फिल्‍म 'शेरशाह' को देखने का खुमार लोगों के सिर से अब तक नहीं उतरा है। इस फिल्‍म के साथ ही दर्शकों इसमें नजर आने वालें सभी कलाकारों से भी प्‍यार हो गया है और इन कलाकारों के बारे में भी वह जानना चाहते हैं। फिल्‍म में एक्‍टर निकितिन धीर ने भी एक दमदार किरदार निभाया है। हालांकि, निकितिन का रोल काफी छोटा था, मगर जितनी देर भी निकितिन स्‍क्रीन पर नजर आए, उनकी एक्टिंग सॉलिड दिखी। 

फिल्‍म के रिलीज होने होने के बाद से ही निकितिन की पॉपुलारिटी में भी काफी इजाफा हुआ है। हालांकि, निकितिन इससे पहले भी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं और उन्‍होंने फिल्‍म 'चिन्‍नई एक्‍सप्रेस' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी। निकितिन का जुड़ाव टीवी इंडस्‍ट्री से भी है क्‍योंकि उनकी वाइफ यानि एक्‍ट्रेस कृतिका सेंगर ने कई टीवी सीरियल्‍स में काम किया है। 

आज भी लोग कृतिका को टीवी सीरियल ' झांसी की रानी लक्ष्‍मी बाई' के लिए याद करते हैं। खैर आपको बता दें कि निकितिन और कृतिका के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज है। दरअसल, निकितिन और कृतिका जल्‍द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने इस खुशखबरी को सुनाते हुए अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट भी शेयर किया है। 

इसे जरूर पढ़ें: सच्ची मोहब्बत की मिसाल हैं डिंपल चीमा, शादी के बिना ही खुद को मानती हैं विक्रम बत्रा की विधवा

nikitin dheer shershaah fame actor

क्‍या लिखा है पोस्‍ट में 

निकितिन ने अपनी और कृतिका की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा है कि 2022 में एक 'जूनियर धीर' आने वाला है। इस पोस्‍ट पर निकितिन और कृतिका को बहुत से टीवी और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कलाकारों ने मुबारकबाद भी दी है। फिल्‍म 'शेरशाह' में मुख्‍य भूमिका निभाने वाले एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भी अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में निकितिन को बधाई दी है। वहीं फिल्‍म में नजर आए एक्‍ट शिव पंडित ने भी निकितिन को शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि निकितिन और कृतिका की शादी को 7 वर्ष बीत चुके हैं और यह उनकी पहली संतान है। 

इसे जरूर पढ़ें: देसी और घर के खाने की शौक़ीन हैं कृतिका सेंगर, ये होता है उनका डाइट प्लान

kratika sengar

कृतिका और निकितिन की लव स्‍टोरी 

 कृतिका और निकितिन की लव स्‍टोरी बहुत ही अलग है। बात तब की है जब कृतिका  टीवी सीरियल टीवी सीरियल ' झांसी की रानी लक्ष्‍मी बाई' में महारानी लक्ष्‍मी बाई का किरदार निभा कर फेम हो चुकी थी और निकितिन फिल्‍म 'चिन्‍नई एक्‍सप्रेस' में थंगबली का किरदार निभा कर चर्चा में थे। मगर एक दूसरे को दोनों पहचानते तो थे मगर जानते नहीं थे। 

एक फिल्‍म में कृतिका के साथ एक्‍टर पंकज धीर काम कर रहे थे, जो निकितिन के पिता भी हैं। पंकज ने जब पहली बार कृतिका को देखा था, तब ही उन्‍हें कृतिका अपने बेटे निकितन के लिए परफेक्‍ट मैच लगी थीं। अपनी भावनाओं के बारे में पंकज ने कृतिका और निकितिन को बताया और दोनों की मुलाकात करवाई। दोनों एक दूसरे से मिले और कुछ दिन एक दूसरे को डेट भी किया। बार में पंकज धीर ने कृतिका के पेरेंट्स से बात की और फिर वर्ष 2014 में दोनों की शादी हो गई। 

उम्‍मीद है कि इस खबर को पढ़ कर आपको भी अच्‍छा लगा होगा। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी।