लाउज डिजाइन सबसे ज्यादा पसंद आए, यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।