• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

डोरी वाले बैक नेक के ये स्टाइलिश ब्लाउज साड़ी के साथ करें वियर, मिलेगा क्लासी लुक

अगर आप सिंपल साड़ी में भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आप डोरी वाले बैक नेक के ये स्टाइलिश ब्लाउज पहन सकती हैं।
author-profile
Next
Article
dori back neck designs

किसी भी फंक्शन में साड़ी पहनना हर महिला की पहली प्राथमिकता होती है। क्योंकि साड़ी पहनने के बाद महिलाओं को न सिर्फ क्लासी लुक मिलता है बल्कि महिलाएं ट्रेडिशनल भी लगती हैं। हालांकि, साड़ी के साथ-साथ ब्लाउज भी आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करते हैं, जिसे आप साड़ी के अलावा, लहंगे, लॉन्ग स्कर्ट आदि के साथ भी पहन सकती हैं। इसलिए बेहतर होगा कि आप साड़ी के साथ ब्लाउज के डिजाइन पर भी ध्यान दें और ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन ट्राई करें। 

आप ब्लाउज की फ्रंट और बैक नेक लाइन से लेकर स्‍लीव्‍स तक के साथ नए-नए प्रयोग कर सकती हैं। लेकिन बेहतर होगा कि आप डोरी वाले बैक नेक के स्टाइलिश ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। क्योंकि आजकल डोरी वाले ब्लाउज का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है। अगर आप भी क्लासी लुक चाहती हैं तो डोरी वाले ब्लाउज के ये डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। 

डिजाइनर जाली वाला ब्लाउज

Jali back neck designs

आजकल बैक नेक पर डोरी से बने जाली वाले ब्लाउज का ट्रेंडकाफी देखा जा रहा है। आपको इस तरह के ब्लाउज में कई तरह के डिजाइन देखने को मिल जाएंगे। हालांकि, आप डोरी से बैक पर कई तरह से डिजाइन बनवा सकती हैं। आप डोरी के डिजाइन को गोल गले पर बना सकती हैं। अगर आप डीप नेक पहनना पसंद करती हैं, तो आप पीछे का गला डीप रखकर डोरी को स्टाइलिश तरीके से बंध सकती हैं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- साड़ी के साथ पहने स्टाइलिश बैक डिजाइन वाले ब्लाउज

बैक नेक बटन ब्लाउज

button dori back neck desigs

अगर आप बांधने वाला ब्लाउज नहीं पहनना चाहती हैं तो आपके लिए बैक नेक पर बटन डिजाइन बनवा सकती हैं। क्योंकि बटन वाले ब्लाउज न सिर्फ पहनने में कंफर्टेबल होते हैं बल्कि स्टाइलिश भी लगते हैं। आप बैक पर बटन के सिंपल तरीके से लगा सकती हैं। वर्ना आप बैक पर स्टाइलिश गला बनवाकर बटन लगवा सकती हैं। यह ब्लाउज उन महिलाओं के लिए बेस्ट रहता है जो डीप नेक पहनना पसंद करती हैं। वहीं, अगर आप सिंपल साड़ी पहनना चाहती हैं तो आपके लिए बटन नेक में ब्लाउज एकदम परफेक्ट रहेगा। 

बैकलेस नेक डोरी डिजाइन

Dori back less designs

अगर आप थोड़ी मॉडर्न टाइप की हैं तो आप बैकलेस नेक डोरी वाले ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। क्योंकि आजकल साड़ी को क्लासी लुक देने के लिए ज्यादातर महिलाएं बैकलेस ब्लाउज पहनती हैं। आप साड़ी के साथ प्लेन या फिर कंट्रास्ट में कॉलर के साथ बैक लेस डोरी वाला ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं। 

इसके अलावा, आपके पास कॉलर डिजाइन के कई तरह के ऑप्शन हैं जैसे- आप साड़ी के साथ पीटर कॉलर ब्लाउज पहन सकती हैं, आप आगे से हाफ कॉलर बना सकती हैं या फिर बैक कॉलर डिजाइन करवाने के बाद डोरी लगवा सकती हैं। यकीनन ये ब्लाउज आपकी साड़ी में चार-चांद लगाने का काम करेंगा।

Recommended Video

डीप नेक बैक डोरी डिजाइन

Deep back neck designs in hindi

डीप नेक बैक डोरी डिजाइन ब्लाउज का फैशन नया नहीं है बल्कि इसका चलन काफी टाइम से है। हालांकि, समय के साथ-साथ ब्लाउज के डिजाइनमें काफी बदलाव आता रहता है। इसलिए आपको कई तरह के डीप नेक डोरी में डिजाइन मिल जाएंगे लेकिन आप अपनी पसंद के हिसाब से सेलेक्ट कर सकती हैं। जैसे- आप डीप में गोल नेक, वी नेक या फिर बॉट नेक आदि डिजाइन करवा सकती हैं और इसके बाद गले को क्लासी लुक देने के लिए डोरी के साथ लटकन भी लगा सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- डोरी के यह डिजाइन्स आपके ब्लाउज को देंगे एक मेकओवर

आप गर्मियों में साड़ी के साथ इन ब्लाउज को जरूर पहनें। उम्मीद है कि आपको ये ब्‍लाउज डिजाइन बहुत पसंद आई होंगी। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक करें। इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने हैं तो जुड़ी रहें हरजिंदगी से।  

Image Credit- (@stylesatlife.com, Amazon) 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।