शरारा पैंट्स एक बेहद ही स्टाइलिश बॉटम वियर है, जो आपको एक डिफरेंट लुक देती हैं। खासतौर से, पार्टीज आदि में महिलाएं शरारा पैंट्स पहनती हैं और अपने लुक को अधिक स्टाइलिश बनाती हैं। वैसे, जब शरारा पैंट्स को स्टाइल करने की बात आती है तो सबसे पहले महिलाएं इसे कुर्ती के साथ पेयर करती हैं। यकीनन यह शरारा पैंट को स्टाइल करने का एक अच्छा आईडिया है और शरारा पैंट विद शॉर्ट कुर्ती स्टाइल कभी भी फेल नहीं होता। लेकिन जरूरी नहीं है कि हर बार शरारा पैंट को एक ही तरह से स्टाइल किया जाए। अगर आप चाहें तो शरारा पैंट को एथनिक लुक के अलावा इंडो-वेस्टर्न तरीके से भी कैरी किया जा सकता है। 

हो सकता है कि आप भी शरारा पैंट को अब तक केवल शॉर्ट कुर्ती के साथ ही स्टाइल करती हों और अब आपको अपना लुक बोरिंग लगने लगा हो। अब आप इसे एक अलग तरह से कैरी करना चाहती हैं तो चलिए आज इस लेख में हम आपको शरारा पैंट्स को वेस्टर्न वियर के साथ स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप भी अपने स्टाइल में एक फ्रेशनेस लेकर आ सकती हैं-

केप टॉप के साथ पहनें शरारा पैंट्स

sharara with crape top

अगर आप शरारा पैंट्स को एक इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं तो इसके साथ केप टॉप पहनना एक अच्छा आईडिया साबित हो सकता है। हाई-लो केप टॉप शरारा पैंट्स के साथ बेहद ही स्टाइलिश नजर आता है। आप टॉप में डिफरेंट कलर्स व स्टाइल को चुन सकती हैं। अपने लुक को अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसके साथ अपनी एसेसरीज के साथ भी प्ले कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें:शरारा सूट में गार्जियस दिखने के लिए इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो

दें साड़ी लुक

sarara as saree

आपको शायद पता ना हो, लेकिन शरारा पैंट्स को केवल सूट लुक में ही नहीं, बल्कि साड़ी लुक में भी कैरी किया जा सकता है। इसके लिए आपको अपने ड्रेपिंग स्टाइल में थोड़ा बदलाव करना होगा। बस आपको इतना करना है कि आप ब्लाउज के साथ शरारा पैंट्स पहनें। इसके बाद आप दुपट्टे को इस तरह ड्रेप करें, जैसा कि आप अपनी साड़ी के पल्लू को ड्रेप करती हैं और बस आप रॉक करने के लिए तैयार हैं।

Recommended Video

क्रॉप टॉप के साथ करें पेयर

यह भी एक तरीका है, जिसकी मदद से आप शरारा पैंट्स को स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आप अपने शरारा पैंट्स को कॉम्पलीमेंट करते हुए क्रॉप टॉप को पेयर करें। क्रॉप टॉप में आप स्लीवलेस से लेकर हॉल्टर नेक डिजाइन को सलेक्ट कर सकती हैं। जब आप क्रॉप टॉप के साथ शरारा पैंट्स पहन रही हैं तो इसके साथ खूबसूरत ब्रेसलेट व स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनना ना भूलें।

लेयरिंग से बनाएं अपने लुक को खास

layering look sharara

अगर आपको क्रॉप टॉप के साथ शरारा पैंट्स को पहन रही हैं, लेकिन आपको अपना लुक कंप्लीट नहीं लग रहा है या फिर आप अपने लुक में कलर ब्लॉकिंग करना चाहती हैं तो ऐसे में आप केप के जरिए लेयरिंग कर सकती हैं। क्रॉप टॉप विद शरारा पैंट के साथ लॉन्ग केप बेहद ही स्मार्ट लुक देते हैं और आप ओकेजन के अनुसार केप को सलेक्ट कर सकती हैं। अगर आप डीप नेक क्रॉप टॉप पहन रही हैं तो उसके साथ खूबसूरत चोकर आपको एक पार्टी रेडी लुक देगा।

इसे जरूर पढ़ें:वेडिंग सीजन में पहनना चाहती हैं 'शरारा कुर्ता' तो देखें लेटेस्‍ट डिजाइन

तो अब आप शरारा पैंट को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।