बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटी एक्ट्रेसेस का ब्रेकअप हुआ है और इससे निकल कर अधिकतर ने एक नई जिंदगी की शुरुआत की, ऐसा ही कुछ किया कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने, जिन्होंने लंबे अफेयर के बाद अपनी पर्सनल बातों को एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी) का अफेयर  विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल संग काफ़ी चर्चा में रहा था। क्योंकि वो एक -दूसरे को काफ़ी लंबे समय से डेट कर रहें थे और वो जल्द ही शादी  भी करने वाले  थे पर ना जानें अचानक ऐसा क्या हुआ कि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। कुछ दिनों तक इनके बारे में बातें होती रहीं फिर मामला ठंडा पड़ गया और लोग भी दोनों के अफेयर को भूल गये। पर अचानक श्रुति ने एक बयान से ये बात जाहिर कर दी वो अपने ब्रेकअप से ख़ुश हैं ।

सोशल मीडिया के जरिए दी ब्रेकअप की खबर

shruti hassan  good look

दोनों के बीच ब्रेकअप की बात लोगों को तब पता इस बात खुलासा खुद उनके बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। माइकल ने श्रुति के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर ट्वीट किया था, 'भगवान को शायद मंजूर नहीं इसलिए हमें अलग होना पड़ रहा है। लेकिन ये यंग लेडी हमेशा मेरी बेस्ट मेट रहेगी।

इसे भी पढ़ें: ये 3 गलतियां ब्रेकअप के बाद करने से बिखर जाती है जिंदगी

आपसी सहमति से हुआ ब्रेकअप 

इन दोनों के बीच ब्रेकअप के पीछे की कोई और वजह लोगों को अभी तक नहीं पता चली, पर खबरों के मुताबिक दोनों के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव या झगड़ा नहीं है। दोनों ने अपनी आपसी सहमति से ब्रेकअप किया है। मतलब इसमें दोनों की मंजूरी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रे‍कअप के बाद भी दोनों अच्‍छे दोस्‍त।

लंदन में हुई थी मुलाकात

shruti hassan  yellow dress

श्रुति  लंदन में एक ब्रिटिश रॉक बैंड के लिए गाना रिकॉर्ड करने गई थीं और इस दौरान उनकी मुलाकात माइकल से  हुई और धीरे-धीरे ये मिलना-जुलना प्यार में बदल गया था। और यही से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी ।

सच्चे प्यार की तलाश

इसे भी पढ़ें: I love You कहने के बजाय इन खूबसूरत तरीकों से करें अपने प्यार का इजहार

हाल ही वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू' के सेट पर श्रुति ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे  हमेशा से ही एक सच्चे प्यार की तलाश रही है। 

बहुत अच्छा अनुभव रहा

shruti hassan  style 

श्रुति कहती हैं कि मैं बेहद कूल और मासूम टाइप थी जिसके चलते हर कोई मुझ पर अपना शासन चलाता था। मैं बहुत ईमोशनल हूं और इस वजह से वे हावी हो पाते थे। मैं कहूंगी कि यह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।

मुझे कोई खेद नहीं है

श्रुति कहती हैं कि आज भी इसका कोई फॉर्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे वक्त पर अच्छे रहते हैं और वक्त के साथ यही लोग बुरे भी हो जाते हैं, लेकिन मुझे कोई खेद नहीं है, मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा। मैंने काफी कुछ सीखा और यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है और मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है, जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है।

ईमानदार हो 

श्रुति के दिल पर किस तरह का इंसान राज़ कर सकता है इस बारे में श्रुति कहती हैं कि ईमानदारी, सेंस ऑफ ह्यूमर, साफ, बदबूदार नहीं।