कपड़ों का फैशन जितनी तेजी से बदलता है शायद ही उतनी तेजी से किसी और चीज का फैशन बदलता हो। अगर हम शादी के लहंगे की बात करें तो वह भी समय के साथ साथ बदलते रहते हैं। जैसे कि रेड तो लहंगे का एवरग्रीन कलर है ही, लेकिन इसके अलावा कभी हॉट पिंक तो कभी लाइट पिंक लहंगा ब्राइडल्स की पसंद बनता है। जबकि अगर लेटेस्ट फैशन की बात करें तो आजकल लाइट वेटिड ग्रीन लहंगा फैशन का हिस्सा है। अगर आप फैशनिस्टा को फॉलो करेंगी तो पाएंगी कि आजकल की दुल्हनें ग्रीन लहंगा पहन रही हैं। हैरानी की बात यह है कि अब एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे नहीं बल्कि दुल्हनें अपनी शादी में हल्के और सिंपल लहंगे पहनना पसंद कर रही हैं। और तो और, लड़कियां आजकल अपनी शादी के लहंगे के साथ एक्सपेरिमेंट भी कर रही हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ग्रीन शेड के कुछ ऐसे ब्राइडल लहंगे दिखा रहे हैं जिन्हें आप भी अपनी शादी में पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: इंडियन कपड़ों में आपको शॉर्ट दिखाती हैं ये 5 गलतियां, जानें क्या हैं ये

लॉन्ग कोटी वाला लहंगा

green and minimalist wedding lehenga this wedding season inside four

शायद आपने भी यह नोटिस किया हो कि आजकल लॉन्ग चोली वाला लहंगा फैशन में है। अगर आप अपना ब्राइडल लुक बहुत सिंपल और शोबर चाहती हैं तो अपने ब्लाउज के नेक को या तो बंद रखें या फिर बोट नेक सिलवाएं। कृति सेनन की तरह हैवी ईयररिंग्स पहनकर और हैवी जूड़ा बनाकर अपने लुक को कंप्लीट करें।

कॉलर वाली कोटी

green and minimalist wedding lehenga this wedding season inside three

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। वह जो भी पहनती हैं वह अपने आप फैशन का हिस्सा बन जाता है। इसलिए आप भी अपनी कोटी को कॉलर वाला और इसके स्लीव्स को फुल बाजू का सिलाकर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं। अगर आपका ब्लाउज सिंपल है तो आप उसके साथ चोकर या लॉन्ग नैकपीस पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Bridal Haldi Look: Amazon Sale से मात्र 3000 रुपए के अंदर करें अपनी हल्दी सेरिमनी की शॉपिंग

नेट का दुपट्टा

green and minimalist wedding lehenga this wedding season inside two

आपको बता दें कि आजकल नेट वाला दुपट्टा एक बार फिर से फैशन में आ गया है और आप सोनाक्षी सिंहा का ये हल्की एंब्रॉइड्री वाला लहंगा अपनी शादी वाले दिन पहन सकती हैं। इस लहंगे में आप दो दुपट्टों का यूज करें। एक बंधानी दुपट्टा जो कि कंधे पर लिया जाएगा और दूसरा सिर पर रखने के लिए।

पॉकेट वाला लहंगा

green and minimalist wedding lehenga this wedding season inside one

अगर आप अपने लुक के साथ जरा सा भी एक्सपेरिमेंट करने से नहीं घबराती हैं तो ये लहंगा आपके लिए एकदम बेस्ट है। सिंपल चोली और हैवी जूलरी के साथ अपने इस सिंपल लेकिन क्लासी लहंगे को ट्राई करें