सर्दियों का मौसम आते ही महिलाओं के फैशन आउटफिट में भी बदलाव आने लगता है। क्योंकि सर्दियों में सभी लोग गर्म कपड़े पहनना शुरू कर देते हैं। लेकिन अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर परेशान रहती हैं कि सर्दी की वजह से कपड़ों को सही ढंग से कैसे स्टाइल किया जाए। क्योंकि महिलाएं यहीं सोचती हैं कि वे ऐसे कपड़ों पहने जिसमें उन्हें ठंड भी ना लगे और वे स्टाइलिश भी दिखें। 

ऐसे में आपके पास सर्दियों में जीन्स के साथ स्टाइलिश वुलन स्वेटर को कैरी करने का बेस्ट ऑप्शन है। आप स्टाइलिश स्वेटर को पार्टी से लेकर ऑफिस जाने तक आसानी से कैरी कर सकती हैं। तो देर किस बात की आइए जानते हैं स्वेटर को जीन्स के साथ कैरी करने के डिफरेंट आइडियाज..

हाई नेक स्वेटर 

highneck sweater

अगर आप चाहती हैं कि आपको ठंड भी ना लगे और आप स्टाइलिश भी दिखें, तो आप जीन्स के साथ वुलन हाई नेक स्वेटर पहन सकती हैं। हाई नेक में आपको कई तरह के गर्म स्वेटर बाजार में आसानी से मिल जाएंगी। आप हाई नेक स्वेटर को कितनी भी ठंड हो आसानी से पहन सकती हैं। साथ ही, हाई नेक स्वेटर के साथ आप कई तरह की एक्सेसरीज भी पहन सकती हैं जैसे जैकेट, घड़ी, कंगन, बेल्ट आदि। 

इसे ज़रूर पढ़ें- सर्दियों में पहनें ये विंटर कैप, स्टाइल के साथ देंगी आपको कम्फर्ट

ओवर साइज स्वेटर 

oversize sweater in hindi

बाजार में वैसे तो आपको कई तरह की वुलन स्वेटर की वैरायटी मिल जाएंगी। लेकिन अगर आप एक एथनिक लुक पाना चाहती हैं, तो आप ओवर साइज स्वेटर ट्राई कर सकती हैं। (सर्दियों में साड़ी के साथ कोट इस तरीके से करें स्टाइल) इसे आप डेली वियर में आसानी से जीन्स के साथ पहन सकती हैं। आपको ओवर साइज स्वेटर में कई कलर्स और डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इसे खरीद सकती हैं। इसके अलावा, आप इसके साथ बेल्ट और को भी पहन सकती हैं। 

शॉर्ट स्वेटर 

short sweater

कई महिलाओं को वुलन कपड़े पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। क्योंकि ज्यादातर महिलाएं शॉर्ट टॉप या वेस्टर्न ड्रेसेस पहनने की शौकीन होती हैं, तो ऐसे में आपके लिए वुलन में शॉर्ट स्वेटर बेस्ट ऑप्शन है। क्योंकि इससे आपको ना सिर्फ वेस्टर्न लुक मिलेगा बल्कि आपको सर्दी भी नहीं लगेगी। आपको बाजार में शॉर्ट स्वेटर में कई तरह के डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे, जिसे आप आसानी से जीन्स के साथ कैरी कर सकती हैं। शॉर्ट स्वेटर के साथ आप लॉन्ग कोट को भी कैरी कर सकती हैं। 

Recommended Video

ऑफ शोल्डर स्वेटर 

off shoulder Sweater

इसके अलावा, आप वुलन स्वेटर में ऑफ शोल्डर स्वेटर को भी जीन्स के साथ कैरी कर सकती हैं। ऑफ शोल्डर स्वेटर में ना सिर्फ आपको क्लासी लुक मिलेगा बल्कि आपको ठंड का एहसास भी होगा। इसके साथ, आप सिंपल स्कार्फ को भी जीन्स के साथ पहन सकती हैं। इसके अलावा, स्वेटर के साथ आप गले में भी स्टाइलिश एक्सेसरीज को भी पहन सकती हैं जैसे चोकर, माला आदि भी पहन सकती हैं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- सर्दियों में फैशन से नहीं करना चाहती कोई कंप्रोमाइज, तो अपने वॉर्डरोब में जरूर रखें ये जैकेट

इन स्वेटर को आप जीन्स के साथ आसानी से वियर कर सकती हैं। अगर आपको लेख पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें साथ ही जुड़ी रहें हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- (@Freepik and google)