व्हाइट आउटफिट किसे पसंद नहीं होता। चाहें सर्दी पड़ रही हो या गर्मी, व्हाइट आउटफिट का मज़ा ही कुछ और होता है। ये क्लासिक भी लगता है और साथ ही साथ कुछ एक जगह छोड़कर व्हाइट आउटफिट हर मौके पर पहने जा सकते हैं। पर अगर व्हाइट आउटफिट की बात करें तो सिर्फ नॉर्मल कपड़े पहन लेने से वो ग्रेसफुल लुक नहीं आता जो चाहिए होता है। इसके लिए तो हमें कुछ स्टाइलिंग टिप्स भी देखनी होती हैं।  

अगर आपको भी व्हाइट आउटफिट पसंद है और चाहती हैं कि भारतीय से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक हर किसी में आप स्मार्ट दिखें तो कुछ खास व्हाइट आउटफिट स्टाइलिंग टिप्स आपकी मदद करेंगी। चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये टिप्स।  

इसे जरूर पढ़ें-  करवा चौथ पर दिखना है स्टाइलिश तो 3000 रुपए से कम की ये साड़ियां और लहंगे होंगे बेस्ट! 

1. पैंट सूट के साथ व्हाइट शर्ट- 

अगर आप ऑफिस जाती हैं और आपको फॉर्मल लुक चाहिए तो पैंट सूट के साथ व्हाइट शर्ट पहन सकती हैं। धीरे-धीरे पैंट सूट का फैशन भारत में आ रहा है। अगर पूरा फॉर्मल लुक नहीं चाहिए तो आप व्हाइट पलाजो, श्रग और कॉलर वाली शर्ट भी पहन सकती हैं। इसके साथ न्यूड मेकअप लुक काफी अच्छा लगेगा। 

all white styling tips

 2. व्हाइट फ्रॉक और फुटवियर- 

व्हाइट फ्रॉक अपने आप में सबसे ज्यादा स्टाइलिश होती है और उसे किसी अन्य एक्सेसरी की जरूरत नहीं होती, लेकिन ध्यान रखें कि ऐसा अगर कर रही हैं तो उसके साथ फ्लैट्स पहनें। हील्स कई बार इसके साथ अच्छी नहीं लगेंगी। फ्लैट जूतियों के साथ खुले हुए बाल, न्यूड मेकअप और चाहें तो बेहतरीन जंक ज्वेलरी नेकपीस भी आप ले सकती हैं।  

all white dress styling tips

3. व्हाइट कुर्ता पैजामा- 

ये लुक हील्स, नॉर्मल फुटवियर आदि सभी के साथ चल सकता है। अगर इस लुक को त्योहारों के समय पहन रही हैं तो फिर एम्ब्रॉइडरी वाला कुर्ता पहन लें। अगर हील्स पहन रही हैं तो क्रॉप लेगिंग्स पहनें और फ्लैट पहन रही हैं तो स्ट्रेट पैंट या फुल लेगिंग्स पहन सकती हैं। इस लुक के साथ भी न्यूड मेकअप काफी अच्छा लगेगा। सॉफ्ट टोन लिपस्टिक और काजल से भी लुक को कम्प्लीट किया जा सकता है।  

how to style a white t shirt

4. व्हाइट टॉप और बॉटम- 

व्हाइट टॉप काफी तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके नीचे आप वाइड लेग वाला पलाजो, स्कर्ट और व्हाइट जीन्स ही पहन सकती हैं। अगर स्कर्ट और जीन्स पहन रही हैं तो ध्यान रखें कि उसके साथ बेल्ट जरूरी हो। ब्राउन, गोल्डन, ब्लैक बेल्ट इस कॉम्बिनेशन के साथ ज्यादा अच्छी लगेगी। अगर पलाज़ो पहन रही हैं तो उसके साथ क्रॉप टॉप काफी अच्छा लग सकता है।  

oversized button down shirt

5. व्हाइट लहंगा-

अब बारी आती है एथिनिक की। शादियों का सीजन आने वाला है और अगर आप चाहती हैं कि बेहतरीन लहंगा पहना जाए तो आप व्हाइट एम्ब्रॉइडरी वाला लहंगा पहनें। अगर प्लेन व्हाइट है तो कोशिश करें कि आपके लहंगे में कोई न कोई रंग हो जैसे अगर व्हाइट चोली है तो थोड़ी कलरफुल स्कर्ट हो या इसका उल्टा। एकदम व्हाइट लहंगा थोड़ा फीका लगेगा। इसी के साथ आप हेवी नेकपीस पहन सकती हैं। इसमें मोतियों की माला के साथ-साथ जंक ज्वेलरी और एम्ब्रॉइडरी से मैचिंग नेकपीस और हेवी इयररिंग्स वाला लुक ले सकती हैं। इसके साथ अंगूठियां भी पहन सकती हैं। चाहें तो न्यूड मेकअप करें या फिर मौके के हिसाब से पिंक या रेड बेस मेकअप करें। 

tips to wear full white lehenga

इसे जरूर पढ़ें- सांवली दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 4 तरह के लहंगे, ब्राइल लुक में लगेंगी मॉडल

6. व्हाइट जीन्स और टॉप-

यहां टॉप को इन करके पहनना बहुत जरूरी है और साथ ही साथ आपके पास कोई अच्छी बेल्ट होनी चाहिए। ये स्टाइलिंग टिप्स काफी अच्छी हो सकती हैं। फुल व्हाइट कपड़ों पर बेल्ट का ध्यान देना भी जरूरी है। अगर कमर पर ज्यादा फैट है तो इसे न ट्राई करें। 

ways to wear white

7. व्हाइट ड्रेस-

अब ये अपने आप में स्टाइल है और इसे अलग से स्टाइल करने की जरूरत ही नहीं है। व्हाइट ड्रेस के साथ आप कोई भी एक्सेसरी ट्राई करें ये परफेक्ट लुक देगी।