• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Rani Mukerji Fashion: रानी मुखर्जी के इन लुक्स को Fashion Disaster कहना होगा ज्यादा बेहतर

अगर आप स्‍टाइलिश नजर आना चाहती हैं, तो गलती से भी रानी मुखर्जी के इन लुक्स को फॉलो न करें।  
author-profile
Next
Article
not  so  stylish  looks

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में जब रानी मुखर्जी ने शॉर्ट ड्रेस में एंट्री की थी, तब सभी उनके इस फैशनेबल लुक के दीवाने हो गए थे। धीरे-धीरे रानी मुखर्जी युवा महिलाओं के बीच एक स्टाइल आइकॉन भी बन गई थीं, मगर कुछ समय से रानी मुखर्जी के कुछ ऐसे लुक्स सामने आ रहे हैं, जिन्‍हें बहुत अधिक पसंद नहीं किया जा रहा है। 

खासतौर पर रानी मुखर्जी का हाल ही में आए रेड चेक ब्लेजर एंड ट्राउजर लुक की तो लोगों ने जम कर आलोचना की है। वैसे ऐसा पहले भी हो चुका है, जब रानी मुखर्जी के लुक को बिल्कुल भी नहीं पसंद किया गया। आज हम आपको रानी मुखर्जी के कुछ ऐसे ही लुक्स की झलक दिखाएंगे, जो उन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: माधुरी दीक्षित से लेकर रानी मुखर्जी तक, पर्दे पर इन एक्ट्रेसेस ने बाप और बेटे दोनों संग किया रोमांस

old  fashion  look

रानी मुखर्जी का पैंट सूट लुक 

उमंग 2020 इवेंट पर रानी मुखर्जी ने ब्‍लैक हॉल्टर नेक टॉप के साथ ओवरऑल सीक्वेंस वाला पैंट सूट पहना था। रानी मुखर्जी के इस लुक को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया गया था। हालांकि, सीक्वेंस वर्क वाले आउटफिट इस वक्त काफी ट्रेंड में है लेकिन पैंट सूट में सीक्वेंस वर्क कुछ खास नहीं लग रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: Birthday Special: रानी मुखर्जी को क्यों और कैसे हुआ आदित्य चोपड़ा से प्यार, जानिए

rani  mukerjee  fashion  disasters

गोल्‍डन टी-शर्ट और व्हाइट पैंट 

अपनी फिल्म मर्दानी-2 के एक प्रमोशनल इवेंट में रानी मुखर्जी को एक टैक्सी पोलो टी-शर्ट में देखा गया था। गोल्‍डन कलर की इस टी-शर्ट के साथ रानी मुखर्जी ने व्हाइट पैंट पहनी थी। टी-शर्ट और पैंट का ये कॉम्बिनेशन भी रानी मुखर्जी पर बिल्कुल भी नहीं अच्छा लग रहा था। हां गोल्डन टी-शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर पहना जाता तो शायद लुक ज्‍यादा अच्‍छा लगता। इसी तरह व्हाइट ट्राउजर के साथ सिल्वर टी-शर्ट या टॉप अधिक पसंद किया जाता। 

bollywood  celebritie  worst  fashion

रानी मुखर्जी साड़ी लुक

फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता हमेशा ही ट्रेंड से कुछ हट कर ही डिजाइन करती हैं। आउटफिट्स के भड़कीले रंग और ब्रॉड प्रिंट्स मसाबा के द्वारा डिजाइन किए हुए आउटफिट्स की पहचान है। ऐसे में रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्‍म 'बंटी और बबली-2' के लिए बबली लुक पाने के लिए मसाबा द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी का चुनाव किया। इस फिल्‍म के प्रमोशन पर रानी मुखर्जी ने मसाबा की डिजाइन की हुई साड़ियां पहनी, जिन्हें लोगों ने बहुत अधिक पसंद नहीं किया। दरअसल, साड़ी के साथ-साथ ब्‍लाउज में भी सेम प्रिंट होने से साड़ी का लुक बहुत ज्यादा गॉडी लगने लगा, जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया। अगर आप भी इस तरह की साड़ी पहन रही हैं, तो इसके साथ सॉलिड कलर वाला ब्लाउज कैरी करें। 

rani  mukherjee  some  worst  fashion

रानी मुखर्जी ओल्ड स्वेटर लुक 

सेलिब्रिटीज के एयरपोर्ट लुक को युवा महिलाएं काफी फॉलो करती हैं, मगर रानी मुखर्जी का यह एयर पोर्ट लुक 70 के दशक का नजर आता है। पैचवर्क वाला यह लूज स्वेटर रानी मुखर्जी को बल्कि लुक दे रहा है और आउट ऑफ ट्रेंड भी नजर आ रहा है। हालांकि, लूज स्वेटर का ट्रेंड अभी भी फैशन में है और बाजार में आपको कई तरह के ट्रेंडी स्वेटर मिल भी जाएंगे, जिन्हें आप स्टाइलिश अंदाज में पहन सकती हैं। 

उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। रानी मुखर्जी के इन फैशन डिजास्टर को देखकर आप इन्‍हें रिपीट करने से बचें। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही ऐसे और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।