मां और बच्‍चे का रिश्‍ता बेहद अनोखा होता है। मां ही अपने बच्‍चों की पहली गुरु, गाइड और दोस्‍त होती है। बच्‍चे के लिए अच्‍छा क्‍या और बुरा क्‍या है, इसकी सबसे अच्‍छी समझ केवल मां को ही होती है। फिर चाहे मां आम हो या कोई फेमस सेलिब्रिटी। कई बार अपने बच्‍चे को समझाने के लिए मां को कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। मगर इन फैसलों का कई बार बच्‍चों पर सही प्रभाव नहीं पड़ता। 

देश की जानी-मानी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब मात्र 14 वर्ष की उम्र में उन्‍होंने अपनी मां एवं फेमस एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता से एक्‍ट्रेस बनने की इच्‍छा जताई थी। तब नीना गुप्‍ता ने मसाबा से कहा था, 'मुझे इस बात से हर्ज नहीं है कि तुम एक्‍ट्रेस बनना चाहती हो, मगर तुम्‍हारी शक्‍ल एक्‍ट्रेस जैसी नहीं है।' मां की कही इन बातों का मसाबा पर काफी गहरा असर पड़ा था। इतना ही नहीं इस असर के कारण मसाबा और नीना के रिश्‍तों में भी वो मिठास नहीं रही थी। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता ने खुद ही एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कही है। 

इसे जरूर पढ़ें: नीना गुप्‍ता अपनी निजी जीवन में हैं बिंदास और बेबाक, जानें कैसा रहा उनका अब तक का सफर

 

मसाबा कर रही है एक्टिंग करियर में डेब्‍यू 

मसाबा की कही इन बातों की झलक हम नेटफ्लिक्स में 28 अगस्‍त से शुरू हो रही वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' में भी देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के साथ मसाबा अपने बचपन के अधूरे सपने को साकार करने जा रही हैं और एक्टिंग करियर में डेब्‍यू कर रही हैं। इस वेब सीरीज में मसाबा और उनकी मां नीना गुप्‍ता के बीच के संबंधों और मसाबा की लाइफ में आई मुश्किलों को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है। (नीना गुप्ता की हेयर कलरिंग ट्रिक जानें)

Recommended Video

वेब सीरीज का ट्रेलर 

'मसाबा-मसाबा' वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है। इस ट्रेलर में मसाबा को कुछ सीन में एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। उन्‍हें देख कर लग ही नहीं रहा है कि वह पहली बार एक्टिंग कर रही हैं। इस वेब सीरीज में मसाबा की लव लाइफ और करियर में आए उतार-चढ़ाव को भी दर्शाया गया है। नीना गुप्‍ता ने एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कहा है, 'वेब सिरीज में जो चीजें जैसी हैं वैसी ही दिखाई गई हैं। हम दोनों का रिश्‍ता जैसा रियल लाइफ में है उसे हमने वैसे ही कैमरे पर दर्शाया है। इस वेब सीरीज में एक सेलिब्रिटी मां और उसके बच्‍चे के बीच के रिश्‍ते को दर्शक पहली बार स्‍क्रीन पर देख पाएंगे।'

इसे जरूर पढ़ें: 60 की उम्र में भी नीना गुप्ता की तरह दिखा जा सकता है स्टाइलिश, देखिए ये खूबसूरत अंदाज

 
 
 
View this post on Instagram

@masabagupta @ashviniyardi @viniyardfilms @chinxter @qaranx @mipalkarofficial

A post shared by Netflix India (@netflix_in) onAug 25, 2020 at 4:09am PDT

वेब सीरीज का गाना 

'मसाबा-मसाबा' वेब सीरीज के ट्रेलर में नीना गुप्‍ता और मसाबा के बीच की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी नजर आ रही है। इस वेब सीरीज का एक गाना भी आउट हो चुका है। इस गाने में नीना गुप्‍ता के साथ एक्‍ट्रेस मिथिला पालकर नजर आ रही हैं। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, 'अबे आंटी किसको बोला बे....' यह गाना काफी अलग सा है और इसमें नीना गुप्‍ता भी बहुत डिफ्रेंट नजर आ रही हैं। (नीना गुप्ता की ग्‍लोइंग स्किन का सीक्रेट जानें)

नीना गुप्‍ता की मंझी हुई एक्टिंग के तो सभी दीवाने हैं, मगर क्‍या लोग उनकी बेटी मसाबा गुप्‍ता की भी एक्टिंग को पसंद करेंगे? यह तो अब 28 अगस्‍त को रिलीज हो रही इस वेब सीरीज को देख कर ही पता चलेगा। एंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी रोचक खबरों के बारे में जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।