Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    इन 7 डीप बैक ब्‍लाउज डिजाइन्‍स में आप दिखेंगी बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस जैसी स्‍टाइलिश

    साड़ी लुक में जान डालने के लिए बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के इन 7 डीप बैक ब्लाउज डिजाइन्स से आइडिया लें और स्‍टाइलिश दिखें।
    author-profile
    Updated at - 2021-03-14,11:28 IST
    Next
    Article
    deep back blouse design main

    शादी हो या फिर कोई पार्टी ट्रेडिशनल अवतार की अपनी खास बात है। साड़ी हो या फिर लहंगा हम इसे खरीद तो लाते है, लेकिन इसे खरीदते समय हमारे दिमाग में एक ही बात आती है कि आखिर इसका ब्लाउज डिजाइन कैसे बनवाना है। जिससे हमें परफेक्ट लुक मिलें। फैशन की इस दौर में कोई भी पीछे नहीं है। हर महिला ट्रेंडी ब्लाउज बनवाना चाहती है। गर्मियों के इस सीजन में डीप बैक ब्लाउज फैशन में हैं और हमारी बॉलीवुड की ज्‍यादातर एक्‍ट्रेसेस साड़ी के साथ इसे कैरी कर रही हैं। यह सभी लेटेस्‍ट ब्‍लाउज डिजाइन बेहद ही अच्‍छे है। अगर आपको भी साड़ी पहनना हैं और कुछ अलग और ट्रेंडी बनवाने का है मूड है तो यहां दिए एक्‍ट्रेसेस के ये खूबसूरत डीप बैक ब्‍लाउज ट्राई करें। ये डिजाइन आपको देंगे परफेक्‍ट लुक। 

    इसे जरूर पढ़ें:शादी में पहनना चाहती हैं साड़ी, बॉलीवुड दीवाज की तरह ब्लाउज को बनाएं स्टाइलिश

    लो-कट बैक
    low cut design priyanka

    आइए इस लेटेस्‍ट डीप बैक ब्‍लाउज के साथ शुरुआत करते हैं, प्रियंका चोपड़ा ने फ्रांस में जोनास और सोफी टर्नर की शादी के लिए सब्यसाची की डिजाइन की हुई पिंक पेस्टल कढ़ाई वाली साड़ी पहनी थी। प्रियंका ने अपनी इस खूबसूरत साड़ी को एक शानदार नेक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था। इसका डीप वी बैक था। इसमें प्रियंका बेही ही खूबसूरत लग रही थी। आप भी नेट कढ़ाई वाली साड़ी के साथ इसे कैरी कर सकती हैं।

    थीक हाल्टर स्‍ट्रैप

    thick halter strap deepika

    ईशा अंबानी की शादी के लिए, दीपिका पादुकोण ने Faabiiana द्वारा डिजाइन की सुंदर रेड कलर की साड़ी पहनी थीं। यह एक प्‍लेन रेड साड़ी थी जिसमें रफ़ल और लंबा पल्लू था। उनकी साड़ी को हाल्टर नेक ब्‍लाउज, जिसमें बैक में जोड़ा स्‍ट्रैप था, के साथ पेयर किया गया था। जो अपनी साड़ी के साथ हाल्‍टर स्‍टाइल का ब्‍लाउज पहनना पसंद करती हैं उनके लिए यह एक शानदार डिजाइनहो सकता है।

    पोटली बटन स्‍टाइल

    potli button style

    मणिकर्णिका एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर समरी व्‍हाइट साड़ी में देखा गया। उसने अपनी साड़ी को एक कट स्लीव्स प्लेन ब्लाउज के साथ पेयर किया है। कंगना के ब्‍लाउज का ये बैक पोटली बटन हुक डिजाइन बहुत अच्‍छा लग रहा है। अगर आप साड़ी के साथ ब्‍लाउज को सिंपल लेकिन स्‍टा‍इलिश रखना चाहती हैं तो यह डिजाइन आपके बहुत काम आएगा।

    कट आउट स्टाइल

    cut out style blouse kareena

    कट आउट बैक डिजाइन कभी भी फैशन से बाहर नहीं हुआ। पहले की तरह आज भी इसे बहुत पसंद किया जाता है। यह एक ब्लाउज डिज़ाइन ऐसा है जो हर बॉडी टाइप पर अच्‍छी लगती है। आप अपनी पसंद के अनुसार बैंड की थीकनेस पर काम कर सकते हैं। करीना कपूर ने भी इस स्‍टाइल को कैरी किया है।

    इसे जरूर पढ़ें:जाह्नवी कपूर के ग्लैमरस ब्लाउज़ डिज़ाइन, जिन्हें देखकर धड़कता है हर फैन का दिल

    सिंगल डोरी

    single dori sonakshi

    सोनाक्षी सिन्‍हा के दबंग 3 सेट की एक फोटो पोस्ट करने के बाद से ही सिंगल डोरी ब्लाउज डिजाइन काफी फेमस हो गया है। फिल्म में अपने किरदार रज्जो के लिए, सोनाक्षी ने बहुत सारी साड़ी पहनी हैं और उनके ब्लाउज के ज्‍यादातर डिजाइन इसी तरह के थे। यह सच में बहुत सिंपल है, लेकिन अगर आप इसे थोड़ा सा स्‍टाइलिश करना चाहती हैं तो आप इसमें सुंदर लैटकन्स लगा सकती हैं।

    Recommended Video

    क्लासिक डीप बैक

    classic deep back blouse alia

    जोफी की शादी के लिए आलिया भट्ट ने सब्यसाची की डिजाइन की रेड कलर की साड़ी पहनी थीं। आलिया ने इस खूबसूरत साड़ी को क्लासिक रेड डीप बैक ब्लाउज के साथ पेयर किया है। यह एक बहुत ही सिंपल डिजाइन है, लेकिन बहुत ही अद्भुत लग रही है।

    डबल डोरी विद टैसल्स

    double dori blouse

    डोरी ब्लाउज डिजाइन भी इस सीजन में बेहद पसंद किया जा रहा है। कृति सनोन ने इस खूबसूरत ब्‍लू कलर की इम्बिलिश्मन्ट साड़ी लहंगे के साथ डोरी ब्लाउज के पहना है। इसमें सुंदर ब्‍लू tassels के साथ पीछे दो डोरिस है।

    आप भी बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के इन डीप बैक ब्‍लाउज को अपनाकर साड़ी में स्‍टाइलिश दिख सकती हैं।



    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।