एकता कपूर के हिट टीवी शो में पवित्र रिश्ता भी शामिल है। शो में अर्चना और मानव की जोड़ी में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। पर्दे पर इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी, शो कई सालों तक टॉप पर बना रहा, लेकिन लोगों को झटका तब लगा जब सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया। साल 2011 में शो छोड़ने के बाद सुशांत ने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया। इसके बाद मानव के किरदार में नजर आए हितेन तेजवानी, जिन्हें दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया और कुछ वक्त बाद ही शो ऑफएयर हो गया।

पर्दे पर मानव और अर्चना की जोड़ी को लोग आज भी काफी मिस करते हैं। ऐसे में पवित्रा रिश्ता के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल इस शो का दूसरा सीजन ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ जल्द कमबैक करने वाला है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे सीजन के लिए मेकर्स ने कास्ट फाइनल कर ली है। खबरों की माने तो ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।

मानव के किरदार में नजर आएंगे शाहीर शेख

saheer sheikh

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुके शाहीर शेख पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में मानव के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के लिए तैयारी काफी समय से चल रही थी। ऐसे में खबरें आ रही थीं कि पवित्र रिश्ता में मानव के किरदार में हर्षद चोपड़ा नजर आ सकते हैं, लेकिन अब फाइनली क्लीयर हो गया है कि मुख्य भूमिका में शाहीर शेख नजर आएंगे। शाहीर बीते दिनों अपने एक सॉन्ग 'बारिश बन जाना' की शूटिंग के लिए चर्चा में थे। इस गाने में उनके साथ हिना खान नजर आई थीं। टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के अलावा शाहीर शेख, महाभारत, ये रिश्ते प्यार के, और दास्तान ए-मोहब्बत जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 इसे भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी और शबाना की लव स्टोरी, धर्म की दीवार कभी नहीं तोड़ पाई इनका प्यार

7 साल बाद एक बार फिर से अर्चना बनकर लौटेंगी अंकिता

pavitra rishta song

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में अंकिता लोखंडे एक बार फिर से अर्चना बनकर लौटेंगी। रिपोर्ट्स की माने तो पिछले साल जुलाई में एकता और अंकिता ने पवित्र रिश्ता का सीक्वल बनाने का फैसला किया था। हालांकि शो की स्क्रिप्ट लॉक करने में उन्हें एक साल से अधिक समय लगा। इस शो को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए एक साल हो गया है। इस मौके पर फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने उन्हें याद किया था। बता दें कि इस शो के जरिए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने घर-घर में पहचान बनाई थी। 

इसे भी पढें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम लता सभरवाल और संजीव सेठ की लव स्टोरी है बहुत दिलचस्प, जानें यहां

Recommended Video

बेस्ट कपल माने जाते थे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन वह हर उस शख्स के लिए प्रेरणा हैं, जो छोटे शहर से आकर मायानगरी में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत किस 'देश में है मेरा दिल सीरियल' से की थी, लेकिन पहचान उन्हें 'पवित्र रिश्ता' से मिली। इस सीरियल से ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों की पहली बार मुलाकात हुई और फिर इनके बीच प्यार हुआ। उस वक्त दोनों की केमिस्ट्री ना सिर्फ हिट रही बल्कि एक समय था जब यह टीवी के बेस्ट कपल माने जाते थे।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।