आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा ने सलमान खान के 54 वें बर्थडे पर यानि 27 दिसंबर अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। उन्‍होंने एक बेटी को जन्‍म दिया है। दोनों ने प्यार से उसका नाम आयत रखा। सलमान ने अपने बर्थडे पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि ''यह उनके लिए बर्थडे का सबसे अच्छा गिफ्ट है। बेटी आयत पूरे 2 महीने की हो चुकी है। 2 महीने की आयत देखने में काफी क्यूट है।

salman khan niece ayat Inside

 
 
 
View this post on Instagram

Welcome to our world Ayat.

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) onDec 30, 2019 at 4:48am PST

आयुष जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मां अर्पिता के साथ आयत की एक सुंदर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, अर्पिता ने आयत को अपनी बाहों में पकड़कर एक तस्वीर खिंचवाई है। जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही है। तस्‍वीर में अर्पिता ने ब्‍लैक कलर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जबकि क्‍यूट आयत ब्‍लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है। तस्‍वीर में आयत बहुत ही क्‍यूट लग रही है। एक्‍टर ने होली के अवसर पर तस्वीर शेयर की। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आप सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं"।

इसे जरूर पढ़ें: 5-6 दिन पहले ही कैंसिल कर दी थी शादी, सलमान का नहीं था ब्याह रचाने का मूड

Recommended Video

 

 
 
 
View this post on Instagram

Wishing you all a very Happy Holi

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) onMar 10, 2020 at 10:35am PDT

salman khan sister arpita and niece ayat Inside

अपनी भांजी के साथ सलमान को कई बाहर टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान अपनी भांजी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सलमान की बहन अर्पिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह आयत के साथ बिल्कुल बच्‍चों की तरह ही दिखाई दे रहे हैं। वह किस करते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं। सलमान के फैंस के लिए सलमान और उनकी भांजी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। पोस्ट के कैप्शन में अर्पिता खान शर्मा ने लिखा है कि वे सलमान खान से कितना प्यार करती हैं। आइए दोनों के क्‍यूट वीडियो पर एक नजर डालते हैं-  

इसे जरूर पढ़ें: सलमान खान की बर्थ डे पार्टी के अंदर की तस्वीरें और वीडियो, बीवी नंबर वन के साथ सलमान ने किया डांस

 
 
 
View this post on Instagram

We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) onMar 7, 2020 at 3:06am PST

अर्पिता खान की शादी साल 2014 में एक्‍टर आयुष शर्मा के साथ काफी धूमधाम से हुई थी। आयुष से अर्पिता का एक बेटा भी है, जिसका नाम आहिल शर्मा है। सलमान आहिल के भी बेहद करीब हैं। काम की बात करें तो आयुष ने 'लव यात्री' से अपने करियर की शुरुआत की। सलमान ख़ान फिल्म्स द्वारा निर्मित और अभिराज मिनावाला ने निर्देशित किया है। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन फि‍ल्म की मुख्य भूमिकाओं में है। मराठी फिल्म 'मुलसी' के हिंदी रीमेक में आयुष लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। वह सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' और दक्षिण की फिल्म 'गुडचारी' के रीमेक में भी एक्टिंग करेंगे।

Image credit: Instagram (@arpitakhansharma)