बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी इंप्रेसिव स्क्रीन प्रजेंस से दर्शकों को लंबे वक्त तक एंटरटेन किया है। उनकी 'पत्थर के फूल', 'मोहरा', 'अंदाज अपना-अपना', 'दूल्हे राजा' जैसी फिल्में आज भी पसंद की जाती हैं। आज रवीना टंडन अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रही हैं और इस मौके पर उन्होंने अपने पति अनिल थडानी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।   

शादी की सालगिरह पर दिखा रवीना टंडन और अनिल थडानी का प्यार

 
 
 
View this post on Instagram

16 years of us . ♥️ and many many more lifetimes together..Thank you all for the love and blessings always .

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) onFeb 21, 2020 at 10:43pm PST

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 16 साल पहले बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी की थी। रवीना और अनिल थडानी की इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग की झलक देखने को मिल रही है। रवीना ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा है, 'हमारे साथ के 16 साल पूरे हुए और जिंदगी में कई साल साथ रहेंगे। प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा धन्यवाद। रवीना टंडन की इस पोस्ट पर कई चर्चित शख्सीयतों ने उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है।

इसे जरूर पढ़ें: Richa Chadha ने दोस्त फ्रीडा पिंटो को दिया इनविटेशन, Ali Fazal के साथ शादी की खबर पर लगाई मुहर!

पिछले साल भी रुमानी अंदाज में दी थी सालगिरह की बधाई

 
 
 
View this post on Instagram

#15years of love laughter honesty trust children dogs all in that order .. and I love you more each day than yesterday ...♥️♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) onFeb 21, 2019 at 6:50pm PST

 

साल 2019 में भी रवीना टंडन ने स्पेशल अंदाज में अपनी शादी की सालगिरह की तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान उन्होंने अपने पति अनिल थडानी के साथ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। इस कोलाज के साथ उन्होंने लिखा था, ’ 15 साल प्यार, हंसी मजाक, विश्वास, ईमानदारी, बच्चे, डॉगी सबके साथ और मैं आपको हर दिन कल के मुकाबले में अधिक प्यार करती हूं।’ इस कोलाज में भी शादी से लेकर उनकी अब तक की मैरिटल लाइफ की जर्नी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया। 

Recommended Video

साल 2004 में की थी शादी

रवीना टंडन और अनिल थडानी ने साल 2004 में शादी की थी। इस कपल की दो बच्चे हैं, राशा और बेटा रणबीर थडानी। इसके साथ ही रवीना टंडन ने 1990 में दो बेटियों पूजा और छाया को भी गोद लिया था। गोद ली हुई दोनों बेटियों की रवीना शादी करा चुकी हैं और अब नानी बनकर अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। रवीना के वर्तमान प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिलहाल 'कन्नड़' फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।