KBC Season 11 में अब तक कई अमिताभ बच्चन कई इंस्पायरिंग महिलाओं से मिल चुके हैं और इस बार हॉट सीट पर आईं ADAA Charitable Trust से जुड़ी दीपा गोवेकर। दीपा गोवेकर एक नेक मकसद के लिए केबीसी का हिस्सा बनीं। आइए जानते हैं कि अमिताभ बच्चन से मिलने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा और केबीसी में उन्होंने बेसहारा बच्चों को बेहतर जिंदगी देने वाली Aai Sindhutai Sapkal के लिए कैसे आभार जताया।  

कर्मवीर स्पेशल एपीसोड में पति नवीन गुलिया के साथ शामिल हुईं दीपा गोवेकर 

kbc karmveer special deepa govekar withhusband naveen gulia inside

अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉट सीट पर बैठना और उनके सवालों का सही-सही जवाब देना, शायद ही कोई ऐसा भारतीय होगा, जो इसका सपना नहीं देखता होगा। ADAA Charitable Trust की दीपा गोवेकर को जब केबीसी में शामिल होने का मौका मिला, तो वह इस बात से काफी एक्साइटेड थीं। इस शुक्रवार कर्मवीर स्पेशल एपीसोड में नवीन गुलिया को खासतौर पर इन्वाइट किया गया। नवीन गुलिया लंबे समय से सामाजिक कार्यों में लगे हुए हैं। वे अपने ट्रस्ट ADAA (अपनी दुनिया अपना आशियाना) के जरिए वंचित बच्चों के कल्याण के लिए काम करता है। दीपा अपने पति को ट्रस्ट के मैनेजमेंट में मदद करती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: रियलिटी शोज के साथ रियल लाइफ में भी विनर रहीं शिल्पा शिंदे

अमिताभ बच्चन से मिलने की खुशी इस तरह जताई

kbc karmveer special deepagovekar gift to amitabh inside

दीपा अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत ज्यादा खुश थीं। दीपा ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, 'हॉट सीट पर बैठने से पहले मैं सुपर एक्साइटेड थी। सातवें आसमान पर थी। अमिताभ बच्चन जी से मिलना, केबीसी हॉट सीट पर बैठना, अमिताभ बच्चन से बातचीत करना, उन्हें crochet roses गिफ्ट में देना, जो मेरी हॉबी है, अपनी मंडला पेंटिग पर उनके ऑटोग्राफ लेना... क्या ये सपना है..अभी भी लगता है कि ये सपना है।...मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला। मैं अपने पति को सपोर्ट करने के लिए केबीसी में हिस्सा ले रही हूं। मैं इस प्रोग्राम में आने से पहले नर्वस थी कि मैं कैसे बिग बी का सामना करूंगी। वो मुझसे क्या पूछेंगे, अगर मैं ब्लैंक हो गई (कुछ ना बोल पाई) तो क्या होगा। इन सभी खयालों के साथ मैं केबीसी के सेट पर पहुंची। और जिस क्षण मैंने अमिताभ जी की स्माइल देखी, मेरे मन में सवाल उठने बंद हो गए। इस लम्हे को मैं हमेशा के लिए संजो कर रख लेना चाहती थी।

इसे जरूर पढ़ें: नूपुर सिंह ने करिश्माई शख्सीयत से बिग बी को किया प्रभावित, जानें उनकी इंस्पायरिंग स्टोरी

गुलाबी साड़ी की साड़ी में दीपा गोवेकर दिखीं खूबसूरत

kbc karmveer special deepa govekar with amitabh bachchan inside

दीपा गोवेकर केबीसी में प्लेन पिंक कलर की चंदेरी साड़ी पहनकर आई थीं। इस साड़ी में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। लेकिन दीपा इस साड़ी को एक खास उद्देश्य से पहनकर आई थीं।

दीपा ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, 'केबीसी का सेट पर्पल कलर का है। मुझे लगा कि यहां गुलाबी साड़ी पहनकर जाना अच्छा रहेगा। पिंक खुशी का रंग है। सेल्फ लव, फेमिनिटी, कंपेशन और सबसे बड़ी वजह, मैंने यह साड़ी अपनी मां की गणेश चतुर्थी पूजा के लिए खरीदी थी। 

Sindhutai Sapkal को किया सलाम

sindhutai sapkal inside

दीपा गोवेकर ने केबीसी में गुलाबी साड़ी पहनकर सामाजिक कार्यकर्ता Sindhutai Sapkal का आभार जताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इस गुलाबी साड़ी के जरिए Aai Sindhutai Sapkal को सलाम कर रही हूं। वह उनकी मां हैं, जिनकी कोई मां नहीं है। वह 1200 बच्चों की मां हैं। Sindhutai Sapkal भी केबीसी का हिस्सा बन चुकी हैं। जब उन्होंने केबीसी में हिस्सा लिया था, तब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा था कि गुलाबी साड़ी ही क्यों, इस पर उनका जवाब था, जिंदगी ने इतना काला दिखाया, अब कुछ तो गुलाबी होने दो। अमिताभ बच्चन इस लाइन्स को सुनकर बहुत इंप्रेस हुए थे।'