बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म छपाक को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं। दिल्‍ली में चल रही छपाक की शूटिंग के सेट से आये दिन उनकी कोई ना कोई तस्‍वीर लीक हो रही है। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्‍म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं की वो खुद भी अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्‍म से जुड़ी तस्‍वीरे पोस्‍ट करती रहती हैं। इस बायोपिक फिल्म के जरिए एक्‍टर के साथ प्रोड्यूसर बनी दीपिका ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्‍म की स्क्रिप्ट की तस्‍वीर डाली थी, जिससे इस फिल्‍म को लेकर उनके उत्‍साह हो देखा जा सकता।

deepika childwood photo inside

इसे जरूर पढ़ें: फिल्म छपाक के सेट से लीक हुई दीपिका पादुकोण की नई तस्वीर

लेकिन इस बार दीपिका ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्‍वीर शेयर की हैं। दीपिका की फैन फॉलोइंग बहुत ज्‍यादा है और वह अपने फैन्स के साथ फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं। इसके लिए वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार अपने बचपन की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए दीपिका ने खुद को भूखी बताया है। दीपिका की इस तस्वीर में वो कुछ खाती दिख रही हैं। इस तस्वीर में वह एक प्लेट में कुछ खाने के लिए लेकर बैठी हैं और पूरे फोकस के साथ खाना खाते हुए नजर आ रही हैं और इस फोटो में उनके साथ एक और छोटा बच्चा भी हैं।

दीपिका के इस पोस्ट पर उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी रिएक्‍ट किया है और हामी भरी है। रणवीर सिंह ने बहुत ही प्यारा और दिलचस्प कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आज भी कुछ नहीं बदला।' दीपिका ने खुद भी तस्वीर पर 'हमेशा भूखी' कैप्शन दिया है। इससे पहले भी रणवीर और दीपिका दोनों की सोशल साइट मस्ती कई बार देखने को मिली है। दोनों हमेशा एक-दूसरे की तस्वीरों पर खास कमेंट करते नजर आते हैं।

deepika childwood photo inside

इसे जरूर पढ़ें: सारा ने किया पापा सैफ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में काम करने से इंकार, जानिए क्‍यों

दीपिका को बचपन से ही खाने से बेहद प्यार था और आज भी है। दीपिका ने खुद यह बात स्वीकारी है कि वह बहुत फूडी हैं और उनके खाने का शौक आज भी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि वह और फूडी हो गई हैं। दीपिका की फिटनेस देखकर यह कहना मुश्‍किल है की वो फूडी हैं। लेकिन सच यह है कि दीपिका ने हमेशा यह बात कही है कि उन्हें काफी ब्लेस्ड बॉडी मिली है।

deepika childwood photo inside

चूंकि वह हमेशा स्पोर्ट्स में आगे रही हैं तो इस वजह से वह कभी मोटी नहीं हुई हैं। आपको बता दें कि दीपिका अपनी फिल्मों की सफलता के बाद जब भी पार्टी करती हैं तो वह खाने का जम कर लुत्फ़ उठाती हैं। दीपिका को साउथ इंडियन फ़ूड बहुत पसंद हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@deepikapadukone)

Loading...
Loading...