90 के दशक में बॉलीवुड की जान रही रवीना टंडन अब नानी बनने वाली हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा वो नानी बनने वाली हैं। अचानक ये यकीन करना मुश्किल हो सकता है कि 'तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त' और 'टिप टिप बरसा पानी' जैसे गानों के बाद सबका क्रश बन चुकी रवीना इतनी बूढ़ी तो नहीं लगतीं। दरअसल, यहां बात हो रही है रवीना की गोद ली हुई बेटी छाया की। रवीना टंडन की बेटी छाया मां बनने वाली हैं और रवीना ने उनके लिए बहुत खास बेबी शावर का इंतज़ाम किया। 

रवीना टंडन की खुशी उनकी आंखों से ही झलक रही थी। जैसे ही सोशल मीडिया पर रवीना और उनकी दोस्त ने ये तस्वीरें शेयर कीं वैसे ही ये वायरल हो गईं। रवीना ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'मैं और मेरे बच्चे.. मेरी बेबी का बेबी! अब काउनडाउन शुरू हो गया।'  

raveena tandon daughter baby shower

इसे जरूर पढ़ें- Skin Care Tips: चेहरे पर 10 मिनट ये 1 चीज लगाने से चित्रांगदा की तरह 43 में भी 23 की दिखेंगी  

raveena tandon daughter chaaya

चार बच्चों की मां हैं रवीना... 

दरअसल रवीना टंडन के दो नहीं चार बच्चे हैं। तीन बेटियां और एक बेटा। छाया और पूजा टंडन दोनों ही रवीना की गोद ली हुई बेटियां हैं और राशा थडानी और रनबीर थडानी दोनों रवीना के अपने बच्चे हैं। रवीना बॉलीवुड की उन गिनी चुनी हिरोइनों में से एक हैं जिन्होंने बेटी गोद ली हुई है और उसकी परवरिश अपने बच्चे की तरह ही की है। रवीना टंडन की खुशी उनकी तस्वीरों से ही देखी जा रही थी।  

Raveena tandon daughter images

रवीना के ही साथ उनकी सहेली पूजा मखीजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने भी रवीना को 'नानी टू बी' की उपाधि दे दी।  

Raveena Tandon nani

1995 में गोद ली थीं बेटियां, तब नहीं हुई थी शादी... 

रवीना टंडन ने पूजा और छाया को 1995 में गोद लिया था। तब उनकी शादी नहीं हुई थी और वो सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटियों का ध्यान रख रही थीं। रवीना की शादी बिजनेसमैन अनिल थडानी से 2004 में हुई थी और उसके बाद रवीना के दो बच्चे हुए। जब बच्चियां गोद ली थीं तब पूजा की उम्र 11 साल थी और छाया की 8 साल। यही कारण है कि रवीना टंडन अब इतनी कम उम्र में नानी बनने वाली हैं। 

 

फिलहाल नच बलिए 9 की जज हैं रवीना... 

फिलहाल रवीना टंडन नच बलिए न की जज हैं और ये शो सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। इस शो में भी रवीना का बहुत ग्लैमरस अंदाज़ दिखता है। इस शो में भी रवीना टंडन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और साथ ही साथ उनके स्टाइल की तारीफ होती है। 

viral photos

इसे जरूर पढ़ें- Birthday Special: इन 7 हिरोइनों से जुड़ चुका है अक्षय कुमार का नाम, ये रहे हैं चर्चित अफेयर

रवीना टंडन अपनी फिल्मों के लिए तो मश्हूर थी हीं, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी उतनी ही अच्छी रही हैं। रवीना टंडन ने अपनी गोद ली हुई बेटियों और अपने बच्चों में कोई फर्क नहीं किया। रवीना के बच्चे राशा और रनवीर भी अपनी दोनों बड़ी बहनों के साथ उसी तरह से प्यार से रहते हैं। रवीना के परिवार ने जिस तरह से अपनी बेटियों के साथ प्यार दिखाया है वो कई घरों के लिए प्रेरणादायक हो सकता है। हमारे देश में जिस तरह से बेटियों को लेकर मानसिकता होती है उस तरह से देखा जाए तो रवीना का परिवार एक उदाहरण ही है।