सारा अली खान की बात करें तो उनके स्टाइल के साथ-साथ उनकी सादगी के सभी दीवाने हैं। चाहें उनकी मैक्सी ड्रेस की बात हो या फिर उनकी जूतियों की या फिर उनके स्टाइलिश लुक की सभी कुछ एकदम परफेक्ट होता है। पर अगर गौर किया जाए तो सारा के चेहरे पर अक्सर बिना मेकअप वाला लुक दिखता है। वो भले ही अपने जिम से निकल कर आ रही हों फिर भी उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखती। जहां तक मेकअप की बात है तो सारा अली खान ने हाल ही में उसे लेकर एक खुलासा किया है। 

Vogue को दिए अपने एक इंटरव्यू में सारा ने कहा है कि वो एक मेकअप प्रोडक्ट को काफी पसंद करती हैं और लगभग हमेशा वो यही इस्तेमाल करती हैं। ये खास आई मेकअप प्रोडक्ट उनके पास रहता है और वो अपने रूटीन में इसे शामिल करती हैं।  

sara ali khan makeup artist

इसे जरूर पढ़ें- करवा चौथ पर दिखना है स्टाइलिश तो 3000 रुपए से कम की ये साड़ियां और लहंगे होंगे बेस्ट! 

405 रुपए का प्रोडक्ट है सारा की पसंद-  

अगर आपसे कहा जाए कि ये प्रोडक्ट आपके और मेरे जैसे लोगों के मेकअप किट में भी मिल सकता है तो? दरअसल, सारा अली खान Express Colossal Mascara इस्तेमाल करती हैं जो Maybelline New York कंपनी का है। ये मस्कारा आपकी पलकों को काफी अलग लुक देता है और साथ ही साथ उन्हें भरा हुआ भी दिखाता है।  

इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'ये मेरा पसंदीदा ब्यूटी प्रोडक्ट है और हमेशा इसे इस्तेमाल करना अच्छा होता है। ये पहकों को काफी भरा हुआ दिखाता है और साथ ही साथ सेक्सी लुक भी देता है। ये वाटरप्रूफ है और ये जरूरी होता है क्योंकि शूटिंग के दौरान कई बार ग्लिसरीन का इस्तेमाल करना होता है।' सारा अली खान द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला ये मस्कारा सिर्फ 405 रुपए का है और अगर आप इसे लेना चाहें तो 343 रुपए की कीमत में ये मिल सकता है। इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

अगर आप इस मस्कारा के साथ लाइनर और काजल भी खरीदना चाहती हैं तो एक खास डील की मदद से ये आपको 773 रुपए में मिल सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

उनके मेकअप को लेकर हमेशा ऐसा ही लगता है कि वो नैचुरल लुक में हैं। उनकी आंखें अपने आप में काफी कुछ कहती हैं। ऐसे में अगर कहा जाए कि उनकी आंखों का जादू आप भी अपना सकती हैं तो यकीनन ये अच्छा होगा। 

सारा अली खान ने इस इंटरव्यू में अपने मेकअप को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने कहा कि, 'पहले मैं मेकअप ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थी, लेकिन अब करती हूं। पहले मेकअप ज्यादा एक्साइटिंग लगता था तो बोल्ड रंग इस्तेमाल करती थी। अब ये समझ आया कि मेकअप आपकी स्किन के नेचुरल ग्लो को निखारता है। ये चेहरे पर कुछ भी लगाने से ज्यादा अच्छा है। तो इसलिए ये मेरी खूबसूरती को निखारता है। खास तौर पर इसलिए क्योंकि मैं ये सोचने लगी हूं कि मैं ज्यादा नैचुरल और रियल बनती जा रही हूं।'

इसे जरूर पढ़ें- अगर पहनना है फुल White Outfit तो ये 7 स्टाइलिंग टिप्स करेंगी मदद

सारा अली खान ने अपने स्किन केयर रूटीन के बारे में भी कुछ कहा। वैसे तो उनकी स्किन ग्लोइंग है ही, लेकिन उनके स्किन केयर रूटीन में ज्यादा महंगे प्रोडक्ट्स नहीं हैं। वो घर पर बने हुए फेसपैक और स्किन केयर प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो चेहरे पर फ्रूट्स लगाना पसंद करती हैं। ये उन्हें उनका मां ने सिखाया था कि चेहरे पर फ्रूट लगा लिए जाएं। अब तो आप समझ ही गई होंगी कि सारा के चमकते चेहरे का राज़ क्या है। 

अगर काम की बात करें तो सारा अली खान फिलहाल वरुण धवन के साथ फिल्म Coolie no. 1 की शूटिंग कर रही हैं। दूसरी ओर उनके और कार्तिक आर्यन के रिश्ते की खबरें भी जोरों पर चल रही हैं। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है।