इस बात में कोई दोराय नहीं है कि बॉडीकॉन ड्रेस में कोई भी लड़की बेहद स्टनिंग नजर आती है। खासतौर से, अगर आप अपने स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ऐसे में बॉडीकॉन ड्रेस से बेहतर शायद ही आपको कोई आउटफिट नजर आए। हालांकि, आपका आउटफिट चाहे कोई भी हो, उसके साथ एक समस्या यह होती है कि आप उसे बार-बार नहीं पहनना चाहतीं, क्योंकि किसी भी आउटफिट की रिपीटेशन करना उन्हें अच्छा नहीं लगता। ऐसा ही कुछ बॉडीकॉन ड्रेस के साथ भी होता है।

आपने भले ही कितने मन से बॉडीकॉन ड्रेस को खरीदा हो, लेकिन एक-दो बार उसे पहनने के बाद आपको ऐसा लगने लगता है कि हर कोई यही सोचेगा कि आपके पास एक ही आउटफिट है। इस तरह, वह अपने बॉडीकॉन ड्रेस को किसी कोने में रख देती हैं। लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आइडियाज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएंगे-

डेनिम जैकेट को करें 

demin jacket

बॉडीकॉन ड्रेस को अगर आप स्ट्रीट लुक में कैरी करना चाहती हैं तो इसके साथ डेनिम जैकेट को पेयर कर सकती हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स पहनें। अगर आप चाहें तो साथ में कैप व सनग्लासेस को भी स्टाइल कर सकती हैं। यह सिंपल लुक होने के बाद भी बेहद क्लासी लगता है।

ऑफिस लुक में ऐसे करें कैरी

dress for offfice

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि बॉडीकॉन ड्रेस को पार्टी में ही कैरी किया जा सकता है, जबकि अगर आप चाहें तो इसे ऑफिस में पहनकर भी सबको अपने स्टाइलिंग सेंस से हैरान कर सकती हैं। अगर आप ऑफिस में अपने लेडी बॉस अवतार को कैरी करना चाहती हैं तो इसके साा आप एक ब्लेजर पहनें। अगर आप व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहन रही हैं तो उसके साथ मैचिंग ब्लेजर पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप चाहें तो बॉडीकॉन ड्रेस और ब्लेजर के साथ कलर ब्लॉकिंग भी कर सकती हैं।

स्कर्ट के साथ करें पेयर

scrut

यह भी बॉडीकॉन ड्रेस की स्टाइलिंग का एक अच्छा तरीका है। आमतौर पर, बॉडीकॉन ड्रेस को बतौर ड्रेस पहना जाता है। लेकिन अगर आप चाहें तो बॉडीकॉन ड्रेस के साथ स्कर्ट पहन सकती हैं। इस तरह आपकी बॉडीकॉन ड्रेस एक टॉप लुक देगी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हील्स व लॉन्ग स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनें।

इसे ज़रूर पढ़ें- लंच डेट पर जाना हो या डिनर पार्टी पर एक्ट्रेस निया शर्मा से लें थोड़ा फैशन इंस्पिरेशन

टी-शर्ट के साथ करें लेयरिंग

t shirt for women

अगर आप डे टाइम में केजुअल आउटिंग के दौरान बॉडीकॉन ड्रेस को पहनना चाहती हैं तो उसके साथ टी-शर्ट की लेयरिंग की जा सकती है। टी-शर्ट को बॉडीकॉन ड्रेस के साथ एक स्टाइलिश अंदाज में पहनने के लिए आप पहले बॉडीकॉन ड्रेस पहनें और फिर उसके उपर टी-शर्ट कैरी करें। आप टी-शर्ट को पहनने के बाद नीचे से नॉट बांधें और बस आप रेडी हैं।

Recommended Video

क्रॉप टॉप और लॉन्ग बूट्स के साथ पहनें

अगर आप बॉडीकॉन ड्रेस को एक बेहद ही यूनिक अंदाज में पहनना चाहती हैं तो इसके साथ क्रॉप टॉप पहनना अच्छा आईडिया हो सकता है। इसके लिए आप पहले बॉडीकॉन ड्रेस पहनें और फिर उसके उपर क्रॉप टॉप की लेयरिंग करें। इस लुक में नी-लेंथ बूट्स काफी अच्छे लगते हैं। अगर आप इस तरह बॉडीकॉन ड्रेस को पहनती हैं तो इससे आपकी बॉडीकॉन ड्रेस एक पेंसिल स्कर्ट लुक देती है, जो देखने में बेहद ही स्टाइलिश नजर आती है।

इसे ज़रूर पढ़ें- सिर्फ कुर्ती के साथ शरारा पैंट क्यों स्टाइल करना, जब इन तरीकों से भी कर सकती हैं कैरी

तो अब आप बॉडीकॉन ड्रेस को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Intagram)