इंडियन आइडल 11 के सेट पर आजकल शादी का माहौल देखने को मिल रहा है। शो की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ और शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। सुनने में आ रहा है कि दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी महीने की 14 तारीख को दोनों की शादी होने वाली हैं। लेकिन क्‍या आप जानती हैं इस खास दिन के लिए अपनी बहन नेहा कक्कड़ की शादी के लिए भाई टोनी कक्कड़ ने खास प्लानिंग की है। आइए उनकी खास प्‍लानिंग के बारे में हम भी जानें।  

टोनी, नेहा की तरह ही एक सिंगर हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका टाइटल 'गोवा बीच' रखा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण भी नजर आ रहे हैं। टोनी ने वीडियो में कहा, "मुझे लगा कि वे 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं, इसलिए मुझे एक सिंगल शूट करना चाहिए, हालांकि दोनों अभी भी सिंगल ही हैं।" आदित्य ने टोनी को साला कहते हुए भी नजर आ रहे हैं। टोनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखा, "10 वीं फरवरी गोवा बीच पर मजेदार फन"। वीडियो पिछले हफ्ते तब शूट किया गया था जब तीनों और उनकी टीम म्‍यूजिक वीडियो शूट करने के लिए गोवा में थे। गोवा बीच वीडियो 10 फरवरी को रिलीज होगा।

इसे जरूर पढ़ें: 14 फरवरी को क्या सच में हो रही है नेहा कक्कड़- आदित्य नारायण की शादी

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपने शो इंडियन आइडल पर लगभग एक महीने से ज्‍यादा समय से अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि शो की टीआरपी बढ़ाने और ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। और ये सभी बातें अफवाह और झूठ हैं। वहीं, दूसरी ओर फैंस को इसे देखने में बहुत ही मजा आ रहा है। 

Recommended Video

neha kakkar brother tony kakkar aditya inisde

हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ इंडियन आइडल 11 के मंच पर आए थे, ताकि नेहा को उनके बेटे से शादी करने के लिए कह सके। यहां तक कि नेहा के माता-पिता ने भी यहां आकर कपल को अपनी मंजूरी और अपना आशीर्वाद दिया। नेहा को ये सब देखकर काफी हैरानी हो रही थी और वह विश्वास नहीं कर पा रही थी कि क्या हो रहा है जबकि आदित्य खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें: क्या इस तारीख को हो रही है नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी? नेशनल टीवी पर शेयर किया कार्ड

neha kakkar aditya inside

उदित नारायण ने तो यहां तक कहा है कि वह "एक फीमेल सिंगर को अपनी फैमिली के साथ जुड़ते हुआ देखना पसंद करेंगे"। उन्होंने एक बड़े मीडिया हाउस के साथ इंटरव्‍यू में कहा था, ''नेहा कक्कड़ बहुत प्यारी लड़की है। वह बहुत खूबसूरती से गाती है। मुझे नेहा बहुत पसंद है। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि लोग भी उसे पसंद करते हैं। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं और उसने इंडस्ट्री में अपने लिए एक नाम बनाया है। मैं भी नेहा के गाने सुनता हूं।''