• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial

Shamshera Movie Trailer: रणबीर कपूर और संजय दत्त की जोड़ी का दिखेगा कमाल, जानें इन 5 कारणों से फिल्म होगी खास

शमशेरा मूवी के टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। 
Published -24 Jun 2022, 11:08 ISTUpdated -24 Jun 2022, 15:32 IST
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
  • Published -24 Jun 2022, 11:08 ISTUpdated -24 Jun 2022, 15:32 IST
Next
Article
shamshera movie story

(Shamshera Trailer) रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की 'शमशेरा' मूवी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जो आज रिलीज हो गया है। मूवी में रणबीर कपूर और संजय दत्त की एक्टिंग कमाल की दिख रही है। टीजर में दमदार डायलॉग सुनने के बाद से ही लोगों के बीच इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। यह फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी है जिसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म का बजट 150 करोड़ है। आइए जानते हैं शमशेरा फिल्म के ट्रेलर में क्या खास है। 

shamshera film

शमशेरा मूवी का ट्रेलर

शमशेरा फिल्म का लंबे समय तक इंतजार करने के बाद ट्रेलर फैंस के बीच आ चुका है। ट्रेलर में रणबीर के डायलॉग और संजय का लुक बहुत इंटरेस्टिंग लग रहा है। जानें इन 5 कारणों से फिल्म होगी खास...

1. शमशेरा मूवी के ट्रेलर में ढेर सारे फ्रेश एलिनमेंट्स देखने को मिल रहे हैं जो मूवी को दूसरी फिल्मों से अलग बनाते हैं। फिर चाहे रणबीर का रोल हो या वाणी कपूर का लुक। रणबीर और वाणी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। 

2. मूवी को दिलचस्प बनाने के लिए रणबीर और वाणी का लव एंगल बनता भी दिख रहा है। 

3. शमशेरा से पहले रणबीर कपूर ने इस तरह की फिल्मों पर काम नहीं किया है। ऐसे में यह फिल्म रणबीर के फैंस के लिए कुछ यूनिक लेकर आ रही है। इस फिल्म में रणबीर आदिवासी समाज के लिए आवाज उठाते नजर आएंगे। 

4.  ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मूवी में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर के लास्ट पार्ट को देखकर भी ऐसा लग रहा है कि रणबीर इस फिल्म में डबल रोल में दिख सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो रणबीर पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। 

5. स्टोरी, डायलॉग, एक्टिंग, डांस और मयूजिक ही शमशेरा मूवी को बेस्ट बना रहा है। इसके अलावा फिल्म में इस्तेमाल विजुअल भी बहुत उम्दा हैं। 

KGF चैप्टर 2 V/S शमशेरा

इसे भी पढ़ेंः फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर हुए यह डायलॉग्स

शमशेरा फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद से उसे केजीएफ चैप्टर 2 से कंपेयर किया जा रहा है। फिल्म के टीजर की शुरुआत में किला देखना है जहां लोगो पर अत्याचार हो रहा होता है। यह सीन कुछ-कुछ केजीएफ में 'कोलार गोल्ड फील्ड' में लोगों पर होने वाले अत्याचार जैसा दिखता है। वहीं शमशेरा में संजय दत्त का रोल केजीएफ 2 के अधीरा से कुछ हद तक मेल खाता है। वहीं केजीएफ 2 में रॉकी भाई लोगों का मसीहा बना था और शमशेरा में रणबीर कपूर मसीहा बनते दिख रहे हैं। यही कारण है कि शमशेरा और केजीएफ चैप्टर 2 को कंपेयर किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि शमशेरा केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। 

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बताई 46 साल पुरानी अपनी शादी की कहानी, एक लंदन ट्रिप बनी थी जया से शादी की वजह

अलग रोल में दिखेंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कहानी पर हिंट देते हुए कहा कि शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है बल्कि 18वीं सदी की कहानी है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य से जंग लड़ती है। रणबीर कपूर आमतौर पर जैसी फिल्मों पर काम करते हैं, यह फिल्म उससे हट कर है। 

Recommended Video

फैंस शमशेरा फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल इस फिल्म को रिलीज होने में अभी लगभग 1 महीना बचा है। शमशेरा मूवी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस मेगा बजट फिल्म से मेकर्स, अभिनेता और फैंस को भी काफी उम्मीदे हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।