साल भर के इंतजार के बाद एक बार फिर देश का सबसे बड़ा रियालिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन-14 शुरू होने वाला है। बिग बॉस के होस्‍ट इस बार भी हमेशा की तरह सलमान खान ही होंगे। जब से बिग बॉस के शुरू होने की घोषणा हुई है, तब से बिग बॉस सीजन 14 को लेकर कई बातें सामने आई हैं। इतना ही नहीं,  बिग बॉस सीजन 14 के पहले प्रोमो में ही इस बात का खुलासा कर दिया गया था कि इस बार बिग बॉस काफी अलग फॉर्मेट का होगा। अब बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं, ' बिग बॉस 14 देगा साल 2020 को जवाब, अब सीन पलटेगा'। 

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। इस बार कोविड-19 संक्रमण की वजह कई टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग बीच में ही रोक कर उन्‍हें ऑफ एअर कर दिया गया है। ऐसे में बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने की उम्‍मीद भी लोगों को कम ही थी। मगर बिग बॉस के शुरू होने की खबर मिलते ही सब ही खुश हैं। इस बार बिग बॉस के प्रोमो को देखते हुए एक बात जो साफ जाहिर हो रही है, वह  यह है कि बिग बॉस का यह सीजन देश में फैले कोविड-19 संक्रमण की वजह से कुछ हद तक प्रभावित रहेगा और बिग बॉस हाउस के अंदर भी इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: ये सेलेब्स बन सकते हैं सलमान खान के शो का हिस्‍सा

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) onAug 16, 2020 at 8:21am PDT

 

बिग बॉस के नए प्रोमो में क्‍या है संदेश 

बिग बॉस के नए प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं, 'मनोरंजन पर 2020 ने उठाया प्रश्‍न, देंगे उत्‍तर मनाते हुए जश्‍न, अब सीन पलटेगा।' सलमान की बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि बिग बॉस सीजन 14 कोविड-19 संक्रमण की वजह से प्रभावित जरूर होगा, मगर दर्शकों को मनोरंजन परोसने में कोई कमी नहीं आएगी। 

Recommended Video

क्‍या होगा नया 

बिग बॉस सीजन 14 में नया क्‍या देखने को मिलेगा इसकी कोई अधिकारिक सूचना तो नहीं मिली है, मगर खबरें आ रही हैं कि इस बार घर की साफ-सफाई पर विशेष ध्‍यान दिया जाएगा ताकि दर्शकों तक यह संदेश पहुंच सके कि केवल संकट की घड़ी में ही नहीं बल्कि आम दिनों में भी साफ-सफाई (घर को Virus Free बनाने के टिप्‍स) का कितना महत्‍व होता है। गौरतलब है, बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान ने बिग बॉस हाउस के अंदर जाकर खुद ही सफाई की थी और इसे एक एपिसोड में दिखाया भी गया था। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: लॉकडाउन स्‍पेशल होने के कारण कंटेस्‍टेंट्स को मिलेगी इस बात की पूरी छूट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) onAug 12, 2020 at 8:00am PDT

 

बिग बॉस सीजन 14 में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज हिस्‍सा लेने वाले हैं, इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, कई सेलिब्रिटीज के नाम लिए जा रहे हैं, जो इस बार शो में हिस्‍सा ले सकते हैं। इतना ही नहीं , अभी तक बिग बॉस शो (बिग बॉस-13 के ये 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट थे) के शुरू होने की डेट भी नहीं बताई गई है। शो के जो प्रोमो रिलीज किए गए हैं, उनमें भी केवल कमिंग सून ही लिख कर आ रहा है। मगर ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो सितंबर के अंत तक शुरू होगा। 

गौरतलब है, बिग बॉस सीजन 13 भी बीते वर्ष सितंबर में शुरू हुआ था और वर्ष 2020 में फरवरी में इसका ग्रांड फिनाले हुआ था। बिग बॉस सीजन 13 अब तक के सभी सीजन में सबसे ज्‍यादा दिन चलने वाला और सबसे ज्‍यादा सफल सीजन था। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि इस बार भी बिग बॉस नए कॉन्‍सेप्‍ट और ढेर सारे मनोरंजन के साथ दर्शकों का दिल जीत लेगा।  

टीवी इंडस्‍ट्री और टीवी सीरियल्‍स से जुड़ी और भी रोचक खबरों को जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।