सोनम कपूर इन दिनों घर पर समय बिता रही हैं। वो कोरोना वायरस क्वारेंटाइन का पूरा पालन कर रही हैं। 14 दिन का सेल्फ आइसोलेशन करके सोनम कपूर अपने घर में ही हैं और साथ ही साथ वो पूरी ऐतिहात बरत रही हैं कि उनकी वजह से किसी को भी परेशानी न हो। ऐसा ही सभी को करना चाहिए, जो भी विदेशों से आ रहा है उसे खुद को औरों से अलग कर लेना चाहिए और ऐसा ही सोनम कूपर और उनके पति आनंद आहूजा ने भी किया।

सोनम कपूर वैसे तो अपने घर में ही हैं, लेकिन वो अपनी सास से बात करना और उन्हें मुस्कुराते हुए देखना कैसे भूल सकती हैं। वैसे तो सोनम अपनी सास से मिल नहीं सकती हैं, लेकिन फिर भी सोनम कपूर ने अपने घर में खिड़की की मदद से सास प्रिया आहूजा के हाल-चाल पूछे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial) onMar 18, 2020 at 3:45am PDT



इसे जरूर पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी की Coronavirus वाली ट्वीट पर भड़के लोग, डिलीट कर मांगनी पड़ी माफी

उनका ये वीडियो वायरल हो गया है और इसमें वो काफी क्यूट भी दिख रही हैं। इसे एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा कोरोना वायरस की किसी भी संभावना को खत्म कर देंगे 14 दिन आइसोलेशन में रहकर।

Recommended Video

फूलों और गमलों को भी किया जा रहा सैनिटाइज

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक गुलदस्ते का शॉर्ट वीडियो शेयर किया। इसके साथ वो बैकग्राउंड में बोलती सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने इसे लेने से पहले फ्लावर वास के सैनिटाइज किया है और साथ ही साथ वो सारी ऐतिहात बरत रही हैं कि इस वायरस की किसी भी संभावना को वो खत्म कर दें।

sonam kapoor quarantine time

जिस तरह से कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है उस तरह से देखा जाए तो ये वायरस अब तक के सबसे खतरनाक वायरस में से एक साबित हो रहा है। सोनम कपूर ने कुछ समय पहले ट्वीट कर इससे बचने के तरीके भी बताए थे।

इसे जरूर पढ़ें- PM Modi ने Coronavirus को लेकर लिया बड़ा फैसला, इस दिन लगाया 'जनता कर्फ्यू'


सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारे इस समय इसी तरह के टिप्स बता रहे हैं। करीना कपूर, कैटरीना कैफ, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन आदि सभी घर पर रहने को ज़ोर दे रहे हैं। इसलिए बेहतर है कि घर पर ही रहा जाए। अगर आप या आपके आस-पास के कुछ लोग विदेशों से आ रहे हैं तो अपने आप ही थोड़े समय के लिए घर में अकेले रहें। कोरोना वायरस की किसी भी संभावना को खत्म करने में ही भलाई है। कोरोना वायरस कोई छोटी बात नहीं है और इसे आप हल्के में नहीं ले सकते हैं।



अमिताभ बच्चन ने इस वायरस के लिए कविता लिखी है तो कार्तिक आर्यन ने इसके लिए एक मोनोलॉग बोला है। कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, करीना कपूर सभी घर पर रहने के फायदे बता रही हैं। इसलिए बेहतर होगा कि आप भी अपने चहीते सितारों की बात मानें और कुछ दिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।