हमें इस बात की बहुत खुशी है कि करीना कपूर खान ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया क्योंकि उनके सोशल मीडिया डेब्यू के बाद से बेबो अपने फैंस के साथ समय-समय पर तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं। चेहरे पर मास्क लगाने से लेकर सैफ और तैमूर अली खान की गार्डनिंग सेशन की झलक तक बहुत सारी तस्‍वीरें करीना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। घर पर 'क्वारंटाइन' टाइम का दौरान, करीना अपने इंस्टाग्राम स्किल्स को अपना रही हैं। हाल ही में एक तस्‍वीर में, बेबो उस समय भावुक हो गई जब उन्‍हें अपने सबसे अच्छे दोस्त का हाथ से बना कार्ड मिला। जी हां, करीना ने हाथ से बने कार्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है, जो उनके सबसे अच्छी फ्रेंड के बेटे ने तैमूर अली खान के लिए भेजा था, और हम मानते हैं कि ऐसे समय में जब हर कोई तकनीक से अभिभूत है, हाथ से बना कार्ड किसी का भी दिल जीत सकता है। यही वजह है कि, बेबो इसे पाने के बाद भावुक हो गई और इसे सोशल मीडिया पर इसे पोस्‍ट करने का फैसला किया।

इसे जरूर पढ़ें: करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर इन तस्वीरों में दिख रहे हैं बेहद क्यूट 

taimur ali khan inside

उन्होंने कहा, आजकल, जब से करीना कपूर खान और तैमूर अली खान अपने क्वारंटाइन पीरियड्स का मजा ले रहे हैं, तब हमें तैमूर अली खान का पुराने वीडियो मिला, जिसमें उनके घर के बाहर छोटे नवाब को साइकिल चलाते हुए देखा गया था। खैर, तैमूर अब बड़ा हो चुका है, और अब वह खुद से साइकिल चला सकता है।  वीडियो में, हम देख सकते है कैसे क्‍यूट तैमूर साइकिल पर बैठकर पैडल मारकर चारों ओर साइकिल चला रहे हैं। उनकी नैनी यह सुनिश्चित कर रही है कि वह सुरक्षित है। इस दौरान तैमूर ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की निकर पहने हुए नजर आ रहे हैं।

 

Recommended Video

taimur ali khan inside  

 
 
 
View this post on Instagram

Do you wanna go for a cycle ride with Tim? 📸- @manav.manglani & @voompla 🎥- @viralbhayani #TaimurAliKhan

A post shared by Taimur Ali Khan❤️Urmi (@taimuralikhanworld) onMar 20, 2020 at 10:33pm PDT

तैमूर जैसे-जैसे बड़ा हो रहा है वैसे-वैसे थोड़ा नटखट भी हो रहा है। अब वह कैमरा को देखते ही मुंह बनाने और कई बार तो चिढ़ाने भी लगता है। ये कहना गलत नहीं हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साहबजादे तैमूर अली खान बचपन में ही सोशल मीडिया सेंशन बन गए हैं, उनकी फोटो और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि करीना ने कुछ दिन पहल अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें तैमूर पापा सैफ के साथ घर में पौधे लगाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे लड़के अपने हिस्से का काम कर रहे हैं, चलिए सब मिलकर दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। अपने हिस्से की भागीदारी निभाएं। घर में रहें, सुरक्षित रहें। जनता कर्फ्यू।' तैमूर की पौधे लगती हुई ये तस्‍वीर आपको भी बेहद पसंद आएगी। 

 
 
 
View this post on Instagram

My boys doing their bit! Together, let's make the world a better place for us all. Play your part... #StayHome #StaySafe #JantaCurfew

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) onMar 22, 2020 at 12:34am PDT

इसे जरूर पढ़ें: अब तैमूर की तस्वीरें नहीं होंगी वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

काम के बारे में बात करें तो करीना को अंतिम बार राज मेहता की अक्षय कुमार के साथ एक अच्छी भूमिका में देखा गया था, और इसके बाद वह आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। कोरोना वायरस महामारी के कारण पंजाब में होने वाली फिल्म की शूटिंग ठप हो गई थी। इसके अलावा, बेबो को करण जौहर की पीरियड ड्रामा- तख्त में देखा जाएगा, इससे पहले दोनों कभी ख़ुशी कभी गम में फिर से नज़र आएंगे।