ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार रही हैं। मिस वर्ल्ड बनने के बाद जब उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया तो यहां भी अपनी एक्टिंग स्किल्स और कमाल की अदाकारी से दर्शकों को इंप्रेस किया। प्रोफेशनल लाइफ में बेशुमार कामयाबी हासिल करने के बावजूद ऐश्वर्या राय के लिए फैमिली हमेशा से ही बहुत इंपॉर्टेंट रही है। श्वेता नंदा ने करण जौहर के शो में यह बात कही थी कि ऐश्वर्या के फैमिली के लिए केयरिंग एटीट्यूड से वह काफी इंप्रेस हैं। ऐश्वर्या राय अपने अहम प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बावजूद आराध्या और अभिषेक बच्चन के साथ क्वालिटी टाइम निकाल ही लेती हैं। आज ऐश्वर्या राय अपनी फैमिली के साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अपनी फैमिली के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखिए। 

aishwarya rai love aaradhya abhishek bachchan inside

ऐश्वर्या परफेक्ट तरीके से वर्कलाइफ को बैलेंस करती हैं। बेटी आराध्या को भरपूर समय देने के लिए वह अपने साथ प्रोफेशनल टूर्स और प्रोग्राम्स के लिए ले जाती हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

बेटी आराध्या से करती हैं बेपनाह प्यार

 
 
 
View this post on Instagram

✨🌹Happy Dussehra and Vijaya Dashami to ALL🎊💐Much warmth, love and happiness God Bless ✨💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) onOct 8, 2019 at 10:19am PDT

 

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ कंप्लीट महसूस करती हैं। उसके होमवर्क से लेकर उसके गेम्स और छोटी-छोटी एक्टिविटीज में भी ऐश्वर्या दिलचस्पी लेती हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी प्यारी बेटी आराध्या के साथ क्यूट पोज में नजर आ रही हैं। 

ऐश्वर्या राय और आराध्या दोनों हैं स्टाइलिश

 
 
 
View this post on Instagram

✨❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) onFeb 13, 2019 at 5:56pm PST

 

इसी साल वैलेंटाइन्स डे पर ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसमें तीनों पार्टी वियर में नजर आ रहे थे। जहां ऐश्वर्या गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं, वहीं मां की तरह ड्रेस को मैच करते हुए आराध्या ने भी रेड टुले ड्रेस पहनी और उसके साथ मैचिंग ओवरकोट पहना। ऐश्वर्या राय की तरह आराध्या भी पूरी तरह से स्टाइलिश नजर आईं। आराध्या के पार्टी वियर्स, गाउन्स, फ्लोरल बैंड्स, ये सबकुछ उन्हें एक परी वाला लुक दे रहे थे। 

ऐश्वर्या राय के लिए हर दिन है वैलेंटाइन

 
 
 
View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) onJan 1, 2019 at 4:56am PST

 

ऐश्वर्या राय पूरी तरह से एक फैमिली पर्सन हैं। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वह अक्सर वैकेशन प्लान करती रहती हैं। नया साल मनाने के लिए ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या तीनों वैकेशन पर गए थे। ऐश्वर्या राय परिवार की खुशियों में खुश रहती हैं और उनका हर दिन वैलेंटाइन्स की तरह ही खुशगवार रहता है। 

इसे जरूर पढ़ें: बर्थडे पार्टी के लिए सज-संवर कर आईं क्यूट-क्यूट आराध्या बच्चन, बढ़ रही है फैन फॉलोइंग

मणि रत्नम की फिल्म में काम करेंगी  

अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो ऐश्वर्या आखिरी बार फन्ने खां में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, लेकिन सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या ने मणि रत्नम के एक पीरियोडिक ड्रामा के लिए साइन किया है। यह फिल्म तमिल नॉवेल 'कल्की' पर आधारित होगी और इसमें ऐश्वर्या लीड रोल में होंगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2019 से शूरू होगी। यह भी खबर है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। वैसे ऐश्वर्या इससे पहले फिल्म 'खाकी' में भी नेगेटिव रोल में नजर आ चुकी हैं।

सूत्रों के अनुसार उनके ससुर जी यानी अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। यह फिल्म एक बड़े बजट का पीरियॉडिक ड्रामा होगी, जो बाहुबली की तरह बनाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म दो भाषाओं में बनेगी और इसमें ऐश्वर्या राय के साथ दक्षिण के कुछ और चर्चित सितारे नजर आ सकते हैं।