बिग बॉस सीजन -14 के आने की घोषणा जब से हुई है तब से रोज ही इस शो से जुड़ी एक नई खबर सुनने को मिलती है। गौरतलब है, कुछ दिन पहले ही शो का प्रोमो लॉन्‍च किया गया था। इस प्रोमो में शो के होस्‍ट सलमान खान ' बिग बॉस 14 देगा साल 2020 को जवाब, अब सीन पलटेगा' कहते नजर आ रहे थे। अब लोगों के बीच बिग बॉस सीजन-14 में आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्‍ट पर चर्चा शुरू हो चुकी है। इतना ही नहीं, कयास तो यहां तक लगाए जा रहे हैं कि इस बार सबसे महंगा कंटेस्‍टेंट कौन होगा। 

खबर है कि शो के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट को 3 करोड़ रुपए ऑफर किए जा रहे हैं। इस लिस्‍ट में कुछ सेलिब्रिटीज का नाम भी सामने आ रहा है। चलिए हम आपको बिग बॉस सीजन 14 से जुड़ी कुछ रोचक अपडेट्स देते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 2020 New Promo Out: बिग बॉस 14 में होंगे बड़े बदलाव, सलमान खान प्रोमो में दे रहे 

जेनिफर विंगेट और पर्ल वी पुरी 

बिग बॉस सीजन 14 में शामिल होने वाले सेलिब्रिटीज में एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट का नाम भी काफी समय से लिया जा रहा है। इतना ही नहीं, खबरों के मुताबिक उन्‍हें शो में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपए भी ऑफर किए गए थे। मगर इस शो में हिस्‍सा लेने के लिए जेनिफर ने मना कर दिया है। हालांकि, इंस्‍टाग्राम पर बिग बॉस के कुछ फैन पेज पर इस बात को गलत ठहराया गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि टीवी एक्‍टर पर्ल वी पुरी को भी 3 करोड़ रुपए शो में शामिल होने के लिए ऑफर किए गए हैं। मगर, अधिकारिक तौर पर न तो पर्ल वी पुरी ने इस पर कोई जानकारी दी है और न ही बिग बॉस की तरफ से ऐसी कोई सूचना आई है। गौरतलब है, बिग बॉस 13 में विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बिग बॉस में शामिल होने के लिए 2 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए थे।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: ये सेलेब्स बन सकते हैं सलमान खान के शो का हिस्‍सा

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri) onAug 27, 2020 at 10:21am PDT

 

बिग बॉस 13 के लव कपल्‍स 

खबर है कि बिग बॉस सीजन-14 में रोमांच लाने के लिए बिग बॉस सीजन-13 के लव कपल्‍स हिमांशी-आसिम और पारस-माहिरा को भी 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस हाउस में लाया जाएगा। आपको बता दें की बिग बॉस के बीते सीजन में ये दोनों लव कपल्‍स काफी चर्चा में रहे थे। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri) onAug 25, 2020 at 10:24pm PDT

Recommended Video

1 महीने देर से शुरू होगा बिग बॉस  

पहले खबर आ रही थी कि बिग बॉस सीजन-14 सितंबर में शुरू हो जाएगा, मगर अब सुनने में आ रहा है कि इस बार बिग बॉस 4 अक्‍टूबर से शुरू किया जाएगा। गौरतलब है, बिग बॉस-13 को सितंबर में शुरू किया गया था और ज्‍यादा टीआरपी आने की वजह से फरवरी में शो का फिनाले किया गया था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri) onAug 24, 2020 at 11:09am PDT

 

ये हो सकते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्‍टेंट 

बिग बॉस सीजन 14 के लिए कुछ सेलिब्रिटीज को कंफर्म बताया जा रहा है। हालांकि, बिग बॉस की तरफ से ऐसी कोई लिस्‍ट जारी नहीं की गई है और न ही इन सेलिब्रिटीज ने ऐसा कुछ कहा है। आपको बता दें इन सेलिब्रिटीज में सबसे ज्‍यादा नाम, जो चर्चा में है वह है एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन का। अब देखना यह है कि वह बिग बॉस में आ रही हैं या नहीं। 

 

अगर आप बिग बॉस सीजन 14 से जुड़ी और भी अपडेट्स जानना चाहते हैं तो जुड़े रहें हरजिंदगी से।