अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। बेहद कम समय में न सिर्फ उन्होंने टॉप एक्ट्रेस का टैग हासिल किया बल्कि सफल प्रोड्यूसर और बिजनेसवुमेन भी बनीं। बता दें कि पिछले साल फोर्ब्स सेलिब्रिटीज 100 की लिस्ट में अनुष्का ने 21वां स्थान हासिल किया था। उनकी नेट वर्थ 350 करोड़ रुपये है। बॉलीवुड में अपने 12 साल के करियर में उन्होंने वह सब हासिल किया जो एक सफल एक्ट्रेस के पास होना चाहिए। 

महंगी गाड़ियां, हैंड पर्स, और घर के अलावा अनुष्का के पास ऐसी कई महंगी चीजें हैं जिसे उन्होंने खुद खरीदा है। फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अनुष्का ब्रांड-एंडोर्स से भी तगड़ी कमाई करती हैं। याहू! फाइनेंस की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का एक ब्रांड एंडोर्समेंट के 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वह कई कंपनियों की ब्रांड एम्बेसडर हैं, इसके अलावा उनकी खुद की कंपनी भी है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपने सफल करियर में ब्रांड एंडोर्समेंट्स और प्रोडक्शन हाउस के जरिए जबरदस्त कमाई की है। ऐसे में आज हम बात करेंगे 5 ऐसी मंहगी चीजों के बारे में जिसकी अनुष्का शर्मा मालकिन हैं।

क्लीन स्लेट प्रोडक्शन हाउस

production house

अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सफल प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने बुलबुल, फिल्लौरी, एन एच 10, और परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। खास बात है कि इन फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन भी किया है। इन फिल्मों को उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट के जरिए प्रोड्यूस किया है। इसका ऑफिस लोखंडवाला में है जहां वो मीटिंग से लेकर अपने प्रोडक्शन हाउस से जुड़े अन्य कामों को करती हैं। एक्ट्रेस प्रोडक्शन हाउस को अपने भाई करनेश शर्मा के साथ मिलकर चलाती हैं। याहू! फाइनेंस की रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है।

अनुष्का शर्मा का फैशन ब्रांड

fashion brand

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में अपना फैशन ब्रांड लॉन्च किया था, जिसका नाम नुश (Nush) है। वह अक्सर अपने ब्रांड को प्रमोट करती नजर आती हैं। क्लीन स्लेट फिल्म्स के बाद नुश अनुष्का का दूसरा वेंचर है। मौजूदा समय में इस क्लोदिंग ब्रांड की मार्केट वैल्यू लगभग 65 करोड़ रुपये है। कई ई-कॉमर्स साइट पर अनुष्का शर्मा के इस ब्रांड के कपड़े उपलब्ध हैं।

लग्जरी कार कलेक्शन

lugsury bags

अनुष्का शर्मा के पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनमें से एक है लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एसई, जिसमें उन्हें कई बार स्पॉट किया गया है। इस गाड़ी की कीमत है लगभग 2.31 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू की लक्जरी सेडान 7 सीरीज भी है। 

इसे भी पढ़ें: रुबीना दिलैक ही नहीं सलमान को ये बिग बॉस कंटेस्‍टेंट भी नहीं आए थे पसंद

अनुष्का के हैंडबैग्स

अनुष्का शर्मा अपने पास कई महंगे हैंडबैग्स का कलेक्शन रखना पसंद करती हैं। उनके पास डियॉर टोट, फेण्डी टोट, लुई विटॉन क्रॉसबॉडी बैग के अलावा कई और भी करोड़ों के हैंडबैग्स है। वहीं उनके लग्जरी बैग कलेक्शन में chloe paraty और fendi silvana बैग भी शामिल है जिसकी कीमत 1.24 लाख रुपये है। अनुष्का ट्रेंड के हिसाब से बैग कैरी करना पसंद करती हैं। इसलिए उनकी लिस्ट में Chanel का tote bag,  Fendi,christian dior और लुई विटॉन जैसे कई टॉप ब्रांड के बैग शामिल हैं, जिसकी चर्चा जरूर की जानी चाहिए।

अनुष्का के Chanel Blue Deauville Tote बैग की कीमत लगभग 2 लाख 80 हजार रुपये है। वहीं कुछ वक्त पहले उन्हें Christian Dior कैनवास टोट बैग के साथ स्पॉट किया गया था, इस बैग की कीमत 2 लाख 50 हजार रुपये है। इसके अलावा बात करें उनके Fendi  के शॉपिंग बैग की तो इसकी कीमत एक लाख 55 हजार है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह NCB की पूछताछ के बाद हुईं गिरफ्तार

 

आलीशान घर

aushka sharma house

यारी रोड स्थित बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा का अपना 3BHK का एक अपार्टमेंट है, जो न सिर्फ आलीशान है बल्कि काफी सुंदर भी है। इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा बद्रीनाथ टॉवर में भी उनका ट्रिप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।