देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। करोड़ों की संपत्ति की मालकिन ईशा अंबानी के वार्ड्रोब में देश के नामी-गिरामी फैशन डिजाइनर्स की ड्रेसेस हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एथनिक ड्रेसेस के लिए खूबसूरत लहंगों के डिजाइन्स की इंस्पिरेशन लेना चाहती हैं तो ईशा अंबानी से बढ़कर भला कौन हो सकता है। ईशा अंबानी अब तक वैलेंटीनो से लेकर अबु जानी-संदीप खोसला, मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी जैसे बड़े-बड़े डिजाइनर्स की ड्रेसेस को पहने नजर आ चुकी हैं। वैसे तो ईशा अंबानी वेस्टर्न ड्रेसेस में भी अक्सर नजर आती हैं, लेकिन देश की संस्कृति से जोड़ने वाली पारंपरिक ड्रेसेस से उन्हें खास लगाव है। तो आइए देखते हैं ईशा अंबानी की ऐसी एथनिक ड्रेसेस, जिनसे आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन।

इसे जरूर पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में करोड़ों खर्च, सिर्फ बियोंसे की फीस में हो जातीं निकयंका जैसी तीन शादियां

पेस्टल कलर लहंगे में खिलेंगी आप

lehenga isha ambani inside

अगर आप चटख रंगों से परहेज करती हैं तो इस फेस्टिव सीजन में आप पेस्टल कलर में लहंगा ले सकती हैं। ईशा अंबानी के इस लहंगे पर सिल्वर कलर की हैवी एंब्रॉएड्री है। इस लहंगे के साथ ईशा ने मैचिंग ब्लाउज और एंब्रॉएड्री वाली शियर दुपट्टा कैरी किया है और उसके साथ उनकी हैवी डायमंड ज्वैलरी खूब खिल रही है। अगर आप रोजमर्रा की जिंदगी में कैजुअल ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं तो इस तरह के प्रयोग आप पर काफी अच्छे लगेंगे और आप त्योहारों का पूरा मजा ले पाएंगी। 

इसे जरूर पढ़ें: नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के 3 पार्टी मेकअप लुक्स आप भी कर सकती हैं ट्राय

लाइट पिंक भी दिखेगा खूबसूरत

isha ambani pink lehenga inside

अगर पिंक कलर आपका फेवरेट है तो आप ओवर ऑल एंब्रॉएड्री वाला लहंगा आप पर बहुत खिलेगा। अगर ईशा अंबानी के इस लुक की बात करें तो यहां पिंक कलर के लहंगे में पिंक और व्हाइट कलर की बारीक एंब्रॉएड्री और साथ में मैचिंग ज्वैलरी बहुत रॉयल लग रहे हैं। इस तरह का लुक घर में होने वाली पूजा के लिए बहुत खूबसूरत लगेगा। 

ब्लैक साड़ी में अनूठा अंदाज

 

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने लुक को पूरी तरह से डिफरेंट लुक देना चाहती हैं तो ईशा अंबानी की तरह ब्लैक कलर की साड़ी को अलग अंदाज की ड्रेपिंग के साथ पहन सकती हैं। इस साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन और सिल्वर कलर की लटकन और मैचिंग ब्लाउज एथनिक और मॉडर्न ड्रेसेस का बेहतरीन संगम हैं। इस तरह की फ्लैशी ड्रेस के साथ हल्की ज्वैलरी और लाइट मेकअप बहुत जचेंगे।

 

लाइट ब्राउन लहंगे में बनेगी बात

isha ambani brown colour lehenga inside

अगर आप रेड, ग्रीन और ब्लू जैसे कलर्स को छोड़कर इस फेस्टिव सीजन में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो लाइट ब्राउन कलर वाला लहंगा भी लुक को बहुत खूबसूरत बना सकता है। इस तरह के लहंगे में आप अपनी पसंद के अनुसार लाइट या हैवी एंब्रॉएड्री चुन सकती हैं। इस तस्वीर में जिस तरह से ईशा अंबानी ने जो लहंगा पहना है, उसमें ओवरऑल वर्क नजर आ रहा है और यह अपने आप में काफी खूबसूरत लग रहा है। इस लहंगे के साथ ईशा ने गले के हार से लेकर कान की इयरिंग्स और हाथों के कंगन से लेकर अंगूठी तक सारी ज्वैलरी डायमंड की पहनी है, जिससे उनका लुक और भी ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रहा है। 

येलो कलर की एथनिक ड्रेस

isha ambani festive look inside

अगर आप त्योहार पर खुद को पूरी तरह से कंफर्टेबल रखना चाहती हैं तो आप अपने लिए बहुत लाइट एंब्रॉएड्री वाली ड्रेस चुन सकती हैं जैसे कि इस तस्वीर में ईशा अंबानी का यह येलो लहंगा नजर आ रहा है। ऐसी ड्रेस में आप त्योहार के लिए सारी तैयारियां करते हुए थकान महसूस नहीं करेंगी और इसमें आपका रंग भी खूब खिलेगा। ईशा अंबानी ने इस लहंगे के साथ कान और गले में हैवी ज्वैलरी पहनी है, जो उनकी ड्रेस के साथ कंट्रास्ट क्रिएट कर रही है। आप भी मौके के हिसाब से इसके अनुकूल ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। 

येलो कलर का शिमरी लहंगा

 
 
 
View this post on Instagram

Hello Fnds Its My New Facebook Account Like n Share https://www.facebook.com/IshaAmbanis

A post shared by Isha Ambani (@_ishaambanis) onJan 27, 2019 at 7:36am PST

 

अगर आप फेस्टिव सीजन में भीड़ से पूरी तरह से अलग दिखना चाहती हैं और खुद को ग्लैमरस अवतार में पेश करना चाहती हैं तो ईशा अंबानी के इस शिमरी गोल्ड लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। मनीष मल्होत्रा के डिजाइन्ड इस लहंगे के साथ ईशा ने गले, हाथ और कानों में डायमंड ज्वैलरी पहनी है। येलो कलर की ड्रेस, जगमगाते डायमडंस और उस पर ईशा की प्यारी सी स्माइल पूरी तरह से पिक्चर परफेक्ट दिख रहे हैं। 

पिंक कलर का ए लाइन लहंगा

isha ambani ethnic look inside

पिंक कलर महिलाओं पर हमेशा ही खूबसूरत लगता है। पिंक कलर पॉजिटिविटी क्रिएट करता है और खुशियों का रंग माना जाता है। त्योहार पर आप ईशा अंबानी की तरह पिंक कलर का ए-लाइन का लहंगा पहन सकती हैं। इस तरह के लुक के जड़ाऊ ज्वैलरी भी खूबसूरत लगते हैं। इस दौरान अगर आप बालों को खुला रखती हैं या फिर हल्का सा बांधती हैं तो वह आपके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना देगा। 

रेड कलर वाला घेरदार लहंगा

isha ambani red lehenga inside

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में ईशा अंबानी की तरह रेड कलर का बड़े घेरे वाला लहंगा लेती हैं तो उससे बेहतर चीज कोई और नहीं हो सकती। ईशा अंबानी ने इस लुक में अपने लाल लहंगे पर चुन्नी को साड़ी की तरह ड्रेप किया है और उसके साथ उन्होंने कंट्रास्ट लुक देने वाली डायमंड ज्वैलरी पहनी है। 

गोल्डन और ब्लैक कलर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन

 
 
 
View this post on Instagram

My Fav Picture 💃❤👌😍😘

A post shared by Isha Ambani (@_ishaambanis) onOct 5, 2018 at 11:10am PDT

 

अगर आप इस सीजन में खुद को पूरी तरह से आकर्षक लुक में पेश करना चाहती हैं तो आप गोल्डन और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा अपने लिए चुन सकती हैं। अगर ईशा अंबानी के इस लुक की बात करें तो यहां वह मिरर वर्क वाले लहंगे में काफी खिल रही हैं। इस लहंगे के साथ विदाउट स्लीव चोली और एंब्रॉएड्री वाली शियर दुपट्टा भी ड्रेस की खूबसूरती को बढ़ा रहा है।