हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए बताया था कि वह जल्द शादी करने वाली हैं। नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग इस साल अक्टूबर में शादी करने वाली हैं। नेहा कक्कड़ के बाद अब एक और सिंगर शादी करने जा रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहें हैं सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण की। हाल ही में एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। 

आदित्य नारायण ने बताया कि वह को-एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। दोनों 10 साल पहले फिल्म शापित में साथ काम कर चुके हैं। आदित्य नारायण ने बताया कि वह इस साल के अंत तक शादी करने का प्लान बना रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि दोनों काफी दिनों से रिलेशनशिप है और वह नवंबर या फिर दिसंबर में शादी कर लेंगे।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की लव स्टोरी

aditya narayan gf

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया- मैं श्वेता से शापित के सेट पर पहली बार मिला था और उसे देखते ही मुझे कुछ हुआ। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उसे प्यार करने लगा हूूं, और फिर मैं उसका पीछा करने लगा। शुरुआत में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी क्योंकि हम दोनों ही यंग थे, इसलिए हम सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हर रिश्ते की तरह इन दस सालों में हमारे रिश्ते में भी काफी उतार-चढाव आए हैं। मेरे पैरेंट्स श्वेता को जानते हैं और उसे पसंद भी करते हैं। मैं काफी खुश हूं कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।

इसे जरूर पढ़ें: 'सॉरी सॉन्ग' में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं नेहा कक्कड़, वीडियो मचा रहा धमाल

फॉर्मेलिटी है शादी

aditya narayan father

आदित्य नारायण ने कहा कि शादी के लिए यह सही समय है क्योंकि मुझे याद है कुछ साल पहले श्वेता और मुझे सड़क पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद हम दोनों को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था। उस वक्त लोगों को लगा कि मेरी और श्वेता की सड़क पर लड़ाई हो गई है और हमारा ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद उसके साथ बाहर निकलना काफी मुश्किल हो गया था। मैं ये मानता हूं कि रिश्ते में मुद्दे हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सड़क पर इसे खत्म किया जाए। उन्होंने कहा कि इन दिनों शादियां आसानी से टूट जाती हैं, इसलिए हम दोनों एक दूसरे को और अच्छी तरह जानने के लिए समय ले रहे थे। अब काफी साल बाद हम दोनों को एहसास हो गया है कि यह शादी करने के लिए सही समय है। उन्होंने कहा कि शादी सिर्फ एक फॉर्मेलिटी है जो कि नवंबर या फिर दिसंबर में करने वाले हैं।

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली बने हमसफर, खुल्लम खुल्ला किया अपने प्‍यार का इजहार

Recommended Video

नेहा कक्कड़ की शादी में नहीं होंगे शामिल 

aditya narayan singer

उन्होंने बताया कि सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी में वह शामिल नहीं होंगे क्योंकि उनके कंधे पर चोट लगी है। बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की लिंकअप की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों का एक रियलिटी शो के दौरान शादी का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक दूसरे को माला पहनाते हुए नजर आए थे। हालांकि बाद में नेहा कक्कड़ ने इसे लेकर कंफर्म कर दिया था, कि यह वीडियो शो के दौरान शूट किया गया था।