बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके योग, वर्कआउट और डाइट के बारे में लोग सब कुछ जानना चाहते हैं और खुद सोफी भी अपने सोशल अकाउंट और मीडिया इंटरेक्शन के ज़रिये अपने फैन्स की ये विश पूरी करती रहती हैं।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सोफी एक बिज़नस फैमिली से हैं और उन्होंने पिछले साल एक आयुर्वेदिक टी लांच की थी जिसे बहुत लोगों ने पसंद किया था। और सोफी एक बार फिर एक ख़ास प्रोडक्ट लेकर आई हैं और यह है एक हर्बल टी। बता दें कि आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स में प्लांट्स, जड़ी-बूटियों के साथ सोना, चांदी, कॉपर जैसे मेटल्स भी होते हैं और हर्बल प्रोडक्ट्स में सिर्फ प्लांट्स, पत्तियां और नेचुरल जड़ी-बूटियां ही शामिल होती हैं। आप अच्‍छी हरबल टी केवल 140 रुपए में यहांं से खरीद सकती हैं।    

Read more: सोफी चौधरी की कौन-सी ड्रिंक से शिल्पा शेट्टी भी हैं inspired?

sophie choudry launched herbal tea inside

दिया मिर्ज़ा ने किया सोफी चौधरी की इस हर्बल टी को लांच

दिया मिर्ज़ा ने हाल ही में सोफी की हर्बल टी को लांच किया है और इस टी के बारे में बात करते हुए दिया ने कहा कि यह हर्बल टी बहुत टेस्टी है और आप इसे रेग्युलर टी से रिप्लेस कर सकते हैं। मैंने सोफी की आयुर्वेदिक टी भी ट्राय की थी जो मैं आज भी पीती हूं और अब लग रहा है कि मुझे इस हर्बल टी से ज्यादा प्यार हो गया है।

sophie choudry launched herbal tea inside

बॉडी को डिटॉक्‍स करें

सोफी ने कहा कि आप इसे दिन में कभी भी पी सकते हैं और यह चाय आपको detoxing में भी मदद करेगी। हमने जब आयुर्वेदिक टी लांच की थी तब हमें बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था और सिर्फ़ भारत ही नहीं, भारत के बाहर से भी लोग इसकी तारीफें कर रहे थे। आलिया भट्ट, वरुण धवन, कृति सनोन, बिपाशा बसु जैसे कई स्टार्स ने मुझे कॉम्प्लीमेंट्स दी थीं। यह 30 दिन का detox पैक था और फिर हमें लगा कि हर कोई 30 दिनों तक detoxing नहीं करना चाहता।

Read more: खुद को कैसे फिट रखती हैं परदेसी गर्ल सोफी चौधरी, जानें

कुछ लोगों के लिए हर्बल टी उनकी डेली रूटीन का हिस्सा हैं, जैसे मेरे लिए है। लेकिन, जब बात आती है टी-बैग्स के आप्शन की तो हमारे पास ज्यादा वैराइटी नहीं है। ग्रीन टी, पेपरमिंट, Chamomile और? और कुछ नहीं है। इसलिए हमने कुछ ऐसा ऑफर करने का सोचा जो टेस्टी भी हो, नेचुरल भी हो और इसमें हेल्दी Ingredients हो और सबसे ज़रूरी बात यह कि यह और सभी चाय से ज्यादा फायदेमंद हो।

सोफी ने बताया कि यह  हर्बल टी 100 परसेंट आर्गेनिक है, ग्लूटेन फ्री और हैण्ड picked है।