जब स्टाइलिंग की बात होती है तो यह जरूरी नहीं है कि आप महंगे डिजाइनर आउटफिट को ही खरीदें। चूंकि हर महिला के लिए डिजाइन आउटफिट खरीदना संभव नहीं होता, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वह स्टनिंग नहीं दिख सकतीं। बस जरूरी होता है कि आप खुद को किस तरह स्टाइल करती हैं या फिर लेटेस्ट ट्रेन्ड को अपने आउटफिट और स्टाइल का हिस्सा किस तरह बनाती हैं।

ऐसा ही एक ट्रेन्ड है, कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड। कुछ समय पहले तक जहां महिलाएं ऑफ शोल्डर्स आउटफिट को पहनना पसंद करती थीं, वहीं अब कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड काफी चलन में हैं। इस ट्रेन्ड की खास बात यह है कि आप केजुअल्स से लेकर पार्टी वियर में कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड को कैरी किया जा सकता है। यह देखने में बेहद स्टनिंग लगता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज के बारे में बता रहे हैं-

कोल्ड शोल्डर टॉप

cold shoulder top

कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड को बतौर टॉप कैरी करना एक अच्छा आईडिया है। अगर आप केजुअल्स में एक स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप कोल्ड शोल्डर टॉप को स्टाइल करें। आप इसे डिस्ट्रेस्ड जींस या प्लेन जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। इतना ही नहीं, अपने लुक को स्पाइस अप करने के लिए आप ओपन हेयर वेव्स लुक कैरी करें। इसके अलावा, एक बिग सनग्लासेस और स्नीकर्स या हील्स आपके लुक को और भी अधिक स्टाइलिश बनाएंगे।

कोल्ड शोल्डर ड्रेस 

cold shoulder kurti

कोल्ड शोल्डर को बतौर ड्रेस भी कैरी किया जा सकता है। चाहे डे टाइम में या फिर इवनिंग लुक में आप कोल्ड शोल्डर ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। आप कोल्ड शोल्डर ड्रेस में स्लिट लुक से लेकर रफल्स स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। वहीं इस तरह की कोल्ड शोल्डर ड्रेस के साथ आप ओकेजन को ध्यान में रखकर फुटवियर स्टाइल कर सकती हैं। मसलन, अगर आप किसी पार्टी के लिए कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहन रही हैं तो उसके साथ हील्स को पेयर करें। वहीं केजुअल्स में आप फ्लिप फ्लॉप से लेकर फ्लैट्स को स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको अधिक कंफर्टेबल लुक देगा।

इसे ज़रूर पढ़ें- प्लस साइज वुमन ऑफिस के लिए रेडी होते समय पहन सकती हैं यह आउटफिट

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज

cold shoulder dress

यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार वेस्टर्न वियर के रूप में भी कोल्ड शोल्डर ट्रेन्ड को फॉलो करें। अगर आप चाहें तो इसे अपने एथनिक वियर में भी जगह दे सकती हैं। मसलन, अगर आप पार्टी में साड़ी कैरी कर रही हैं या फिर आपने लहंगा पहनने का मन बनाया है तो उसके साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज को स्टाइल किया जा सकता है। आप चाहें तो अलग से अपने ब्लाउज को कोल्ड शोल्डर स्टाइल में स्टिच करवाएं या फिर आप कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप को भी बतौर ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं। कोल्ड शोल्डर को आप सीक्वेंस लुक में भी कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को पार्टी रेडी बनाएगा।

Recommended Video

कोल्ड शोल्डर कुर्ती

kurti in different ways to rock the cold shoulder trend

एथनिक वियर में कोल्ड शोल्डर कुर्ती भी आपके लुक को खास बनाती हैं। अगर आप लॉन्ग कुर्ती को स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में आप कोल्ड शोल्डर स्टाइल को कैरी करना अच्छा आईडिया है। आप इसमें अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए आप फ्रंट स्लिट लुक कैरी कर सकती हैं। आप फ्रंट स्लिट लुक कोल्ड शोल्डर कुर्ती के साथ जींस से लेकर लूज पैंट को स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आप एक्सेसरीज में लॉन्ग नेकपीस को पहनें।

इसे ज़रूर पढ़ें- कम से कम ज्वेलरी में इस तरह पाएं परफेक्ट लहंगा लुक

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- myntra, gipsyonline, azafashions, cilory