करवा चौथ आने वाला है और इस दिन न सिर्फ उपास और पूजा का महत्व होता है बल्कि इस दिन महिलाओं के सजने का भी बहुत महत्व होता है। करवा चौथ पर हर साल महिलाएं अपने पतियों के लिए व्रत रखती हैं और पूरे सोलह श्रृंगार करती हैं। अगर इस साल आप करवा चौथ पर किसी नए लुक के लिए इंतज़ार कर रही हैं तो आप Amazon पर चल रही सेल का फायदा उठा सकती हैं। इसमें फैशन एक्सेसरीज पर काफी डिस्काउंट चल रहा है और ऐसे में आप सस्ते दाम पर अच्छे कपड़े ले सकती हैं।  

कम से कम 50% डिस्काउंट- 

Amazon सेल में महिलाओं के एथिनिक कपड़ों पर कम से कम 50% की छूट मिल रही है। ऐसे में आप साड़ी, सूट या लहंगा कुछ भी ले सकती हैं और अपना त्योहार काफी स्टाइलिश बना सकती हैं।  

1.  कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी-  

VARKALA SILK SAREES की ये कांजीवरम सिल्क साड़ी ब्लाउज के साथ आती है। इसपर 83% डिस्काउंट चल रहा है और साथ ही साथ इस साड़ी के अलग-अलग कलर ऑप्शन भी हैं। आप अपनी पसंद का कॉम्बिनेशन चुन सकती हैं। ये 6.3 मीटर लंबी साड़ी है और इसका कपड़ा बनारसी कटन सिल्क कपड़ा है। इसमें ज़री का काम किया गया है। इसके बॉर्डर में satin का कपड़ा लगा हुआ है। ये साड़ी उन लोगों को पसंद आएगी जो लाल रंग से बोर हो गए हैं और यलो रंग के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं।  

kanchipuram silk saree and dress ideas

असली कीमत-  7,500.00

डिस्काउंट के बाद कीमत-  1,669 रुपए 

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

इसे जरूर पढ़ें- इस बार ट्राई करें ये 5 साउथ इंडियन साड़ियां, आपके सामने हर कोई लगेगा फीका 

2.  मिरर वर्क वाला सलवार सूट-  

ताफेटा सिल्क के कपड़े पर असली कांच के वर्क वाला ये सलवार सूट आपको पसंद आ सकता है। ये आधा सिला हुआ मटेरियल है। इसमें 2.5 मीटर का कुर्ता और 2.5 मीटर का पैजामा आएगा और दुपट्टे की लंबाई भी 2.25 मीटर है। अगर आप करवा चौथ पर साड़ी वाले लुक को नहीं लेना चाहती हैं और उसके अलावा कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो ये चुनें।  

silk mirror work suit

असली कीमत-  2,199 रुपए

डिस्काउंट के बाद कीमत-  1,799 रुपए 

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

3. एम्ब्रॉइडरी वाला लहंगा चोली- 

अगर आप करवा चौथ पर एक बार फिर दुल्हन वाली फील लेना चाहती हैं और अच्छा सा लहंगा चोली पहनना चाहती हैं तो आप ये लहंगा चोली चुन सकती हैं। ये भी सिलवाना पड़ेगा और ये ट्यूट्रॉन सिल्क के कपड़े का बना हुआ है। इसमें 0.80 मीटर का ब्लाउज पीस और 2 मीटर का दुपट्टा है। ये लहंगा चोली पहले करवा चौथ के लिए भी परफेक्ट हो सकता है। इसी के साथ, अगर आपको लगता है कि इसके साथ दो दुपट्टे लेने हैं तो Amazon सेल से ही दूसरा हेवी एम्ब्रॉइडरी वाला दुपट्टा भी मंगवा सकती हैं। ये लहंगा डिजाइन काफी अच्छा लगेगा।  

karwa chauth lehenga

असली कीमत- 5,555 रुपए

डिस्काउंट के बाद कीमत- 1,198 रुपए 

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

4.  कांचीपुरम सिल्क साड़ी- 

अगर आपको लगता है कि आपको कांचीपुरम सिल्क ट्राई करना है तो ये साड़ी परफेक्ट रहेगी। ये 6.2 मीटर लंबी साड़ी है जिसमें ब्लाउज भी है। ये पार्टी वियर साड़ी है और ये हाथ से डाई की हुई साड़ी है। इसकी खासियत ये है कि ये पहनने पर काफी शाइन करेगी और ये पूजा या किसी पार्टी में पहनने के लिए परफेक्ट हो सकती है। चाहें आप इसे दिन में पहने या रात में ये साड़ी काफी ग्रेसफुल लगेगी।  

pure kanjivaram silk saree for karwa chauth

असली कीमत- 5,997 रुपए

डिस्काउंट के बाद कीमत- 1,497 रुपए 

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

इसे जरूर पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की तरह आप भी ट्राई करें ये फ्लोरल प्रिंट

5. कांजीवरम पटोला सिल्क-

इस साड़ी के पांच रंग उपलब्ध हैं और सभी में पटोला जैसा पैटर्न बना हुआ है। ये साड़ी कांजीवरम सिल्क कपड़े की है। साड़ी के साथ ब्लाउज पीस भी है। ये अलग से नहीं दिया गया बल्कि ये साड़ी का हिस्सा ही है। ये 6.3 मीटर की साड़ी है और 0.80 मीटर का ब्लाउज पीस भी है इसमें। इस साड़ी में भी काफी डिस्काउंट है और आपकी पसंद के हिसाब से आपको इसमें रंग मिल जाएंगे। 

kanjivaram patola saree

असली कीमत- 3,999 रुपए

डिस्काउंट के बाद कीमत- 1,097 रुपए

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें