बॉलीवुड म्‍यूजिक सनसेशन नेहा कक्‍कड़ आजकल लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। बहुत दिन से उनकी शादी के बारे में बात हो रही है। नेहा कक्‍कड़ इस वक्‍त सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में जज की भूमिका निभा रही हैं।  इसी शो को होस्‍ट कर रहे हैं बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण।

जब से शो शुरू हुआ है तब से नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नरायण के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है। कभी आदित्‍य नारायण शो में बेहद रोमांटिक अंदाज में नेहा से फर्ल्‍ट करते नजर आते हैं तो कभी उनके साथ कपल डांस करते हैं। यहां तक की नेशनल टेलिविजन पर आदित्‍य एक बार नेहा को प्रपोज तक कर चुके हैं। इन दोनों की शादी के चर्चे भी बहुत दिनों से हो रहे हैं। अब एक वीडियो आया है जो नेहा और आदित्‍य की शादी से जुड़ा हुआ है। 

 इसे जरूर पढ़ें: कभी हिमांश के साथ ब्रेकअप तो कभी आदित्‍य के साथ शादी, नेहा कक्कड़ इन 5 खबरों से चर्चा में र‍हीं

neha kakkar and aditya narayan marriage date  finalised

गौरतलब है, बहुत दिनों से नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी की बातें हो रही थीं। सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर ही इस बात को एनाउंस किया गया था कि आने वाली 14 फरवरी को सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के मंच पर ही आदित्‍य और नेहा की शादी होगी। शो के एक एपिसोड में नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण के पेरेंट्स भी आए थे। तब आदित्‍य नारायण के पिता उदित नारायण ने नेहा को अपने घर की बहू बनाने का प्रस्‍ताव भी रखा था।

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पापा उदित नारायण ने क्‍या बोला? जानें

 
 
 
View this post on Instagram

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) onFeb 12, 2020 at 12:11pm PST

इसके बाद नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण को गोवा के बीच में साथ देखा गया था। फिलहाल यहां वह अपना एक म्‍यूजिक एल्‍बम 'गोवा बीच' की शूटिंग के लिए आए थे। इस एल्‍बम के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर उपलब्‍ध हैं। इन वीडियोज में नेहा और आदित्‍य दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

udit narayan  talk about neha kakkar  and aditya narayan

अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर मंडप सजा हुआ है। वीडियो में आदित्‍य नारायण को फूलों की माला लिए दिखाया गया है। वीडियो में नेहा कक्‍कड़ भी नजर आ रही हैं। जहां आदित्‍य नारायण ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है वहीं नेहा कक्‍कड़ ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है। नेहा कक्‍कड़ फिलहाल इस वीडियो में दुल्‍हन जैसी तो नजर नहीं आ रही हैं। वीडियो में पंडित जी भी नजर आ रहे हैं और वह शादी के मंत्र बोल रहे हैं1 वीडियो देख कर लग रहा है कि सच में ही नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी करा दी जाएगी।  फिलहाल, यह तो आने वाले एपिसोड को दख कर ही पता चलेगा। यदि नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी करा दी जाती है तो ऐसा पहली बार किसी सिंगिंग रियालिटी शो में होगा। 

Recommended Video

खैर आपको बता दें, हाल हि में आदित्‍य नारायण के पिता उदित नारायण ने कहा है नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी केवल टीआरपी बढ़ाने के लिए ही की जा रही है।  यह बात उन्‍होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्‍यू में कहीं है।

उदित नारायण ने कहा हैस, 'आदित्‍य हमारा एकलौता बेटा है। उसकी शादी का हमें बेसब्री से इंतजार है और अगर यह शादी सच में हो जाती है तो सबसे ज्‍यादा खुशी हमें ही होगी। मैं तो चहता हूं कि नेहा और आदित्‍य के लिंकअप की खबरें सच हो जाएं। मुझे बहुत खुशी होगी नेहा को अपनी बहू बनाने में।'

इसे जरूर पढ़ें: क्या इस तारीख को हो रही है नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी? नेशनल टीवी पर शेयर किया कार्ड