गर्मियां आते ही लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। बॉलीवुड स्टार्स गर्मियों में chill करने के लिए कुछ भी करते हैं। काजल अग्रवाल की बर्फ से भरे टब में बैठी तस्वीर सोशल मीडिय पर वायरल हो रही है। काजल अग्रवाल को बॉलीवुड में फिल्म सिंघम में अजय देवगन की हीरोइन काव्या के रोल में पॉपुलेरिटी मिली। काजल साउथ की जानी मानी हीरोइन हैं और अब तक बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। उनके फैंस उन्हें ग्लैमरस अवतार में देखने के लिए हमेशा ही इंतज़ार करते हैं। वैसे तो काजल अग्रवाल अकसर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं लेकिन बाथ टब में नहाते हुए उनकी ये बोल्ड तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ग्लैमरस फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली हर हीरोइन किसी भी एक इमेज में नहीं बंधी रहना चाहती। अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो अपनी इमेज और लुक पर भी लगातार काम करती हैं। अपने फैंस को हमेशा कुछ नया देना हर स्टार की पहली पसंद होता है। 

bollywood actress kajal aggarwaal ice bath

काजल अग्रवाल की ये तस्वीर उनकी अगली साउथ इंडियन फिल्म सीता का एक सीन है। वैसे ये ट्रिक फोटोग्राफी भी लग रही है क्योंकि पिक्चर को गौर से देखें को वो टीशर्ट पहले बैठी हैं और पोज़ दे रही हैं। ये तो सब जानते हैं कि फोटोग्राफी में आप किसी भी चीज़ को अब कैसे भी दिखा सकते हैं। इतना ही नहीं फोटो क्लिक करवाने के बाद भी ऐसे कई सोफ्टवेयर हैं जो आपकी तस्वीर की हकीकत ही बदल देते हैं। काजल अग्रवाल की ये तस्वीर किसी ग्लैमरस फैशन मैगज़ीन का फोटोशूट नहीं है बल्कि ये उनकी फिल्म का सीन है। 

काजल अग्रवाल ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है- 

इस गर्मी में खुद को कूल रखने के लिए आप क्या कर रहे हैं? ❄️💧#summerfeels #sita #comingsoon pic courtesy @tejagaru1d.

bollywood actress kajal aggarwaal sitting in icecube bathtub

काजल अग्रवाल के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है। वो अपनी अगली फिल्म 'पेरिस क्वीन' को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' का रीमेक जो साउथ में बना है उसमें काजल अग्रवाल ही लीड रोल में हैं। तो अब कंगना के बाद काजल को इस रोल में देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा। अभी तक तो साउथ की कई फिल्मों का रीमेक हिंदी में बन चुके है लेकिन हिंदी फिल्म का साउथ इंडियन रीमेक देखना भी काफी मज़ेदार होगा। फिल्म की कहानी को देखते हुए कहा जा सकता है कि क्वीन की तरह पेरिस क्वीन भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट ही होगी।