सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी से पहले एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे लेकिन इन दोनों ने शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को अपने लिए नहीं बल्कि किसी दूसरे के लिए पसंद किया था। 

हाल ही में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेोस सोनम कपूर की शादी पूरी तरह से सुर्खियों में छायी रही। करीना कपूर खान से लेकर आलिया भट्ट की ड्रेस के चर्चें हर जगह हुए। शाहरुख और सलमान खान के रिसेप्शान डांस से लेकर इस शादी में का हर इवेंट सोशल मीडिया में छाया रहा। 

सोनम कपूर ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की और वह पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अपनी शादी के बाद सोनम कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

sonam kapoor reveal secrets before wedding

सोनम को मिलवाना चाहते थे अपने बेस्टफ्रेंड से 

सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा से जुड़े शादी से पहले के कई राज खोले हैं। सोनम की मानें तो उनके पति आनंद आहूजा शुरुआत में खुद नहीं बल्कि अपने दोस्त के लिए सोनम को पसंद करते थे मतलब आनंद सोनम को अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड बनाना चाहते थे। यहां तक कि अपने दोस्त और सोनम मिलवाने के लिए आनंद ने एक डेट भी प्लान की थी। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यूू में सोनम ने अपनी और आनंद की लव स्टोऔरी का खुलासा किया। सोनम से जब उनकी फर्स्टड डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “आनंद मुझे अपने बेस्टकफ्रेंड के साथ सेट कराना चाहते थे। उन्होंडने हम दोनों को मिलाने के लिए पूरी तैयारी की और एक डेट प्लाआन की। उसी डेट पर मैं उस दोस्तस से ज्या दा आनंद से बात करती रही और फिर हमारी बातें शुरू हो गईं। आनंद मेरे पहले ऐसे बॉयफ्रेंड थे जिसे लेकर मेरे पापा नेगेटिव नहीं थे बल्कि उन्हें आनंद काफी पसंद आए।“ 

sonam kapoor reveal secrets before wedding

रिंग के बिना किया था सोनम को प्रपोज 

सोनम ने इस इंटरव्यू  में बताया कि उनके पति आनंद ने उन्हेंप बिना रिंग के ही प्रपोज किया था। आनंद ने सोनम को न्यूेयॉर्क की एक सड़क के बीचोंबीच घुटनों पर बैठ कर प्रपोज किया था। बता दें कि सोनम के पति आनंद आहूजा दिल्लीय के जानेमाने बिजनेसमैन हैं। आनंद का ब्रांड 'बहाने' डिजाइनर जूते बनाता है। सोनम और आनंद की शादी मुंबई में 8 मई को हुई थी। 

  • Kirti Jiturekha Chauhan
  • Her Zindagi Editorial