जहां तक बॉलीवुड स्टार्स की बात है तो वो अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं। खाने-पीने से लेकर एक्सरसाइज तक सभी कुछ बहुत ज्यादा ध्यान से किया जाता है। चाहें वो छुट्टियां ही क्यों न मना रहे हों, उनके लिए पर्सनल शेफ और खाने का इंतजाम अलग से होता है। पर क्या आप जानते हैं कि ऐसी सर्विसेज के लिए बॉलीवुड स्टार्स कितना पैसा खर्च कर देते हैं। बॉलीवुड जोड़ियों में से सबसे फेमस कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इसी तरह से अपनी डाइट का ख्याल रखते हैं। 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन होता है और इस दिन हम आपको बताते हैं कि आखिर उनके खाने के शौक कैसे हैं और वो किस तरह अपने मील प्लान को डिसाइड करती हैं। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की डाइट फिक्स है हालांकि, हर फिल्म की जरूरत के हिसाब से उनकी डाइट बदलती जरूर रहती है, लेकिन क्या आप जानती हैं ये फिल्म स्टार्स जिस तरह की डाइट लेते हैं उसकी कीमत कितनी होती है? दरअसल, TOI को कुछ समय पहले पर्सनल ऑप्टिमाइज्ड डाइट (POD) के फाउंडर अनमोल सिंघल ने इंटरव्यू दिया था। ये कंपनी ही दीपिका और रणवीर सहित कई स्टार्स जैसे अक्षय कुमार, अनिक कपूर, संजय दत्त आदि के खाने का ध्यान रखती है।

deepika and ranveer daily food cost

ये कंपनी एक महीने के सब्सक्रिप्शन के हिसाब से स्टार्स को खाने की सुविधा देती है।

इसे जरूर पढ़ें-दीपिका और रणवीर के तिरुपति दर्शन, पहली एनिवर्सरी पर कुछ ऐसा रहा लुक देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण और अन्य स्टार्स के मंथली खाने का चार्ज है इतना- 

इस सर्विस का सब्सक्रिप्शन 90 हज़ार प्रति माह से शुरू होता है। ये 4 मील प्लान वाली सर्विस की कीमत है। इसके अलावा, अगर ये स्टार्स कोई सर्विस बढ़ाना चाहें या कोई मील अपने प्लान में जोड़ना चाहें तो उसकी कीमत 10 हज़ार रुपए (प्रति मील) के हिसाब से बढ़ जाती है। इसके अलावा, अगर सेलेब्स चाहें तो वो एक शेफ को अपने साथ शूट आदि पर ले जा सकते हैं। उसके लिए 12 हज़ार रुपए प्रति दिन और जैसे इंग्रीडिएंट्स उनके खाने के लिए लगते हैं उसका चार्ज अलग से होता है।

food price of deepika and raveer

अगर डाइट में कोई बदलाव होता है तो वो भी कंपनी सुविधाएं देती है।

शूट पर पर्सनल शेफ को ले जाती हैं दीपिका-

अभी तक दीपिका पादुकोणये सर्विस लेती हैं कि वो शूट पर जाते समय अपना शेफ साथ लेकर जाती हैं। यानि दीपिका इस कंपनी की स्पेशल सर्विसेज का फायदा भी उठाती हैं और अपना मील प्लान खुद तय भी करती हैं। 

Recommended Video



इसे जरूर पढ़ें-इंस्टारग्राम पर एक दूसरे को छेड़ते हैं रणवीर और दीपिका

अब यकीनन अपने लुक्स को लेकर स्टार्स जिस तरह की मेहनत करते हैं उसमें स्टार्स को एक जैसी डाइट लेना तो जरूरी होता है। जहां तक काम का सवाल है तो रणवीर सिंह अपने आने वाली फिल्म '83' की तैयारी कर रहे थे। इस फिल्म मेंरणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में हैं और दीपिका उनकी पत्नी के रोल में थीं। वैसे तो पहले ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को टाल दिया गया है, अभी तक इस फिल्म की नई रिलीज डेट नहीं आई है। जहां तक दीपिका का सवाल है तो वो कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' में ही दिखीं थीं।



अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।

All Photo Credit: Deepika Padukone Instagram/ Deepveer Fanpage