Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Latest Christmas Songs: क्रिसमस सेलिब्रेशन पर ये गाने बना देंगे आपकी शाम खास

    इस बार क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए हम आपको कुछ ऐसे गाने बताएंगे जिससे आपकी शाम बहुत खास और शानदार हो जाएगी। 
    author-profile
    Updated at - 2022-12-20,12:54 IST
    Next
    Article
    christmas celebration songs in hindi

    हर साल 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार लोग बहुत धूमधाम से मनाते हैं। क्रिसमस के त्यौहार पर अलग-अलग तरह से लोग सेलिब्रेशन भी करते हैं। अलग आप इस बार क्रिसमस के लिए कुछ बेहतरीन गानों की तलाश कर रही हैं तो हम आपको कुछ ऐसे गाने बताएंगे जिससे क्रिसमस सेलिब्रेशन बहुत यूनिक और शानदार हो जाएगा।

    आइए जानते हैं कि वो कौन से बेहतरीन गाने हैं जो क्रिसमस सेलिब्रेशन का मजा दोगुना कर देंगे और अपने परिवार और दोस्तों इन गानों का आनंद उठा सकती हैं। 

    1)आता है सांता क्लॉस आता है 

    यह गाना शानदार फिल्म का है। यह फिल्म भी क्रिसमस पर आधारित है और इस गाने को किशोर कुमार के साथ आशा भोंसले और मोहम्मद रफी ने गाया है। आपको बता दें कि यह गाना क्रिसमस पर सेलिब्रेशन के दौरान बजाने के लिए एक परफेक्ट गाना हो सकता है क्योंकि इसकी धुन और इस गाना की लिरिक्स भी बहुत खास हैं जो आपकी शाम को यादगार बनाने का काम करेंगी। 

    2)जिंगल बेल्स

    christmas celebration best songs

    वैसे तो जिंगल बेल्स नाम के कई सारे गाने आपको मिल जाएंगे लेकिन आप अगर इसका हिंदी वर्जन डाउनलोड करेंगी और क्रिसमस पर सेलिब्रेशन के दौरान बजाएंगी तो यह आपके सभी मेहमानों को बहुत पसंद आएगा। इस गाने की लिरिक्स क्रिसमस से ही संबंधित हैं और इस गाने में व्यंग्य भी है और गाने में थोड़ा ट्विस्ट देने के लिए अलग-अलग तरह से गाने की धुन को सेट किया गया है जो सुनने में भी बहुत अच्छी लगती है। 

    इसे भी पढ़ें- Christmas Day Wishes In Hindi: क्रिसमस डे के मौके पर अपनों को भेजें ये शुभकामनाएं और बधाई संदेश

    3)आओ तुम्हें चांद पे ले जाए

    यह गाना जख्मी फिल्म का है। इस गाने में जिंगल बेल्स से जुड़ी हुई कुछ लिरिक्स को शुरू में ऐड किया गया है जो आपकी क्रिसमस शान को खास बना सकती हैं। इस गाने को आशा भोसले, बप्पी लहरी, किशोर कुमार, लता मंगेशकर ,मोहम्मद रफी और सुषमा ने आवाज दी है। आपको बता दें कि इस गाने की लिरिक्स गौहर कानपुरी ने लिखी हैं। इस गाने से आप क्रिसमस को खास बना सकती हैं। (सांता क्लॉज क्रिसमस पर बच्चों को क्यों देते हैं गिफ्ट?)

    4)माय हार्ट इस बीटिंग 

    यह गाना बॉलीवुड फिल्म का है लेकिन इसकी लिरिक्स हिंदी में ही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म जूली का गाना है जिसमें श्रीदेवी भी हैं और इस गाने में एक परिवार को दिखाया गया है जो क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहा है इसलिए यह गाना क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए एक परफेक्ट गाना साबित हो सकता है। आप इस गाने को बजाकर अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ क्रिसमस की शाम को शानदार बना सकती हैं। 

     इसे जरूर पढ़ें: क्या आप जानते हैं कौन हैं सांता क्लॉस और क्या है उनकी कहानी?

    तो ये थे वो सभी गाने जो आप क्रिसमस पर सेलिब्रेशन करते समय बजा सकती हैं। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

     

    image credit-freepik 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।