• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

रेखा की लव लाइफ का वह अनसुना किस्सा, जिससे दुनिया अब तक है अंजान

 रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी तो सुनी होगी लेकिन क्या आप जानते हैं रेखा का रिश्ता इस शख्स के साथ भी था। 
author-profile
Published -23 Sep 2022, 17:24 ISTUpdated -23 Sep 2022, 20:37 IST
Next
Article
rekha marraige life

अमिताभ और रेखा की लवस्टोरी फिल्म दो अनजाने 1976 के सेट पर शुरू हुई थी, तब तक अमिताभ की शादी हो चुकी थी। आपने काफी कुछ रेखा और अभिताभ बच्चन के बारें में सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा का अफेयर किसी और शख्स के साथ भी था। चलिए जानते हैं रेखा से जुड़े कुछ बातें। 

rekha

रेखा की लाइफ थी रहस्यमय

एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी जितनी खूबसूरत दिखती हैं उतनी ही रहस्यों से भरी रही है। फैंस उनकी लाइफ के हर पहलू को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं खासकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। दरअसल, रेखा की पर्सनल लाइफ शुरू से ही प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा सुर्खियों में रही है हालांकि एक्ट्रेस ने खुद कभी अपनी पर्सनल जिंदगी के राज नहीं खोले। 

विनोद मेहरा और किरण कुमार संग जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि रेखा का अमिताभ बच्चन से पहले विनोद मेहरा और किरण कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ लिंकअप के खबरें भी आ चुकी हैं। कहा तो ये भी जाता हैं कि रेखा का अफेयर इनके साथ चला था। 

इसे भी पढ़ें : रेखा की जिंदगी के 3 रहस्‍य, जो हैं आज भी अनसुलझे

इंडस्ट्री के बाहर के लोग के साथ था अफेयर

रेखा का अफेयर इंडस्ट्री के बाहर के लोग के साथ भी रहा हैं। उस दौर में खबर ये आई थी कि दक्षिण मुंबई के एक सम्मानित गुजराती परिवार के पुत्र राजा खारा के साथ रहा था रेखा का अफेयर। दोनो को कई बार साथ में मुम्बई के रेस्टोरेंट में देखा गया था। इस रिश्ते के बारें में रेखा ने कभी किसी को नहीं बताया। 

इसे भी पढ़ें : Throwback: रेखा को जबरदस्‍ती बनाया गया था एक्‍ट्रेस, न चाहते हुए भी करनी पड़ी थी एक्टिंग

शादी के कुछ महीनें बाद लिया था तलाक

खबरों के मुताबिक जब रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की तो उस दौरान रेखा पर आरोप लगे थे। लेकिन इस मुद्दे को लेकर रेखा ज्यादा समय तक शांत नहीं बैठीं और उन्होंने अपनी कहानी बयां की। रेखा ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि, 'मैं सबसे पहले हर किसी को ये बताना चाहती हूं कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे तलाक मांगा था।

आपको बता दें कि पति मुकेश अग्रवाल की मां भी रेखा को पंसद नहीं करती थी। रेखा से शादी करने के करीब  6 महीने बाद ही उनके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।