हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं, कभी अपनी फिटनेस के कारण तो कभी मेकअप और ड्रेस के कारण। 'कसौटी जिंदगी की-2' में हिना खान ने कमोलिका का रोल निभाया था जिसके कारण उन्होंने सभी के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया था। 'नागिन-5' में भी हिना खान अपनी एक्टिंग और ब्यूटी से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। हिना खान अपने स्टाइल और फैशन में हर बार कुछ नया लेकर आती हैं, जिन्हें लड़कियां फॉलो करना काफी पसंद करती हैं। अक्सर आप अलग-अलग रंग की आइशैडो लगाने में कतराती हैं क्योंकि ऐसा करना अटपटा दिख सकता है, लेकिन हिना खान ने इस बात को बिल्कुल गलत साबित कर दिया है। यहां आप हिना खान की डिफ्रेंट आइशैडो और लाइनर से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

मैटेलिक लाइनर को दें स्टेटमेंट

Hina Khan eyelook inside

अक्सर ड्रेस के रंग के मुताबिक लाइनर लगाना थोड़ा मुश्किल होता है, इसलिए आप ब्लैक लाइनर लगाना ही बेहतर समझती हैं। ब्लू मैटेलिक कलर की ड्रेस के साथ आपको इसी रंग का लाइनर जरूर ट्राई करना चाहिए। इस तरह के लाइनर दिखने में काफी डिफ्रेंट और ब्यूटिफुल लगते हैं, इसके अलावा आप न्यूड कलर की आइशैडो का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। ध्यान रहे कि आइशैडो का कलर लाइट ही होना चाहिए।

इसे जरूर पढ़ें: आईलैशेज की ग्रोथ अच्‍छी करने के लिए आहार में शामिल करें ये फूड आइटम्‍स

पिंक और पर्पल को दें नया लुक

Hina Khan eyelook inside

डार्क पिंक कलर के साथ पर्पल का कॉम्बिनेशन एवरग्रीन है, इसे कैरी करने से पहले आपको सोचने की जरूरत नहीं है। अगर आप डार्क पिंक कलर की ड्रेस कैरी कर रही हैं, तो पर्पल कलर का लाइनर आपको एक ब्यूटीफुल लुक देगा। पर्पल लाइनर आंखों पर बेहद खूबसूरत नजर आता है और इसके साथ आप लाइट पिंक कलर की आइशैडो भी लगा सकती हैं। अपनी आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए आपको न्यूड कलर की लिपस्टिक लगानी चाहिए और पल्कों पर मस्कारा लगाना भी अच्छा रहेगा। 

पिंक आइशैडो को करें हाइलाइट

Hina Khan eyelook inside

हिना खान ने इस फोटो में पिंक आइशैडो को सिर्फ आंखों पर अंदर की ओर लगाया है, जो बिल्कुल फ्रेश लुक दे रहा है। इसके साथ आप ब्लैक कलर का लाइनर लगा सकती हैं, जो आपकी आंखों पर काफी अच्छा लगेगा। पिंक आइशैडो को पूरी आंखों पर लगाने की बजाए आपको अंदर की ओर लगाना है और आपका डिफ्रेंट लुक तारीफ के लिए तैयार है।

इसे जरूर पढ़ें: आईज को देना है फ्लॉलेस लुक तो पहले जानिए अलग-अलग आईलाइनर ब्रश के बारे में

आंखों को दें ओम्ब्रे लुक

Hina Khan eyelook inside

अगर आपको अपनी ड्रेस के साथ ओम्ब्रे लुक काफी पसंद आता है, तो दो अलग-अलग कलर को जरूर ट्राई करें। ग्रीन के साथ पीला रंग काफी अच्छा दिखाई देता है आप इस कलर को ओम्ब्रे लुक में ट्राई कर सकती हैं। हिना ने आगे की ओर पीले रंग की आइशैडो लगाई है और पीछे की ओर ग्रीन कलर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ आप ब्लैक कलर का लाइनर और न्यूड कलर की लिपस्टिक कैरी कर सकती हैं।

Recommended Video

ब्लू स्मोकी आइज 

Hina Khan eye makeup inside

हिना खान ने ब्लू ड्र्रेस के साथ ब्लू स्मोकी आइ मेकअप किया है, जो बेहद अलग नजर आ रहा है। डार्क ब्लू कलर की आइशैडो के साथ ब्लू लाइनर कैरी करना एक बेहतर विकल्प है। ब्लू आइशैडो दिखने में काफी नया लुक दे रही है, जिसे आप भी जरूर ट्राई कर सकती हैं। अगर आप भी अपनी ब्लू ड्रेस को नया लुक देना चाहती हैं तो हिना खान के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

 

हिना खान की कौन-सी आइशैडो और लाइनर आपको सबसे ज्यादा अच्छी लगी ये हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Image Credit: Instagram