• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

जानें कैसी दिखने लगी हैं सोनपुरी की फ्रूटी, देखकर क्यों हो गई फैंस की बोलती बंद

अगर आप सोनपुरी की फ्रूटी के बारे में जानना चाहती हैं, तो यह आर्टिकल जरूर पढ़ें। 
author-profile
  • Style Talk
  • Editorial
Published -16 Sep 2022, 18:22 ISTUpdated -19 Sep 2022, 20:48 IST
Next
Article
sonpari actress

टीवी सीरियल से लेकर मूविज तक में अपनी खुद के दम पर पहचान बनाने वाली तन्वी हेगड़े अब बिल्कुल बदल गई हैं। हाल ही में तन्‍वी ने अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस की बोलती बंद हो गई। जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

फोटो में तन्‍वी का लुक काफी अलग नजर आ रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि तन्वी ने एक नई हेयर स्‍टाइल कट करवाई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी रेड कलर के बॉय कट बाल वाली फोटो शेयर कि, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टी शर्ट पहन रखा था।

इसे भी पढ़ेंः टीवी सीरियल 'राधा कृष्ण' की राधा यानि मल्लिका सिंह के बारे में जानें रोचक बातें

कौन हैं तन्वी हेगड़े 

tanvi new look

तन्वी हेगड़े ने टीवी सीरियल के साथ सिनेमा में भी काम किया है। तन्वी  ने अपने कैरियर में कई रोल निभाए हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल सोनपरी में फ्रूटी के किरदार से मिली थी, जिसके बाद से लोग उन्हें आज तक इसी नाम से जानते हैं। तन्‍वी ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। उन्होंने फिल्म गजगामिनी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

frooti new hairstyle

तन्वी नेे इसके बाद कई फिल्में जैसे 'चैंपियन', 'राहुल', 'पिता', 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' आदि में काम किया। तन्वी ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। सोनपरी के अलावा तन्वी ने शाकालाका बूम बूम के कुछ एपिसोड में भी काम किया है। वह 90's की काफी पापुलर कलाकार रह चुकी हैं। उनका 23 नवंबर 2000 से 1 अक्टूबर 2004 तक स्टार प्लस पर आने होने वाला सोनपरी शो नए दौर का बहुत पॉपुलर सीरियल था। इस शो की पॉपुलैरिटी के कारण इस शो को कई भाषाओं में प्रकाशित किया गया था। तन्‍ती ने सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाया था। जो सबकी मदद करने के लिए हमेशा हाजिर हो जाती थी।

इसे भी पढ़ेंः बड़े होने के बाद स्ट्रगल कर रहे हैं ये चाइल्ड आर्टिस्ट

कब हुआ था जन्म 

kab hua tha tanvi ka janam

तन्‍वी का जन्म 11 नवंबर 1991 को मुंबई में हुआ। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई के दादर के वीएन सुले हाई स्कूल से पूरी की है। तन्‍वी पहली बार 2000 में आई फिल्म ‘गज गामिनी’में दिखाई दी थीं। उन्होंने मात्र तीन साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी, जब उन्होंने रसना बेबी कॉन्टेस्ट जीता था। वह अब तक 150 से अधिक टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। हाल ही में तन्‍वी मराठी फिल्मों में है। उनकी उम्र अब 29 साल है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।
 
Photo Credit: instagram
 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।