छोटे पर्दे पर सिडनाज के नाम से मशहूर सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट चुकी है। शहनाज के साथ-साथ उनके फैंस भी यह समझ नहीं पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ के चले जाने के बाद से शहनाज गिल अकेली ही खुद को हौसला दे रही हैं। उनकी चेहरे की मुस्कान मानो कहीं खो सी गई है। शहनाज अब सिद्धार्थ के बिना जीना सीख रही हैं।

वहीं बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना तू यही है रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 55 दिन बाद शहनाज ने इस गाने को पोस्टर शेयर किया था।  बता दें कि इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की खूबसूरत जर्नी देखने को मिल रही हैं।

गाने को देख फैंस हुए इमोशनल

sidnaaz song tu yahi hai poster

''तू मेरा है और तू मेरा ही है। मैं फाड़कर रख दूंगी सबको यहां पर। मुझे गेम नहीं जीतनी यहां पर...मुझे तुझे जीतना है...।'' इससे शुरू होता है गाना तू यही है, जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर से इमोशनल हो गए हैं। गाने को शहनाज गिल ने गाया है। वीडियो में बिग बॉस के दौरान दोनों के बीच हुई लड़ाई और प्यार देखने को मिल रही है। गाने का यह वीडियो पुरानी यादों को ताजा कर देगा। वहीं सिडनाज के फैंस इसे देखने के बाद आंसू को रोक नहीं  पा रहे। इस वीडियो का पोस्टर शेयर करने के अलावा दो छोटे-छोटे वीडियो क्लिप को भी शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों ही वीडियो क्लिप बिग बॉस 13 के हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्मों के भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं यह बॉलीवुड बालाएं

गाने में दिखा शहनाज गिल का दर्द

song comments

इस गाने में शहनाज गिल काफी इमोशनल दिखाई दे रही हैं। शहनाज के दिल में दबे दर्द आंसू बनकर निकल रहे हैं। शहनाज इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के टीशर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे पहन वह हर वक्त सिद्धार्थ को महसूस करती हैं। शहनाज जिस तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला को म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया है, उससे बेहतर कुछ और हो नहीं सकता। ये गाना सिडनाज फैंस के लिए लाइफटाइम एक खूबसूरत मेमोरी है, जिसे वह हमेशा देख सकते हैं। गाने में कई ऐसे सीन्स हैं, जो आप बार-बार देखना पसंद करेंगे। दोनों का हंसना, रोना, मिस करना जैसी कई झलकियां आपको गाने में दिखेंगी।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 इसे भी पढ़ें: लड़की के लुक में रणबीर कपूर को देख फैंस बोले 'नीतू कपूर 2.0', वायरल हो रहा वीडियो

बिग बॉस 13 में दोनों मिले थे पहली बार

sidnaaz instagram

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थे। शो में ही दोनों की बॉन्डिंग बनी और यही से इनकी केमिस्ट्री छा गई। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के फैंस उन्हें हर वक्त साथ देखना पसंद करते थे। यही वजह थी कि शो से बाहर आने के बाद दोनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आएं। वहीं 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज बिल्कुल खो सी गई हैं। उनके निधन के 56 दिन बाद शहनाज ने इस गाने का पोस्टर शेयर किया था। जिसे देखने के बाद लोग उन्हें स्ट्रांग होने की बात कह रहे हैं। शहनाज इस गाने के जरिए साबित कर दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

उम्मीद है कि आपको सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये गाना पसंद आया होगा। साथ ही, आपको यह स्टोरी कैसी लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।