Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    अपनी शादी में गोलगप्पे का ताज पहने एक दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

    एक दुल्हन का ऐसा दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गोलगप्पे का ताज, माला और ब्रेसलेट पहने देखा जा सकता है। 
    author-profile
    Updated at - 2021-07-08,15:22 IST
    Next
    Article
    trending story bride wear golgappa crown

    ऐसी दीवानगी देखी होगी नहीं.... शाहरुख खान की फिल्म का यह गाना तो आपने सुना ही होगा। यह गाना हमारी इस दुल्हन पर बिल्कुल फिट बैठता है, जिन्होंने गोलगप्पे के लिए अपनी दीवानगी का सबूत पेश किया है। चाट एक ऐसा स्नैक है, जिसे हर भारतीय पसंद करता होगा। वहीं जब बात गोलगप्पे की आती है, तब तो कहना ही क्या? गोलगप्पे किसी को कितना पसंद हो सकते हैं, इस बात का पता हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो से चलता है।

    हमारी भारतीय शादियों में जहां खानपान का बढ़िया प्रबंध रहता है, वहां चाट, टिक्की और गोलगप्पे न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। मगर आपने किसी की गोलगप्पे या पानीपुरी के प्रति ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, जैसे इस दक्षिण भारतीय दुल्हन अक्षया ने दिखाई है। इस दुल्हन ने गोलगप्पों को अपने सिर का ताज बना लिया है। जी हां, इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन के गले में गोलगप्पों की माला है और उनके रिश्तेदार उन्हें गोलगप्पों का ताज पहना रहे हैं। अपनी पसंदीदा डिश के साथ ऐसा प्रयोग करते हुए दुल्हन काफी खुश भी नजर आ रही हैं। 

    यह ताज पहनने वाली दुल्हन का नाम अक्षया है

    bride wear golgappa crown at wedding

    इस वीडियो को मेकअप आर्टिस्ट आरती बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, ' मेरी सुंदर दुल्हन और दूल्हे को बहुत-बहुत बधाई। यह मेकअप सुबह 3 बजे किया गया था और यह वीडियो दिन में 3 बजे शूट किया गया था। उनकी स्किन पर मेकअप अब तक ठीक से सेट है। उनकी त्वचा पर बिना किसी पैच के एक फ्लॉलेस फिनिश अच्छी लग रही है।' इसके साथ ही आरती ने भी बताया कि इस तरह के खेल कितने पारंपरिक होते हैं और भारतीय शादियों का हिस्सा होते हैं।

    इस वीडियो को शेयर करने के बाद इसे 4.8 मिलियन लोग देख चुके हैं और 12.6 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। इस शॉर्ट क्लिप में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने गोलगप्पों की एक माला और हाथ में ब्रेसलेट पहना है। वहीं उनके आगे भी गोलगप्पों से सजी थालियां रखी गई हैं। तभी एक रिश्तेदार आकर उनके सिर पर गोलगप्पे का ताज भी पहना देते हैं।

    इसे भी पढ़ें : साड़ी पहन बोलिंग करती दादी मां का वीडियो हो रहा है वायरल, आप भी देखें

    एक दूसरे वीडियो में भी पापड़ सिर पर रखें दिख रही हैं

    हम आपको बता दें कि खाने से जुड़ी यही एक परंपरा नहीं थी, जिसमें अक्षया को देखा गया है। उनकी मेकअप आर्टिस्ट आरती ने एक और रील शेयर की , जिसमें दुल्हन एक और खाने से जुड़ी परंपरा को निभाती हुई दिख रही हैं। इस दूसरी शॉर्ट क्लिप में, उनके सिर पर पापड़ का एक लंबा स्टैक रखा हुआ दिख रहा है। एक रिश्तेदार इन पापड़ों को उनके सिर पर ही क्रश कर रहे हैं। स्लो मोशन में बनी इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षया के कपड़े खराब न हो, इसलिए उन्हें ढका गया है और जैसे ही पापड़ (मसाला पापड़ को इस तरह से बनायें घर पर) क्रश होते हैं, उनके साथ-साथ सभी लोग खिलखिला उठते हैं। इस वीडियो को भी लगभग 4.4 मिलियन लोग देख चुके हैं। 

    इसे भी पढ़ें :पैराग्लाइडिंग करती हुई लड़की की डर से चिल्लाते हुए वीडियो हुई वायरल, जानें पूरी खबर

    वायरल वीडियो को लोगों ने किया पसंद

    viral video of bride wearing golgappa bracelet

    इस ट्रेंडिंग वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों में इस परंपरा को लेकर उत्सुकता देखी जा सकती है। वहीं कई सारे लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। किसी ने बताया कि अक्षया परफेक्ट पानीपुरी लवर हैं, तो किसी ने उनकी इस शादी को ड्रीम वेडिंग बताया है। अब यह चाहे परंपरा हो या सिर्फ एक खेल, जो भी है लोग अक्षया की इस शादी को बेहद पसंद कर रहे हैं।

    Recommended Video

    आप इस रिचुअल के बारे में क्या सोचते हैं, हमारे फेसबुक पेज पर कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ऐसी अन्य मजेदार खबरों के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।

     

    Image Credit : www.instagram.com/arthibalajimakeoverstyles

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।