माहिरा शर्मा ने बिग बॉस-13 में आने के बाद सभी का दिल जीत लिया था। इससे पहले माहिरा टीवी सीरियल 'नागिन-3' में नजर आई थीं और अब कई पंजाबी गानों में भी लीड रोल निभाती हैं। पंजाबी गाना 'लहंगा' इतना हिट हुआ था कि इनकी फैन-फॉलोविंग बढ़ती गई और माहिरा शर्मा कई लोगों की फेवरेट भी हो गईं थीं। माहिरा न सिर्फ अच्छी एक्टिंग करती हैं, बल्कि फिटनेस, ब्यूटी और फैशन के लिए भी लड़कियों को खूब इंस्पिरेशन देती हैं। माहिरा आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो शेयर कर रही हैं, जो इस वेडिंग और फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट हैं। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे माहिरा शर्मा की तरह आप भी इन ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। 

सिल्वर वर्क लहंगा

 mahira inside

माहिरा शर्मा हमेशा कोई न कोई नई ड्रेस ट्राई करती हैं। इस लहंगे में लाइट ग्रे कलर पर हैवी सिल्वर वर्क किया गया है, जो दिखने में बिल्कुल ट्रेंडिंग लग रहा है। इतना ही नहीं, माहिरा ने इस लहंगे के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी कैरी की है। सिल्वर वर्क के साथ हम अक्सर सिल्वर ज्वेलरी ही कैरी करते हैं, लेकिन माहिरा ने यहां कुछ नया ट्राई किया है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। गोल्डन इयरिंग, मांग टीका और बैंगल्स के साथ यह लहंगा गॉर्जियस दिख रहा है। 

शिमर साड़ी

 mahira inside

त्यौहार और शादियों में ब्राइट कलर बेहद खूबसूरत लगते हैं। माहिरा की पीले रंग की शिमर वाली साड़ी त्योहार और वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट लग रही है। शिमर साड़ी और लहंगे का फैशन इस साल फिर से ट्रेंडिंग है, इसलिए आपको भी यह जरूर ट्राई करना चाहिए। शादी से पहले होने वाली कॉकटेल पार्टी या सगाई में इस तरह की साड़ी कैरी करना एक बेहतर आइडिया है। इस साड़ी के साथ आपको हैवी नेकपीस, इयरिंग या बैंगल्स पहनने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि इसे सिंपल तरीके से ही कैरी किया जा सकता है।

इसे जरूर पढ़ें: दिवाली पर इंस्‍टेंट ग्‍लो पाने के लिए ये आसान घरेलू नुस्‍खे अपनाएं

गोटा पट्टी लहंगा

 mahira inside

माहिरा शर्मा ने इस फोटो में सी-ग्रीन कलर का गोटा पट्टी लहंगा पहना है, जिसमें सिल्वर कलर से हैवी वर्क किया गया है। सी-ग्रीन कलर की आईशैडो के साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक माहिरा पर खूब जंच रही है। इस तरह के लहंगे मेहंदी और सगाई के लिए परफेक्ट रहते हैं, जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। ज्वेलरी की बात की जाए, तो सिपंल नथ और बैंगल्स के साथ माहिरा ने अपने लुक को पूरा किया है।

बैकलेस सूट है बेस्ट

 mahira inside

पीला रंग हल्दी जैसे फंक्शन के लिए अच्छा माना जाता है और आजकल यह फैशन काफी ट्रेंडिंग भी है। माहिरा शर्मा ने पीले रंग का सूट पहना है, जिसमें क्रीम कलर की सलवार व दुपट्टा हैं। इस सूट को शादी वाला लुक देने के लिए, माहिरा ने पीले और गोल्डन कलर की चूड़ियां व इयरिंग पहने हैं। इस सूट में माहिरा ने बैकलेस डिजाइन बनवाया है, जिसमें डोरी के साथ ऑफ-व्हाइट कलर की लटकन भी लगी हैं। अगर आप भी हल्दी फंक्शन के लिए ड्रेस ढ़ूंढ रही हैं, तो यह आरामदायक और सुंदर ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। 

इसे जरूर पढ़ें: Athiya Shetty Beauty Tips: मेकअप से लेकर स्किन केयर तक आथिया के हैं ये सीक्रेट्स

रेड रफल साड़ी

 mahira inside

रफल साड़ी और ड्रेस का फैशन इस साल कितना ट्रेंडिंग है, यह तो हम सभी जानते हैं। लेकिन रफल साड़ी में रेड कलर की बात ही अलग होती है। माहिरा शर्मा ने इस फोटो में शिफॉन की रेड रफल साड़ी पहनी है, जो किसी भी फंक्शन में तारीफ दिलाने के लिए काफी है। हैवी रेड मिरर वर्क वाला ब्लाउज इस साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत लग रहा है। स्मोकी आई लुक और ब्राइट रेड लिपस्टिक रफल साड़ी के साथ खूब जंचेगी। अगर आप भी इस तरह की साड़ी खरीदने वाली हैं, तो माहिरा की तरह मेकअप करना बिल्कुल न भूलें।

Recommended Video

हैवी मिरर वर्क लहंगा

 mahira inside

ग्रीन कलर हमेशा एवरग्रीन लगता है, इसे मेहंदी जैसे फंक्शन में आजकल खूब पहना जा रहा है। अगर आपके घर में किसी की शादी नजदीक है, तो तैयार हो जाएं क्योंकि ऐसा मिरर वर्क वाला लहंगा आपको खूब तारीफ दिलाएगा। माहिरा ने इस ग्रीन लहंगे के साथ डायमंड डिजाइन वाली ज्वेलरी कैरी की है, जो बेहद खूबसूरत लग रही है। ऐसी ड्रेस के साथ लाइट पिंक लिपस्टिक और ब्रेड हेयरस्टाइल काफी अच्छा लगेगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: