नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर अब 1 साल की हो गई है। आजकल जहां सेलेब्स अपने बच्चों की तस्वीरें लगातार शेयर करते रहते हैं वहीं नेहा और अंगद ने अभी तक अपनी बेटी की पूरी तस्वीर अभी तक शेयर नहीं की थी। नेहा और अंगद हमेशा मेहर की तस्वीर शेयर करते समय उसका चेहरा छुपा लेते थे। पर अब अंगद के पिता यानी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती की तस्वीरें शेयर कर दी हैं। यकीन मानिए मेहर की तस्वीरें काफी क्यूट हैं और अब वो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई हैं।  

अंगद बेदी और नेहा धूपिया अपनी बेटी को लेकर बिशन सिंह बेदी की पुरानी हवेली में गए थे। ये हवेली पंजाब में है और वहीं से मेहर की तस्वीरें शेयर की गई हैं। मेहर का पहला जन्मदिन मनाने के लिए ही नेहा धूपिया और अंगद उसे अपने दादा की हवेली में ले गए थे। इसके पहले नेहा और अंगद ने मेहर को अमृतसर के गोल्डन टेम्पल के दर्शन भी करवाए थे। शेयर की गई तस्वीरों में मेहर बहुत ही चुलबुले अंदाज़ में दिख रही हैं और कैमरा के लिए पोज कर रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें- सर्दियों में डैंड्रफ की समस्या से हैं परेशान तो आजमाएं ये 5 DIY हेयर पैक 

स्टार किड्स जैसे तैमूर अली खान, आराध्या बच्चन आदि की तस्वीरें तो लगातार शेयर होती ही रहती हैं, लेकिन मेहर की पहली बार आई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते समय बिशन सिंह बेदी ने लिखा, 'मेहर अपनी मौजूदगी इस खंडहर हवेली में दर्ज करवा रही है। ये उसके पर दादा-दादी की हवेली है। हो सकता है इस पुरानी हवेली को जल्द ही सुधारा जाए। शुक्रिया मेरे जन्मस्थान में आने के लिए, गुरु मेहर करे। उम्मीद है कि तुम लोगों ने अपनी ऊर्जा यहां छोड़ी होगी।'

 

इसके अलावा, मेहर की एक और तस्वीर शेयर की गई जिसमें वो खिलखिलाते हुए पिता अंगद की तरह अपने हाथ फैलाए हुए हैं। 

Mehr Dhupia Bedi

जहां बिशन सिंह बेदी की प्रोफाइल पर इन तस्वीरों को काफी ज्यादा प्यार मिला और उनके कई फॉलोवर्स ने मेहर को दुआएं दीं, वहीं एक फॉलोवर ने ये भी बताया कि ये हवेली अमृतसर के पुतलीघर इलाके में स्थित है।  

इसके पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपनी बेटी को लेकर गोल्डन टेम्पल गए थे। उस समय नेहा ने पीले रंग का सूट पहन रखा था और मेहर ने सफेद रंग का सूट। मेहर का सिर नेट के दुपट्टे से ढका हुआ था। ये तस्वीरें काफी क्यूट लग रही थीं। 

neha dhupia marriage 

इसे जरूर पढ़ें- इन 8 लहंगों में नहीं दिखेगा आपका पेट, शादियों के सीजन के लिए हैं परफेक्ट 

नेहा धूपिया ने सोमवार 18 नवंबर को एक ट्विटर पोस्ट के जरिए मेहर की तस्वीरें शेयर की थीं। मेहर की तस्वीरों में उसका चेहरा नहीं दिख रहा था। नेहा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरी नन्ही परी.. मेरे दिल में सिर्फ प्यार भरा है... मुझे नहीं पता मैं कितनी काबिल हूं, लेकिन तुमने मुझे जिंदगी का सबसे अच्छा तोहफा दिया है। मां बनने का तोहफा। भगवान तुम्हारा भला करे।'

 

मेहर को उसके जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने बधाई दी। फरहान अख्तर, सोनू सूद आदि कलाकार इसमें शामिल थे।