अनीता हसनंदानी  बॉलीवुड की सबसे चर्चित और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनीता हसनंदानी ने 'कृष्णा कॉटेज', 'कुछ तो है' और 'कोई आप सा' जैसी चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और टीवी पर भी उनके शोज काफी ज्यादा पॉपुलर रहे हैं। इनमें 'कभी सौतन कभी सहेली', 'काव्यांजली', 'कसौटी जिंदगी की', 'कसम से', 'डांसिंग क्वीन', 'कयामत', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज', 'कॉमेडी सर्कस' जैसे शोज शामिल हैं। सलमान खान के शो 'नच बलिए' में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफें की गईं। अनीता हसनंदानी की स्क्रीन प्रजेंस इतनी जबरदस्त है कि दर्शन उनकी अदाओं के मुरीद बन जाते हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके चाहने वालों की संख्या अच्छी-खासी है। अनीता अपनी डांस-परफॉर्मेंस के साथ-साथ उन्हें अपने कॉमेडी वीडियो और फैशनेबल लुक्स वाली तस्वीरों पर भी ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। अगर इस फेस्टिव सीजन में आप अपने लिए खूबसूरत ड्रेसेस लेना चाहती हैं तो अनीता हसनंदानी से ले सकती हैं इंस्पिरेशन। 

इसे जरूर पढ़ें: ईशा अंबानी के इन 10 स्टाइलिश लुक्स से लीजिए फेस्टिव सीजन की इंस्पिरेशन

ग्रीन कलर की साड़ी के साथ शियर दुपट्टा

anita hassanandani stylish look saree inside

अगर आप त्योहारों पर अपने लिए ग्लैमरस लुक चाहती हैं तो आप अनीता हसनंदानी की तरह ग्रीन कलर की शियर साड़ी वाला ये लुक अपना सकती हैं। इस ड्रेस में अनीता हसनंदानी के ब्लाउज का डिजाइन भी देखने लायक है। ब्लाउज की स्ट्राइप्स और साड़ी का गोल्डन कलर, दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं और यह लुक आसानी से ध्यान आकर्षित करता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

💫

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) onSep 18, 2019 at 4:19am PDT

 

पेस्टल कलर में ए लाइन लहंगा

anita hassanandani bridal look festive season dress inside

एंब्रॉएड्री वाली हैवी ड्रेसेस फेस्टिव सीजन में खूब जंचती हैं। अगर आप इस तरह का लुक पाना चाहती हैं तो अनीता हंसनंदानी की तरह पेस्टल कलर वाला लहंगा पहन सकती हैं। इस लहंगे के साथ चुनरी और ब्लाउज पर भी ओवरऑल एंब्रॉएड्री है। भारतीय परंपराओं को खूबसूरती से पेश करने वाले इस लुक के साथ जड़ाऊ ज्वैलरी और हल्का सा मेकअप भी खूब खिलेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: करवा चौथ पर इन 8 वैराएटी के लहंगों से पाएं खूबसूरत लुक

ग्रीन लहंगे में दिखाएं अपना स्टाइल

anita hassanandani green lehenga inside

ग्रीन कलर आंखों को बहुत सुकून देता है। इस तस्वीर में ग्रीन कलर के ग्लिटर करने वाले लहंगे में अनीता बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस लहंगे के साथ हैवी गोल्डन और ग्रीन कलर की जड़ाऊ ज्वैलरी, मांग टीका और हैवी मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है। 

ब्लू कलर की साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज

anita hassanandani blue saree inside

अगर आप अपने लुक को कैजुअल रखना चाहती हैं और कंफर्टेबल एथनिक वियर पहनना चाहती हैं तो अनीता की तरह ब्लू साड़ी और ब्लैक ब्लाउज वाला इस तरह का कंट्रास्ट ड्रेस कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के लुक की अच्छी बात ये है कि ब्लू कलर की साड़ी का वाइब्रेंट कलर महिलाओं को खुशनुमा अहसास देता है और सादगी में भी सुंदरता नजर आती है। 

ग्लिटरी ब्लाउज के साथ एंब्रॉएड्री वाली साड़ी

anita hassanandani glamorous saree inside

अगर आप अपनी आउटफिट को सिंपल और कंफर्टेबल रखना चाहती हैं, साथ ही ग्लैमरस लुक भी पाना चाहती हैं तो अनीता की तरह आप भी ग्लिटर वाले ब्लाउज और एंब्रॉएड्री वाली साड़ी का यह कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं। इस एथनिक ड्रेस के साथ अगर आप ज्वैलरी ना भी पहनें तो भी यह काफी खूबसूरत दिखेगा। आंखों पर हल्का सा मेकअप और जरा सा फाउंडेशन आपके इस लुक को सेल्फी के लिए परफेक्ट बना देगा।

ऑरेंज ब्लाउज के साथ क्रीम कलर की शियर साड़ी

anita hassanandani festive saree inside

त्योहार में ऑरेंज, येलो, ग्रीन और ब्लू कलर पॉजिटिविटी का अहसास कराते हैं। खासतौर पर ऑरेंज कलर काफी ज्यादा वाइब्रेंट लगता है। अनीता हसनंदानी की तरह आप भी ऑरेंज कलर के ब्लाउज के साथ शियर साड़ी पहन सकती हैं। इस लुक की खास बात ये है कि साड़ी के पल्लू और उस पर नजर आ रही बूटियां काफी सुंदर दिख रहे हैं। साथ ही ऑरेंज ब्लाउज पर ओवरऑल एंब्रॉएड्री और गले पर डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं।