इस साल नेहा कक्कड़ और काजल अग्रवाल जैसे सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब इस लिस्ट में जल्द बिग बॉस 7 विजेता गौहर खान का भी नाम जुड़ने वाला है। पिछले कुछ दिनों से गौहर खान और जैद दरबार के रिलेशनशिप की खबरें लगातार चर्चा में थी। अब एक्ट्रेस ने इसे सोशल मीडिया पर कन्फर्म करते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ कैप्शन के तौर पर गौहर ने रिंग बनाई है और लिखा- 'मैंने हां कर दी है।' बता दें कि इससे पहले गौहर और जैद ने अपने रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं किया था और दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था।

इस्माइल दरबार के बेटे से गौहर करेंगी शादी

gauhar khan engagement

जैद दरबार मशहूर म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान और जैद दरबार 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी मुंबई के एक होटल में होगी और 2 दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है। बीते दिनों ही जैद और गौहर गोवा गए थे। एयरपोर्ट पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं।

गौहर से 8 साल छोटे हैं जैद दरबार

gauhar khan and zaid darbar age

गौहर खान से 8 साल छोटे है जैद दरबार। इस मामले पर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जैद ने बताया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। और गौहर भी उनके विचारों से सहमति रखती हैं। गौहर और जैद दोनों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं गौहर के साथ उनके रिश्ते को लेकर पिता इस्माइल दरबार ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि 'जैद ने अपनी मां को गौहर संग रिलेशनशिप की बात बताई थी। अगर वह खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।'

इसे भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर का जल्द पता कैसे लगाएं? एक्‍सपर्ट से जानें

Recommended Video

फैंस और स्टार्स दें रहे हैं खूब बधाइयां

gauhar khan boyfriend now

सगाई की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस और स्टार्स लगातार गौहर खान और जैद दरबार को बधाई दे रहे हैं। सुनील ग्रोवर से लेकर नेहा कक्कड़ तक ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। नेहा कक्कड़ ने कमेंट कर कहा- "मैं तुम्हारे लिए खुश हूं।" इसके अलावा सुनील ग्रोवर और साइना नेहवाल ने कमेंट में दिल बनाकर बधाई दी है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस ने बदली थी गौहर खान की तकदीर नहीं तो फटी हुई ड्रेस में भी करनी पड़ी थी उन्हें रैंप वॉक

बिग बॉस 14 में नजर आईं थी गौहर खान

gauhar khan

हाल ही में बिग बॉस 14 में गौहर खान सीनियर्स के तौर पर नजर आईं थी। उनके साथ हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर के तौर पर दिखाई दिए थे। बिग बॉस में दो हफ्ते तक घर में रहने के बाद गौहर बाहर आ गई थी। शो से बाहर आने के बाद उन्हें छुट्टियां बिताते देखा गया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।