बिग बॉस 13 सबसे ज्यादा फेमस सीजन रहा है, लेकिन इसके खत्म होते ही बिग बॉस 14 को लेकर नई खबरें आने लगी थीं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस टीवी शो में बहुत से चेहरे पूरे देश में फेमस हो गए थे। बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा आदि घर-घर के फेवरेट बन गए थे। लेकिन अब ये सब पुराना हो गया। अब बात होगी सीजन 14 की। वैसे तो अभी किसी भी शो की शूटिंग नहीं चल रही है, लेकिन खबरों की मानें तो इस बार सीजन 14 के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है।

बिग बॉस सीजन 14 की पहली कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है। खबर ये है कि बिग बॉस 14 में गोवा की पूनम करेकर हिस्सा लेंगी। पूनम का नाम कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है।

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस सीजन 13 की ये 5 बातें हैं बेहद खास, आप भी जानिए

कौन हैं पूनम करेकर (Poonam Karekar)-

पूनम मूल रूप से गोवा की ही निवासी हैं। वो सिंगर, मॉडल और थिएटर एक्ट्रेस हैं और जल्द ही फिल्मों में भी दिखने वाली हैं। दरअसल, पूनम पूर्व चीफ मिनिस्टर और केंद्रीय मंत्री मनोहर पर्रिकर पर बन रही एक फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी। पहले ये तय किया गया था कि इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू हो जाएगी, लेकिन क्योंकि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है इसलिए इस फिल्म को कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है। इस फिल्म का 60 प्रतिशत हिस्सा गोवा में ही शूट किया जाएगा।

bigg boss  poonam karekar

फिल्म में पूनम उस महिला जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जिसने अपना करियर 20 साल पहले मनोहर पर्रिकर के इंटरव्यू से ही शुरू किया था।

पूनम थिएटर की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं और उनके बिग बॉस 14 का हिस्सा होने की खबरें जोरों पर हैं।

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

Recommended Video

ये भी हो सकते हैं बिग बॉस 14 में शामिल...

पूनम के अलावा, करण कुंद्रा, अलिशा पंवार और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन जैसे नामों के भी बिग बॉस 14 में शामिल होने की बात की गई है। हो सकता है कि ये चेहरे आपको बिग बॉस 14 में दिखें और अगले ब्लॉकबस्टर सीजन की शुरुआत हो।

bigg boss  jasmin bhasin

सूत्रों के हवाले से है खबर, यहां होगा बिग बॉस 14 का सेट-

जितनी भी खबरें बिग बॉस 14 को लेकर अभी आई हैं वो सभी सूत्रों के हवाले से हैं। किसी पर भी बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स या फिर कलर्स चैनल की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस 14 का सेट गोवा में बनाया जाएगा न कि मुंबई में।



फिलहाल कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन है और फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोई नया शो शूट नहीं किया जा रहा है। ऐसे में ये उम्मीद की जा सकती है कि जल्दी ही लॉकडाउन खुलेगा और स्तिथि के बेहतर होते ही यूजर्स को बिग बॉस 14 की झलक मिलेगी। अमूमन ये सितंबर-अक्टूबर में शुरू होता है तो देखते हैं कि इस साल क्या होता है।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूरत करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।