इन दिनों कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह दिल्ली में हैं। कंगना अपने स्ट्रगल के दिनों में कुछ दिनों तक दिल्‍ली में रही थीं और ड्रामा और थिएटर से जुड़ी हुई थीं। दिल्‍ली में स्ट्रगल के दिनों के दौरान किसी ने उनको कहा था कि उनको मुंबई जाना चाहिए और बॉलीवुड में किस्‍मत आजमाना चाहिए। और इस तरह कंगना दिल्‍ली से मुंबई चली गई लेकिन एक बार फिर वह अपने उन पुराने दिनों को जीना चाहती हैं। कंगना इन दिनों दिल्‍ली की उन्‍हीं यादों को ताजा कर रही हैं। शूटिंग से समय निकालकर कंगना दिल्‍ली की सड़कों में घुमना चाहती हैं, यहां के स्ट्रीट फूड का मजा लेना चाहती हैं।

kagana food love inside

इसे जरूर पढ़ें: शिल्‍पा शेट्टी और उनकी नंदों के बीच कैसा है रिश्‍ता, ये मैसेज कर देता है बयान

कंगना की कुछ तस्‍वीरे सामने आई है, जिन्‍हें देखकर लगता है कि दिल्‍ली से अपने पुराने रिश्‍ते को कंगना भूल नहीं पाईं हैं। कंगना दिल्ली की सड़कों पर खड़े होकर गोलगप्पे खाने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने दिल्ली के गोलगप्पे को जमकर एन्जॉय किया। तस्वीर को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि कंगना गोलगप्पे को खूब एन्जॉय कर रही हैं। कंगना की गोलगप्पे खाते हुए फोटो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा है- मिशन गोलगप्पा "आप कंगना में खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना।''

kagana food love inside

कंगना की ये गोलगप्पे खाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कंगना की ये फोटो उनकी फिल्म क्वीन के करेक्टर रानी की याद दिला रही है। इस फिल्म में कंगना एम्स्टर्डम में भारत के फेमस स्ट्रीट फूड का स्टॉल लगाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस भी इस फोटो को बहुत लाइक कर रहे हैं। कंगना के एक फेन ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- टेस्ट कैसा है कंगना। वहीं, एक दूसरे फेन ने लिखा- कंगना थोड़ा हमारे लिए भी बचा देना। वहीं एक ने लिखा- बॉलीवुड की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस...तुम हमेशा ऐसी ही रहना। कुछ लोग तो कंगना से दिल्ली का पता भी पूछ रहे हैं।

kagana food love inside

इसे जरूर पढ़ें: सासू मां ने क्यों करवायी हेजल कीच के नाक की सर्जरी?

हाल ही में कंगना फिल्म पंगा के लिए कबड्डी की प्रैक्टिस करती हुई नजर आई थी। कंगना की कबड्डी की प्रैक्टिस वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके अलावा कंगना की पुलिस की वर्दी में भी फोटो सामने आई थी। उन्होंने खाकी वर्दी पहन रखी थी और वह बाइक पर बैठकर जबरदस्त स्टंट्स करती हुई नजर आ रही थीं। कंगना रनोट अश्विनी तिवारी की फिल्म 'पंगा' में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। पंगा के अलावा कंगना के पास दो और फिल्में हैं। कंगना फिल्म 'मेंटल है क्या' और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी।

Photo courtesy- instagram.com(team_kangana_ranaut, The Quint & Dailymotion)


कंगना की कुछ तस्‍वीरे सामने आई है, जिन्‍हें देखकर लगता है कि दिल्‍ली से अपने पुराने रिश्‍ते को कंगना भूल नहीं पाईं हैं। कंगना की गोलगप्पे खाते हुए फोटो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्‍वीरों को देखकर लग रहा है कि कंगना दिल्ली की सड़कों पर खड़े होकर गोलगप्पे खाने से खुद को रोक नहीं पाईं। 

 
Loading...
Loading...