अगर आप अपने पार्टनर से बहुत दूर हैं और ऐसे में उन्हें अपने करीब होने का एहसास कराना चाहती हैं तो आपके पास वीडियो कोल करना एक बेस्ट ऑप्शन है। इन दिनों इसी ऑप्शन को बॉलीवुड एक्ट्रेसेस यूज़ कर रही हैं। 

सोनम कपूर हो या फिर प्रियंका चोपड़ा हर कोई पार्टनर को वीडियो कॉल के जरिए एक-दूसरे के करीब होने का एहसास करा रही हैं। इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के नाम भी शामिल हैं। 

तो चलिए आपको बताते हैं कैसे बॉलीवुड की एक्रेआलसेस अपने पार्टनर से वीडियो चैट करती हैं। 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा वीडियो कॉल 

सोनम कपूर की हाल ही में वीडियो चैट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। इस वीडियो कॉल में आनंद और सोनम प्यार भरी बातें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो चैट में बात करते-करते अचनाक आनंद ने सोनम के सामने एक डिमांड रख दी। आनंद की डिमांड को सुनकर पहले तो सोनम शर्मा गईं और उन्होंने इंकार कर दिया। वही फिर वो आनंद की डिमांड मान भी गईं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla) onOct 1, 2018 at 10:01am PDT

 

वीडियो चैट के दौरान पति आनंद ने सोनम से कहा कि फोन के नए फीचर के जरिए अपने फेस बदलकर दिखाएं। 

Read more: सोनम ने अपने पति आनंद के शादी से पहले के खोले कई राज, अपने बेस्टफ्रेंड से कराना चाहते थे डेट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वीडियो कॉल 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के अटूट रिश्ते में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की सगाई हुई है लेकिन सगाई के बाद ही दोनों को अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से एक-दूसरे से दूर हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें निक प्रियंका के साथ वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं। 

priyanka nik video call

इस वीडियो चैट के दौरान निक एक रेस्तरां में बैठे नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर लग रहा है जैसे आसपास के लोगों की उन्हें बिलकुल परवाह नहीं है, वो सिर्फ प्यारी पीसी से बात करना चाहते हैं। यहां बता दें कि प्रियंका इन दिनों ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। जल्द ही वो फरहान अख्तर के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Read more: सोनम कपूर प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक के साथ इटली में कर रही हैं मस्ती

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर वीडियो कॉल 

रणबीर कपूर भले ही अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में ना पहुंच पाए हो लेकिन यूएस में बैठे-बैठे ही वो अपनी दादी की अंतिम क्रिया में शामिल जरूर हो गए। वो भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की वजह से। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RANLIÂ STÅN (BRĀHMASTRA)⛅ (@ranbiraliafc) onOct 1, 2018 at 6:59pm PDT

 

कृष्णा राज कपूर के निधन की सूचना मिलते ही आलिया फौरन करण जौहर और रणबीर के डायरेक्टर दोस्त के साथ उनके घर पहुंचीं और फोन के जरिए रणबीर को उनकी दादी के फ्यूनरल की पल-पल की खबर देती रहीं। जिसका सबूत है ये वीडियो जिसमें आलिया बार-बार अपने फोन से वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more: ऐसी 5 बातें रणबीर कपूर की जो हर लड़की के दिल को जीत लेती हैं

फ्यूनरल के दौरान लिए गए इस वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि आलिया ने रणबीर को वीडियो कॉल के जरिए दादी का पूरा अंतिम संस्कार दिखाया। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वीडियो कॉल 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और खबर है कि दोनों इसी साल शादी करेंगे। सोनम कपूर की शादी के टाइम पर रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण को वीडियो कॉल करते हुए देखा गया था। 

bollywood video call

अगर आप भी अपने पार्टनर से दूर हैं और उन्हें अपने करीब होने का एहसास कराना चाहती हैं तो आप उन्हें वीडियो कॉल कर सकती हैं। 

Recommended Video